Farmers Protest: 'मैं किसानों के साथ खड़ा हूं, सरकार बताए 23 फसलों पर MSP का क्‍या रुख...?' किसान आंदोलन पर बोले जाखड़

Kisan Andolan 2024 भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष सुनील जाखड़ (Sunil Jakhar) ने किसानों का समर्थन किया है। उन्‍होंने कहा मैं किसानोंं के साथ खड़ा हूं। किसानों को गुमराह किया जा रहा है। जाखड़ ने कहा कि पंजाब विधानसभा के रास्ते पानी का मसला उठना चाहिए। लेकिन हम इस पर नहीं जाग रहे जब जागेंगे तब तक पंजाब में पानी खत्म हो जाएगा।

By Rohit Kumar Edited By: Himani Sharma Publish:Mon, 04 Mar 2024 04:29 PM (IST) Updated:Mon, 04 Mar 2024 04:29 PM (IST)
Farmers Protest: 'मैं किसानों के साथ खड़ा हूं, सरकार बताए 23 फसलों पर MSP का क्‍या रुख...?' किसान आंदोलन पर बोले जाखड़
किसानों के समर्थन में उतरे सुनील जाखड़ (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। Kisan Andolan 2024: भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष सुनील जााखड़ (Sunil Jakhar) किसानों के समर्थन में आए हैं। उन्‍होंने कहा कि मैं किसानों के साथ खड़ा हूं। भाजपा भी छोड़ दूंगा, पहले बताएं कि 23 फसलों पर एमएसपी पर सरकार का रुख क्या है।

जाखड़ ने कहा कि राज्य के किसानों को एमएसपी मिल रही है। अन्य राज्यों को एमएसपी नहीं मिल रही। जाखड़ भाजपा नेताओं के साथ विधान सभा स्पीकर कुलतार सिंह संधवां को मिलने जा रहे थे। लेकिन उन्हें नहीं जाने दिया।

भाजपा प्रदेशाध्‍यक्ष ने विधानसभा स्‍पीकर पर लगाया आरोप

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि स्पीकर ने उन्हें 10 बजे मिलने का समय दिया था। इसके बावजूद उन्हें रोका गया। उधर पंजाब विधानसभा जाने वाले रास्ते को भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। हालात ऐसे हो गए कि विधायकों की गाड़ियां विधानसभा तक नहीं पहुंच सकी। ऐसे में कई विधायक पैदल विधानसभा की तरफ गए।

पंजाब विधानसभा में उठना चाहिए पानी का मसला: जाखड़

भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कहा कि पंजाब विधानसभा के रास्ते पानी का मसला उठना चाहिए। लेकिन हम इस पर नहीं जाग रहे जब जागेंगे तब तक पंजाब में पानी खत्म हो जाएगा। जाखड़ ने कहा कि विपक्ष हंगामा करके बाहर आ जाता है। अंदर कोई मुद्दे उठाते नहीं क्योंकि चोर सिपाही दोनों मिले हुए है।

यह भी पढ़ें: Punjab Assembly Live: पंजाब विधानसभा में हंगामा, CM मान ने स्पीकर को सौंपा ताला-चाबी, हाथापाई तक पहुंची नौबत

जाखड़ ने कहा कि वह पंजाब के विधायकों से बात करना चाहते है और पूछना चाहते है कि वह कौन सी फसल बीजना चाहते है। हम उन्हें उसकी एमएसपी दिलवा देंगे। जाखड़ ने कहा कि युवा किसान शुभकरन को क्यों मरवाया इसके बारे में भी बताए।

किसानों को किया जा रहा गुमराह

सवाल के जवाब में जाखड़ ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष सिर्फ आरोप लगा रहे है। वह खुद कितने बड़े जिम्‍मेदार है। वह बताए कि वह कौन सी खेती करेंगे। किसानों को गुमराह किया जा रहा है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वह किसानों के साथ है। किसानों के दर्द को समझते है। बाकी राजनीतिक दलों को भी किसानों को समझना चाहिए न की इस पर राजनीति करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Chandigarh Deputy Mayor Elections 2024: भाजपा की झोली में आई दोनों सीटें, कांग्रेस-आप के उम्मीदवारों की हार; मिले इतने वोट

chat bot
आपका साथी