नव दास की बेटी की अपील: मेरे पिता की मृत्यु को राजनीति का रंग दें, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर मुझे पूरा भरोसा

एक तरफ जहां ओडिशा की राजनीतिक गलियारों में नव दास हत्‍याकांड को लेकर घमासान मचा हुआ है वहीं दूसरी तरफ उनकी बेटी दीपाली ने इसे राजनीतिक रंग न देने की अपील की है। उन्‍होंने कहा कि जांच सही दिशा में जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 21 Feb 2023 04:08 PM (IST) Updated:Tue, 21 Feb 2023 04:08 PM (IST)
नव दास की बेटी की अपील: मेरे पिता की मृत्यु को राजनीति का रंग दें, मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर मुझे पूरा भरोसा
दिवंगत स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री नव दास की फाइल फोटो और उनकी बेटी दीपाली की तस्‍वीर

जासं, भुवनेश्वर। दिवंगत स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री नव किशोर दास की हत्या को लेकर हो रही राजनीति पर उनकी बेटी दीपाली दास ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि मेरे पिता की मृत्यु को राजनीतिक रंग ना दिया जाए। मुझे मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर पूरा भरोसा है। मुख्यमंत्री ने हमें हमेशा प्यार दिया है। हमारा परिवार मेरे पिता की मृत्यु को लेकर चल रही जांच से पूरी तरह से आश्वस्त है। क्राइम ब्रांच की कार्रवाई चल रही है। जांच सही दिशा में जा रही है। एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश की निगरानी में जांच चल रही है इसलिए इसे राजनीतिक रंग नहीं दिया जाना चाहिए।

संकट के समय साथ खड़े लोगों का दीपाली ने जताया आभार

नव किशोर दास के आकस्मिक निधन से पूरा परिवार सदमे में है। दीपाली ने इस तरह के संकट के दौरान ओडिशा के लोगों ने जिस तरह से अपनी संवेदना व्यक्त की है, उसके लिए उन्होंने आभार व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री नव किशोर की बेटी ने कहा कि सभी लोग संकट के इस समय में एक पिता की तरह उनके परिवार के साथ खड़े रहे हैं। लोगों के आशीर्वाद ने धूप में छाया डालने का काम किया है। वह और उनका परिवार हमेशा इसके लिए आभारी रहेंगे।

दीपाली ने हत्‍या को राजनीतिक मुद्दा न बनाने की अपील की

दीपाली ने झारसुगुड़ा की जनता, बीजद और अन्य दलों के नेताओं का भी आभार व्यक्त किया। उन्‍होंने कहा, पिता की हत्या के मामले की जांच क्राइम ब्रांच अच्छे जज की निगरानी में कर रही है। क्राइम ब्रांच को जांच में समय लग रहा है क्योंकि यह एक संवेदनशील मामला है। मुझे पूरा विश्वास है कि पूरे परिवार को न्याय मिलेगा। हालांकि,  दीपाली दास ने परिवार की ओर से हाथ जोड़कर अपील की कि इसे राजनीतिक मुद्दा न बनाया जाए।

यह भी पढ़ें- ओडिशा विधानसभा में गर्माया नव दास का मुद्दा, फाइव टी सचिव वीके पांडियन और जाजपुर विधायक पर लगा सीधा आरोप

ओडिशा विधानसभा का बजट सत्र शुरू: नव दास हत्‍याकांड को लेकर भाजपा का हंगामा, कांग्रेस नेता भी गए सदन के बाहर

chat bot
आपका साथी