Rajasthan: जयपुर में चार साल की मासूम के साथ स्कूल में दुष्कर्म, बच्ची को नहलाते वक्त हुआ खुलासा; मामला दर्ज

Rajasthan राजस्थान की राजधानी जयपुर के एक निजी स्कूल में नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को स्कूल के ही एक छात्र ने ही अंजाम दिया है। दरअसल शुक्रवार को मां जब मासूम को नहला रही थी तो बच्ची इस मामले में खुलासा हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 26 Aug 2023 06:41 PM (IST) Updated:Sat, 26 Aug 2023 06:41 PM (IST)
Rajasthan: जयपुर में चार साल की मासूम के साथ स्कूल में दुष्कर्म, बच्ची को नहलाते वक्त हुआ खुलासा; मामला दर्ज
Rajasthan: जयपुर में चार साल की मासूम के साथ स्कूल में दुष्कर्म (फाइल फोटो)

HighLights

  • चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म।
  • परिजनों ने छात्र के खिलाफ पुलिस में की शिकायत।
  • कई दिनों से डरी-सहमी हुई थी बच्ची।

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) के एक निजी स्कूल में नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली चार साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को स्कूल के ही एक छात्र ने ही अंजाम दिया है।

परिजनों ने छात्र के खिलाफ पुलिस में की शिकायत

दरअसल, शुक्रवार को मां जब मासूम को नहला रही थी तो बच्ची रोने लगी। मां के पूछने पर बच्ची ने बताया कि स्कूल में पढ़ने वाले एक बड़े भैया ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद थप्पड़ भी मारा। इसके बाद बच्ची के परिजन उसे अस्पताल लेकर गए तो गुप्तांग में चोट के निशान मिले। इस पर उन्होंने स्कूल प्रशासन से शिकायत की और फिर जयपुर के प्रताप नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया।

कई दिनों से डरी-सहमी हुई थी बच्ची

बच्ची के माता-पिता ने पुलिस को बताया कि वह कुछ दिनों से डरी-सहमी हुई थी। स्कूल भेजने पर वह जोर-जोर से रोने लगती थी और स्कूल जाने से भी मना करती थी। जैसे-तैसे उसे बहला-फुसलाकर स्कूल भेजा जाता था। शुक्रवार सुबह जब बच्ची की मां उसे नहला रही थी तो प्राइवट पार्ट पर हाथ लगते ही वह रोने लगी। मां ने पूछा तो उसने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं, पुलिस ने दुष्कर्म और पॉक्सो कानून के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नारायण लाल शर्मा मामले की जांच कर रहे हैं। साथ ही पुलिस ने बच्ची का मेडिकल भी करवाया गया है। स्कूल में किस जगह यह घटना हुई। फिलहाल किस लड़के ने उसके साथ गलत हरकत की है। इस बारे में बच्ची बता नहीं पा रही है। स्कूल के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी