लुधियाना में डीआरएम राजेश अग्रवाल ने रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

लुधियाना में फिरोजपुर रेल मंडल के डीआरएम राजेश अग्रवाल ने लुधियाना रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। इस दौरान डीआरएम ने लुधियाना रेलवे स्टेशन का कार्यालय माल गोदाम प्लेटफार्म नंबर एक यात्री विश्राम रूम व रेलवे परिसर का जायजा लिया।

By Rohit KumarEdited By: Publish:Thu, 04 Feb 2021 03:36 PM (IST) Updated:Thu, 04 Feb 2021 03:36 PM (IST)
लुधियाना में डीआरएम राजेश अग्रवाल ने रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश
लुधियाना में फिरोजपुर रेल मंडल के डीआरएम राजेश अग्रवाल ने लुधियाना रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया।

लुधियाना, डीएल डान। फिरोजपुर रेल मंडल के डीआरएम राजेश अग्रवाल ने लुधियाना रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। डीआरएम ने लुधियाना रेलवे स्टेशन का कार्यालय, माल गोदाम, प्लेटफार्म नंबर एक, यात्री विश्राम रूम व रेलवे परिसर का जायजा लिया। इससे पहले डीआरएम ने लुधियाना रेलवे लोको शेड में पहुंचकर वहां पर पावर सर्विस स्टेशन व लोको शेड की सभी व्यवस्थाओं को देखने के बाद शैड में तैनात पदाधिकारियों को निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें -  लुधियाना में निजी स्कूलों का बड़ा फैसला, प्राइमरी कक्षाओं के बच्चों के Online ही होंगे फाइनल एग्जाम

स्टेशन पर पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि जल्द ही सारी व्यवस्था सुचारू से शुरू हो जाएगी। इस मौके पर डीआरएम राजेश अग्रवाल ने कहा कि ट्रेनों के परिचालन को ध्यान में रखते हुए जल्द ही ट्रेनों की संख्या में बढ़ोतरी की जाएगी। जब उनसे पूछा गया कि इस स्टेशन पर रोजाना करीब 200 ट्रेनों का आवागमन है तो अब किस तारीख से सभी ट्रेनों का परिचालन होगा।

यह भी पढ़ें - World Cancer Day 2021 : मिलिए लुधियाना के डाक्टर गुप्ता से.. पहले खुद दो बार कैंसर को दी मात, अब दूसरों के बने मददगार

डीआरएम ने कहा कि नार्दन रेलवे की ओर से निर्देश जारी हो चुका है और ट्रेनों की संख्या में बहुत जल्द बढ़ोतरी कर दी जाएगी। इस मौके पर लुधियाना रेलवे के डायरेक्टर तरुण कुमार, स्टेशन अधीक्षक अशोक सिंह सलारिया व अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें - लुधियाना में ताजपुर चौक-टिब्बा रोड फ्लाईओवर बनाने की क्रेडिट वार में कूदी भाजपा व कांग्रेस, जानें क्या है कारण

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी