Parliament Session Video: जब संसद की सीढ़ियों पर गिरिराज सिंह ने धुर विरोधी सांसद को लगाया गले, खूब लगे ठहाके

Parliament Session Video 18वीं लोकसभा के पहले सत्र के शुरुआत के साथ ही विपक्ष ने आज खूब हंगामा किया। कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने प्रोटेम स्पीकर की नियुक्ति पर एतराज जताया। इस बीच संसद परिसर में आज एक अलग ही नजारा देखने को मिला। संसद परिसर की सीढ़ियों पर कांग्रेस और भाजपा के धुर विरोधी सांसद गले मिलते देखे।

By AgencyEdited By: Mahen Khanna Publish:Mon, 24 Jun 2024 02:53 PM (IST) Updated:Mon, 24 Jun 2024 02:53 PM (IST)
Parliament Session Video: जब संसद की सीढ़ियों पर गिरिराज सिंह ने धुर विरोधी सांसद को लगाया गले, खूब लगे ठहाके
Parliament Session Video: जब गिरिराज सिंह ने धुर विरोधी के साथ लगाए ठहाके।

HighLights

  • संसद परिसर में आज अलग ही नजारा देखने को मिला।
  • केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस सांसद को लगाया गले।

एजेंसी, नई दिल्ली। 18वीं लोकसभा के पहले सत्र की आज से शुरुआत हो गई है। प्रोटेम स्पीकर भर्तृहरि महताब के शपथ लेने के बाद पीएम मोदी और उनकी पूरी कैबिनेट ने सांसद पद की शपथ ली। इसके बाद सभी सांसदों ने अपनी सदस्यता की शपथ ली। इस बीच संसद परिसर में आज एक अलग ही नजारा देखने को मिला।

जब गले मिले धुर विरोधी

दरअसल, संसद की कार्यवाही जब कुछ देर के लिए रुकी तो सभी सांसद बाहर आ गए। इस दौरान संसद परिसर की सीढ़ियों पर कांग्रेस और भाजपा के धुर विरोधी सांसद गले मिलते देखे। 

कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल और के सुरेश आपस में बातचीत कर रहे थे, तभी भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पीछे से आए और वेणुगोपाल से गले मिल गए। इस दौरान तीनों सांसद कान में कुछ बातचीत और इसके बाद खूब ठहाके भी लगाते दिखे। तीनों सांसदों में खूब मजाक हुआ।

#WATCH | Delhi: Congress MPs KC Venugopal and K Suresh, and Union Minister-BJP MP Giriraj Singh share a candid moment on the staircase of the new Parliament building. pic.twitter.com/po1LQqqJLg

— ANI (@ANI) June 24, 2024
chat bot
आपका साथी