'यह सब आपकी निगरानी में...' दिल्ली में ओवैसी के घर पर फेंकी गई स्याही, AIMIM चीफ ने गुस्से में इन दो नेताओं पर साधा निशाना

एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि दिल्ली स्थित उनके आवास पर कुछ लोगों ने स्याही फेंकी। ओवैसी ने एक्स पर लिखा आज कुछ अज्ञात बदमाशों ने मेरे घर पर काली स्याही फेंक दी. अब मैं गिनती ही भूल गया हूं कि मेरे दिल्ली स्थित घर को कितनी बार निशाना बनाया गया है। ओवैसी ने इस घटना को लेकर अमित शाह और ओम बिरला से कुछ सवाल पूछे।

By AgencyEdited By: Piyush Kumar Publish:Fri, 28 Jun 2024 02:08 AM (IST) Updated:Fri, 28 Jun 2024 06:03 AM (IST)
'यह सब आपकी निगरानी में...' दिल्ली में ओवैसी के घर पर फेंकी गई स्याही, AIMIM चीफ ने गुस्से में इन दो नेताओं पर साधा निशाना
दिल्ली स्थित असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर कुछ लोगों ने स्याही फेंकी।(फोटो सोर्स: एएनआई)

HighLights

  • दो कौड़ी के गुंडों से मैं नहीं डरता: ओवैसी
  • ओवैसी ने संसद में जय फिलिस्तीन का नारा लगाया था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को दावा किया दिल्ली स्थित उनके आवास पर स्याही फेंकी गई। कुछ 'अज्ञात लोगों' ने उनके आवास पर स्याही फेंकी। ओवैसी ने एक्स पर लिखा, आज कुछ 'अज्ञात बदमाशों' ने मेरे घर पर काली स्याही फेंक दी. अब मैं गिनती ही भूल गया हूं कि मेरे दिल्ली स्थित घर को कितनी बार निशाना बनाया गया है। जब मैंने दिल्ली पुलिस के अधिकारियों से पूछा कि उनकी नाक के नीचे यह सब कैसे हो रहा है, तो उन्होंने अपनी बेबसी जाहिर की।"

गौरतलब है कि लोकसभा सांसद ने इस पोस्ट में गृह मंत्री अमित शाह और लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को भी टैग किया। उन्होंने लिखा, यह सब आपकी (गृह मंत्री) निगरानी में हो रहा है। उन्होंने ओम बिरला को टैग करते हुए कहा कि कृपया हमें बताएं कि सांसदों की सुरक्षा की गारंटी होगी या नहीं।

'मेरा सामना करने के लिए हिम्मत जुटाओ'

ओवैसी ने आगे कहा," सांसद ने कहा कि मेरे घर को निशाना बनाने वाले दो कौड़ी के गुंडों से मैं नहीं डरता। सावरकर-प्रकार की यह कायरतापूर्ण हरकत बंद करो और मेरा सामना करने के लिए हिम्मत जुटाओ। स्याही फेंकने या पत्थरबाजी करने के बाद भाग मत जाना।

#WATCH | AIMIM MP Asaduddin Owaisi tweets, "Some “unknown miscreants” vandalised my house with black ink today. I have now lost count the number of times my Delhi residence has targeted. When I asked Delhi Police officials how this was happening right under their nose, they… pic.twitter.com/J8gUQP5XgU

— ANI (@ANI) June 27, 2024

बता दें कि कुछ दिनों पहले लोकसभा में सांसद की सदस्यता की शपथ लेने के बाद उन्होंने जय फिलिस्तीन का नारा लगाया था, जिस पर सियासी बवाल मचा। भाजपा के कई नेताओं ने ओवैसी पर निशाना साधा।

ओवैसी के आवास पर हुए कई बार हमले

बताते चलें कि दिल्ली के अशोका रोड के नजदीक उनका घर है। पिछले साल भी अगस्त महीने में उनके आवास पर कुछ लोगों ने पत्थरबाजी किया था। उनके आवास पर कई बार हमले किए जा चुके हैं। साल 2022 में उत्तर प्रदेश में उनके काफिले पर गोलियां भी चली थी।

यह भी पढ़ें: Delhi News: बुरे फंसे असदुद्दीन ओवैसी, खतरे में संसद की सदस्यता; इस वजह से बढ़ीं मुश्किलें

chat bot
आपका साथी