Odisha News: बारीपदा बस स्टैंड पर दो गुटों में मारपीट, 7 घायल; बस हड़ताल से यात्री परेशान

पिछली रात बस की समय सारिणी को लेकर बारीपदा बस स्टैंड पर दो गुट के बीच मारपीट हुई थी और इसके बाद आज सुबह से ही बारीपदा बस स्टैंड से बस यातायात पूरी तरह से ठप है। इस कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। यातायात ठप होने के कारण बारीपदा बस स्टैंड से बसों का आवागमन आर प्रस्थान नहीं हो रहा है।

By Sheshnath Rai Edited By: Shoyeb Ahmed Publish:Sat, 22 Jun 2024 04:35 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2024 04:35 PM (IST)
Odisha News: बारीपदा बस स्टैंड पर दो गुटों में मारपीट, 7 घायल; बस हड़ताल से यात्री परेशान
बारीपदा बस स्टैंड पर खड़ी हुई बसें

HighLights

  • शनिवार सुबह से बारीपदा बस स्टैंड से बस यातायात पूरी तरह से ठप है
  • सैकड़ों यात्रियों को अपने-अपने गंतव्य स्थल तक जाने में परेशानी हो रही है

जागरण संवादाता, भुवनेश्वर। बारीपदा बस स्टैंड से बसें नहीं चल रही हैं। बस की समय सारिणी को लेकर पिछली रात को बारीपदा बस स्टैंड पर दो गुट के बीच विवाद हुआ था और इसके बाद आज सुबह से बारीपदा बस स्टैंड से बस यातायात पूरी तरह से ठप है।

परिणाम स्वरूप सैकड़ों यात्री अपने अपने गंतव्य स्थल तक नहीं जा पा रहे हैं। लोगों को बाहर से रिजर्व वाहन लेकर जाना पड़ रहा है। केवल बारीपदा से बस गंतव्य स्थल को नहीं जा रही है, ऐसा नहीं है, बल्कि अन्य कहीं से भी बसें बारीपदा बस स्टैंड तक नहीं आ रही हैं।

बस मालिकों ने बस सेवा की ठप

आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग में बस मालिकों ने बस सेवा को ठप कर दिया है। वहीं किसी भी प्रकार की विश्रृखंला को रोकने के लिए बस स्टैंड पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। शताधिक बस बारीपदा बस स्टैंड पर खड़ी हैं। प्रशासन बस मालिकों को समझाने में लगा हुआ है। बस सेवा को स्वभाविक करने के लिए प्रयास कर रहा है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को किसी बात को लेकर दो गुटों में पहले कहासुनी हुई थी, फिर दोनों गुट में मारपीट शुरू हो गई। दोनों तरफ से 7 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। बारीपदा टाऊन थाना पुलिस ने दोनों गुट के 10 लोगों को हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें-

प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर रचा अपहरण का नाटक, युवती के भाई से मांगी 1 करोड़ की फिरौती

Baleswar Curfew: बालेश्वर में सामान्य हो रही स्थिति, कर्फ्यू में मिली ढील; इंटरनेट पर पाबंदी जारी

chat bot
आपका साथी