Punjab News: 'कांग्रेस न तीन में न तेरह में...' रवनीत सिंह बिट्टू बोले- भाजपा ही एकमात्र पार्टी जो कर रही देश का विकास

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि जालंधर में हो रहे उपचुनाव (Jalandhar West By Election) में कांग्रेस को वोट देने का कोई फायदा नहीं है। उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस न तो तीन में है और न ही तेरह में ऐसे में कांग्रेस को वोट देने का कोई फायदा नहीं है। वहीं राज्य सरकार पहले ही अपने हाथ खड़े कर चुकी है।

By Jagran NewsEdited By: Prince Sharma Publish:Sat, 22 Jun 2024 06:03 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2024 06:03 PM (IST)
Punjab News: 'कांग्रेस न तीन में न तेरह में...' रवनीत सिंह बिट्टू बोले- भाजपा ही एकमात्र पार्टी जो कर रही देश का विकास
रवनीत बिट्टू ने कांग्रेस पर निशाना कसते हुए कहा कि पार्टी न तो तीन में है न तेरह में

HighLights

  • कांग्रेस को वोट देने का फायदा नहीं: बिट्टू
  • बिट्टू बोले- भाजपा ही एक मात्र पार्टी जो करेगी विकास
  • रवनीत बिट्टू ने कहा कि अब कांग्रेस न तो तीन में है और न ही तेरह में

जेएनएन, लुधियाना। फूड प्रोसेसिंग व रेल राज्य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा है कि जालंधर में हो रहे उपचुनाव में कांग्रेस को वोट देने का कोई फायदा नहीं है। इस समय कांग्रेस न तीन में है न तेरह में।

भाजपा ही कर रही देश का विकास

उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो देश का विकास कर रही है और करेगी। मौजूदा समय में केंद्र की सरकार भारतीय जनता पार्टी की है भाजपा से जीते ही प्रत्याशी विकास करवाने में सफल रहेंगे।

ऐसे में भाजपा के उम्मीदवार को ही लोगों को जितना चाहिए। रवनीत सिंह बिट्टू शनिवार को लुधियाना पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की मीटिंग लेने के बाद मीडिया को अपनी बात रख रहे थे।

कांग्रेस न तीन में न तेरह में: रवनीत बिट्टू

जालंधर उपचुनाव के बारे में पूछे जाने पर रवनीत बिट्टू ने कहा कि अब कांग्रेस न तो तीन में है और न ही तेरह में, उन्हें वोट देने से कोई फायदा नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य सरकार पहले ही अपने हाथ खड़े कर चुकी है।

उन्होंने कहा कि वे शुरू से ही कहते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो पंजाब के लोगों के विकास को लेकर लगातार सोच रही है।

यह भी पढ़ें- Chandigarh News: 'DNA नमूने के मिलान न होने से आरोपी साबित नहीं होता निर्दोष', नाबालिग से दुष्कर्म मामले में HC सख्त

chat bot
आपका साथी