Punjab Crime News: 'पत्नी को छोड़ दो, नहीं तो...', इंस्टाग्राम पर लाइव आकर गैंगस्टर ने पुलिस को दे डाली वार्निंग

हत्या के मामले में वांछित गैंगस्टर सागर न्यूटर्न इंस्टाग्राम पर लाइव लाकर पुलिस को चेतावनी दे डाली। उसने कहा कि पुलिस उसके परिवार को परेशान न करे वो खुद ही सरेंडर कर देगा। सागर ने आरोप लगाया कि ये सब एक विधायक के कहने पर हो रहा है। सागर ने कहा कि पुलिस पैसे लेकर उसका एनकाउंटर करना चाहती है।

By Jagran NewsEdited By: Rajiv Mishra Publish:Tue, 25 Jun 2024 01:14 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2024 01:14 PM (IST)
Punjab Crime News: 'पत्नी को छोड़ दो, नहीं तो...', इंस्टाग्राम पर लाइव आकर गैंगस्टर ने पुलिस को दे डाली वार्निंग
इंस्टाग्राम पर लाइव आकर गैंगस्टर ने पुलिस को दे डाली वार्निंग

HighLights

  • गैंगेस्टर सागर न्यूटर्न ने पुलिस को किया चैलेंज
  • कहा- पत्नी को छोड़ दे पुलिस नहीं किसी को नहीं छोडूंगा
  • सागर की तलाश कर रही है लुधियाना पुलिस

जागरण संवाददाता, लुधियाना। दुगरी इलाके में घर में घुसकर परिवार पर हमला के दौरान हुई महिला की मौत के मामले में गैंगस्टर सागर न्यूटर्न और उसके साथियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया था।

उक्त मामले में आरोपित की पुलिस को तलाश थी, इस बीच सोमवार को सोमवार को गैंगस्टर सागर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला, जिसमें उसने लुधियाना पुलिस को चैलेंज किया है।

'...हथियार लाऊंगा और किसी को नहीं छोडूंगा'

उसने आरोप लगाया कि तीन दिन पहले लुधियाना पुलिस उसके दिल्ली स्थित फ्लैट में गई थी और यहां से उसकी पत्नी और बच्ची को अपने साथ ले आई लेकिन मैं लुधियाना में हूं, पुलिस मेरी पत्नी को नाजायज परेशान कर रही है।

उस पर भी झूठा मुकद्दमा दर्ज कर दिया है। अगर पुलिस उसे छोड़ देती है तो मैं सरेंडर करने को तैयार हूं लेकिन अगर उसे नामजद किया गया और मेरी जिंदगी तबाह की गई तो मैं हथियार लाउंगा और किसी को नहीं छोड़ूंगा।

पुलिस मेरा एनकाउंटर करना चाहती है- सागर

लुधियाना सीपी ने मेरी जिंदगी तबाह कर दी है, ये सब एक विधायक के कहने पर हो रहा है और हमारे एंटी ग्रुप से पैसे लेकर पुलिस मेरा एनकाउंटर करना चाहती है।

मैं इतना बड़ा गैंगस्टर नहीं हूं कि मुझे पकड़ने के लिए एजीएफटी, इंटेलिजेंस और तीन डीएसपी हथियारों से लोड करके मेरे पीछे भेजे जा रहे हैं। मेरी पुलिस से अपील है कि मेरी पत्नी को इस केस में न लाया जाए, मैं खुद पेश हो जाउंगा।

यह भी पढ़ें- Emergency In India: 'उल्टा लिटाकर पुलिस वाला गर्दन पकड़ लेता था', 49 साल बाद नहीं भरे हैं आपातकाल के जख्म

सागर की तलाश कर रही है पुलिस

फिलहाल सीनियर अधिकारियों ने उक्त वीडियो का रिकॉर्ड खंगालना शुरू कर दिया। जानकारी के मुताबिक अप्रैल महीने में सागर ने नवी नाम के युवक के घर पर अपने साथियों के साथ हमला किया था। उक्त मामले में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी।

जिसके बाद सागर और उसके साथियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर किया गया था। उक्त मामले में कुछ आरोपित पकड़े गए थे, लेकिन सागर की तलाश पुलिस तबसे कर रही थी। इसी को लेकर पुलिस ने उसके परिवार से भी पूछताछ की थी।

यह भी पढ़ें- 'क्या गुरुनगरी में धड़ल्ले से बिक रहा नशा...', मनजिंदर सिंह सिरसा ने 'Zombie' बनकर घूम रही लड़की का VIDEO किया शेयर

chat bot
आपका साथी