Diljit Dosanjh in Ludhiana: शहर घूमे, चखा चने-कुलचे का स्वाद... लुधियाना में देसी अंदाज में दिखे दिलजीत और नीरू बाजवा; देखें VIDEO

एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस नीरू बाजवा आज लुधियाना में नजर आए। यहां उन्होंने चने और कुलचे का स्वाद चखा। दिलजीत ने कहा कि जीरे का तड़का लगाए चने प्याज व टमाटर डाल आज भी पंजाब का पुराना स्वाद याद आ गया। बता दें कि दलजीत और नीरू बाजवा जल्द ही जट्ट और जूलियट-3 में नजर आएंगे। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

By Jagran NewsEdited By: Prince Sharma Publish:Sat, 22 Jun 2024 08:13 PM (IST) Updated:Sat, 22 Jun 2024 08:13 PM (IST)
Diljit Dosanjh in Ludhiana: शहर घूमे, चखा चने-कुलचे का स्वाद... लुधियाना में देसी अंदाज में दिखे दिलजीत और नीरू बाजवा; देखें VIDEO
दिलजीत और नीरू बाजवा एक साथ लुधियाना में नजर आए

HighLights

  • दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा पहुंचे लुधियाना
  • यहां उन्होंने कुलचा खाया, लोगों से मिले
  • वह फटे-पुराने नोट बदलने वाले दुकानदारों से भी मिले

जागरण संवाददाता, लुधियाना। पंजाबी एवं हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के गायक एवं कलाकार दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) शुक्रवार शहर रहे। इस दौरान अभिनेत्री नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) भी उनके साथ दिखी।

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लुधियाना पहुंचने की वीडियो शेयर की। लुधियाना शहर की यादों को ताजा किया, वहीं अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी भी ली।

वीडियो में कार राइड के जरिए घंटाघर, चौड़ा बाजार की तरफ जाते दिख रहे हैं। साथ ही बोल रहे हैं कि चौड़ा बाजार, घंटा घर...यह है वास्तिवक लुधियाना, मेरा शहर लुधियाना।

वह बीते समय को याद करते हुए कहते हैं कि  लुधियाना के ढाबे रात को भी खुले रहते हैं। अभी भी वह यहां खाना खा सकते हैं। फिर आरती सिनेमा और इसके कुछ सालों पहले गेट टूटा होने का जिक्र किया। मिनी सचिवालय और फव्वारा चौक से गुजरने का वीडियो भी शेयर किया।

स्टेडियम के बाहर कुलचे-चने का चखा स्वाद

सालों पहले जब शहर होते थे तो गुरु नानक स्टेडियम के बाहर खड़े भरवे कुलचे-चने का स्वाद चखा करते थे। पुरानी यादों के साथ-साथ आज फिर से चने-कुलचे का स्वाद चखा। जीरे का तड़का लगाए चने, प्याज व टमाटर डाल आज भी पंजाब का पुराना स्वाद याद आ गया।

फर्क केवल इतना आया, उस समय पांच रुपये का कुलचा हुआ करता था जो अब बीस रुपये का हो गया है। स्वाद वैसे का वैसा ही है। साऊथ सिटी स्थित बाबा जी टी स्टाल पर चाय का स्वाद चखा। वह बोल रहे हैं कि लुधियाना शहर के इस स्टाल के बारे काफी सुना था पर यहां आया पहली बार हूं।

फटे-पुराने नोट बदलने वाले दुकानदारों से मिले

घंटा घर स्थित फटे-पुराने नोट बदलने वाले दुकानदार से भी दिलजीत दोसांझ मिले। जब प्रशंसकों ने अपने चहेते कलाकार को देखा तो उनके साथ सेल्फियां लेने लगे। दोसांझ ने भी इस दौरान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की है जिसमें पीछे घंटाघंर दिख रहा है।

यह भी पढ़ें- Randeep Singh Bhanghu Death: गलती बनी मौत का कारण... महज इस छोटी सी चूक के कारण चली गई पंजाबी एक्टर की जान

chat bot
आपका साथी