जनता दल सेक्युलर कार्यकर्ता का यौन शोषण करने के आरोप में प्रज्वल रेवन्ना का भाई सूरज भी हुआ गिरफ्तार

Prajwal Revanna brother Arrested अश्लील वीडियो मामले में जेडीएस एमएलसी सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार किया गया है। सूरज पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भाई हैं जिन पर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप लगे हैं। सूरज रेवन्ना पर कुछ दिन पहले एक पार्टी कार्यकर्ता के साथ कथित यौन शोषण के आरोप में शनिवार को मामला दर्ज किया गया था।

By AgencyEdited By: Mahen Khanna Publish:Sun, 23 Jun 2024 10:13 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jun 2024 10:31 AM (IST)
जनता दल सेक्युलर कार्यकर्ता का यौन शोषण करने के आरोप में प्रज्वल रेवन्ना का भाई सूरज भी हुआ गिरफ्तार
Prajwal Revanna brother Arrested प्रज्वल रेवन्ना का भाई सूरज गिरफ्तार।

HighLights

  • अश्लील वीडियो मामले में जेडीएस एमएलसी सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार किया गया।
  • कई महिलाओं का यौन शोषण करने के आरोप में गिफ्तार पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना का भाई है सूरज।

पीटीआई, हासन। Prajwal Revanna brother Arrested कर्नाटक के चर्चित सेक्स सकैंडल मामले में अब एक बड़ी गिरफ्तारी हुई है। अश्लील वीडियो मामले में जेडीएस एमएलसी सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार किया गया है। सूरज पूर्व सांसद प्रज्वल रेवन्ना का भाई है, जिन पर कई महिलाओं के साथ यौन शोषण के आरोप लगे हैं।

यौन शोषण के आरोप में प्रज्वल का भाई गिरफ्तार

सूरज रेवन्ना पर कुछ दिन पहले एक पार्टी कार्यकर्ता के साथ कथित यौन शोषण के आरोप में शनिवार को मामला दर्ज किया गया था और उन पर अप्राकृतिक अपराध सहित आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार किए जाने से पहले सूरज से यहां सीईएन पुलिस स्टेशन में रात भर पूछताछ की गई।

27 वर्षीय लड़के का यौन शोषण करने का आरोप

दरअसल, 27 वर्षीय लड़के ने पुलिस में शिकायत की थी कि होलेनरसिपुरा के विधायक एच डी रेवन्ना के सबसे बड़े बेटे सूरज रेवन्ना ने 16 जून को घन्नीकाड़ा स्थित अपने फार्महाउस में उसका यौन शोषण किया। शिकायत के आधार पर होलेनरसिपुरा पुलिस ने शनिवार देर शाम जेडीएस एमएलसी के खिलाफ आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध), 342 (गलत तरीके से बंधक बनाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया।

हालांकि, पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पोते और केंद्रीय मंत्री एच डी कुमारस्वामी के भतीजे सूरज रेवन्ना (37) ने आरोपों का स्पष्ट रूप से खंडन किया है। सूरज ने यह भी आरोप लगाया था कि व्यक्ति ने उनसे 5 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के लिए उनके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई थी।

chat bot
आपका साथी