Odisha Crime News: वोट देने गई पत्नी को मतदान केंद्र के सामने उतारा मौत के घाट, आरोपित गिरफ्तार

ओडिशा में अंतिम चरण मतदान के दौरा भद्रक ग्रामीण क्षेत्र में एक मतदान केंद्र के सामने एक महिला को उसके पति ने बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। भद्रक ग्रामीण थाना अंतर्गत काउपुर पंचायत मुक्ताडीही गांव के प्रभाकर राउत की 4-5 वर्ष पहले जरागम्भीरा गांव की रश्मि रेखा बेहरा के साथ शादी हुई थी। दोनों का एक तीन वर्ष का बच्चा भी है।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Publish:Sun, 02 Jun 2024 02:39 AM (IST) Updated:Sun, 02 Jun 2024 02:39 AM (IST)
Odisha Crime News: वोट देने गई पत्नी को मतदान केंद्र के सामने उतारा मौत के घाट, आरोपित गिरफ्तार
वोट देने गई पत्नी को मतदान केंद्र के सामने उतारा मौत के घाट

HighLights

  • 4-5 वर्ष पहले हुई थी दोनों की शादी
  • दोनों का एक तीन साल का बच्चा भी है

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओडिशा में अंतिम चरण में आमचुनाव के दौरान भद्रक ग्रामीण क्षेत्र में एक मतदान केंद्र के सामने एक महिला को उसके पति ने बेरहमी से हत्या कर दी है।

मृतका की पहचान रश्मिरेखा बेहरा के रूप में हुई है, जिसे गम्भीर हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है।

4-5 साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक भद्रक ग्रामीण थाना अंतर्गत काउपुर पंचायत मुक्ताडीही गांव के प्रभाकर राउत को 4-5 वर्ष पहले जरागम्भीरा गांव की रश्मि रेखा ने शादी की थी।

दोनों के बीच तीन वर्ष एक शिशु पुत्र भी है। हालांकि इस बीच प्रभाकर एवं रश्मि रेखा के बीच कलह शुरू हो गई। रश्मि रेखा कुछ दिनों से अपने पिता के घर चली गई थी।

आज पूर्वाह्न में रश्मिरेखा अपने दादा के साथ वोट देने के लिए मुक्ताडीही गांव आयी थी। यहां बनाए गए 4 नंबर बूथ पर रश्मिरेखा मतदान करने गई थी। इसी समय प्रभाकर ने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से अचानक हमला कर दिया।

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

रश्मिरेखा को खून से लथपथ अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसे लेकर वहां कुछ समय के लिए उत्तेजना का माहौल बन गया था। ग्रामीण पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की छानबीन की और प्रभाकर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढे़ं-

Odisha Crime : भाजपा नेता अभिलाष पंडा पर हमला मामले में बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने पांच को धर-दबोचा

Odisha News: BJD नेता के रात में घूमने को लेकर बवाल, उग्र ग्रामीणों ने तोड़ डाली पुलिस की गाड़ी; पढ़ें मामला

chat bot
आपका साथी