Punjab Crime News: फाइनेंसरों से तंग आकर फंदे पर झूल गया बैंक सचिव, तीन लोगों पर केस दर्ज; जानें पूरा मामला

Punjab Crime News पंजाब के होशियारपुर में फाइनेंसरों से तंग आकर बैंक सचिव फंदे पर झूल गया। दो दिन पहले आरोपियों ने उसके पति को ट्यूबेल के पास ले जाकर बुरी तरह पीटा था। इससे वह दो दिन से काफी परेशान था और उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने तीन लोगों पर केस दर्ज कर लिया है। वहीं जांच भी की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Himani Sharma Publish:Sat, 29 Jun 2024 09:45 PM (IST) Updated:Sat, 29 Jun 2024 09:45 PM (IST)
Punjab Crime News: फाइनेंसरों से तंग आकर फंदे पर झूल गया बैंक सचिव, तीन लोगों पर केस दर्ज; जानें पूरा मामला
फाइनेंसरों से परेशान बैंक के सचिव ने की आत्महत्या

HighLights

  • दो दिन से परेशान था बैंक सचिव
  • पहले आरोपियों ने की थी मारपीट

जागरण संवाददाता, होशियारपुर। जिला होशियारपुर के थाना मेहटियाना अंतर्गत गांव भटाराना में कोआपरेटिव बैंक के सचिव ने कुछ फाइनेंसरों से दुखी होकर आत्महत्या कर ली। मरने से उसने आपबीती भी सुनाई कि उसके साथ कैसे धक्केशाही की जा रही थी। पुलिस ने आरोपितों के मामला दर्ज कर लिया है।

दविंदर सिंह की पत्नी ने दिया बयान

भटराना निवासी मृतक दविंदर सिंह की पत्नी राजविंदर कौर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके पति को कुछ लोगों से पैसे लिए थे। उसके पति ने उक्त लोगों के पैसे भी लौटा दिए थे, लेकिन फिर भी देविंदर को उन लोगों द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा था।

यहां तक कि उसने अपना घर भी उन लोगों के पास गिरवी रख लिया था और लगातार परेशान कर रहे थे। दो दिन पहले आरोपियों ने उसके पति को ट्यूबवेल के पास ले जाकर बुरी तरह पीटा था। इससे वह दो दिन से काफी परेशान था और उसने आत्महत्या कर ली।

परिवार को घर से भागने के लिए होना पड़ा था मजबूर

पत्नी राजविंदर कौर ने बताया कि उनके ही गांव के अवतार सिंह और मक्खन और उनके साथी पैसे देने के बावजूद मृतक दविंदर और उनके परिवार को लगातार परेशान कर रहे थे और तय ब्याज से ज्यादा पैसे की मांग कर रहे थे। यहां तक कि उन्हें और उनके परिवार को घर से भागने के लिए मजबूर होना पड़ा।

यह भी पढ़ें: Punjab Politics: 'केंद्र सरकार नहीं चाहती पंजाब का विकास...', AAP नेता ने भाजपा पर जमकर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि जब पीड़ित के परिवार के सदस्य कुछ समय बाद घर पहुंचे, तो आरोपियों ने धोखे से उनका घर आठ लाख रुपये में गिरवी रख दिया। उन्होंने उन्हें इतना डरा दिया कि मृतक दविंदर सिंह पुलिस में शिकायत करने से डर गए और आखिरकार निराश होकर दविंदर सिंह ने जहरीली वस्तु निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

जांच अधिकारी थानेदार संजीव कुमार ने बताया कि दविंदर सिंह भट्टी की पत्नी राजविंदर कौर के बयानों पर गांव के कुलविंदर सिंह, अवतार सिंह और जसवीर सिंह शीरा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी