Flipkart Big Bachat Days Sale: ईयरबड्स और स्मार्टफोन्स पर सेल में मिल रहे शानदार ऑफर्स, बचत करने का अच्छा मौका

फ्लिपकार्ट बिग बचत डेज सेल शुरू हो चुकी है। सेल 1 जुलाई से शुरू होकर 7 जुलाई तक चलने वाली है। सेल में स्मार्टफोन सहित तमाम इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर छूट दी जा रही है। सेल में लैपटॉप भी ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए लिस्टेड हैं। HP Victus का 8 GB/512 GB स्टोरेज वेरिएंट 29 प्रतिशत की छूट के साथ सेल में 54590 रुपये में मिल रहा है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Publish:Mon, 01 Jul 2024 09:00 PM (IST) Updated:Mon, 01 Jul 2024 09:00 PM (IST)
Flipkart Big Bachat Days Sale: ईयरबड्स और स्मार्टफोन्स पर सेल में मिल रहे शानदार ऑफर्स, बचत करने का अच्छा मौका
आईफोन सहित सैमसंग, वीवो, वनप्लस, रेडमी जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए लिस्टेड है।

HighLights

  • सेल में कई प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिल रहा है।
  • कई कंपनियों के स्मार्टफोन ऑफर्स में लिए जा सकते हैं।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। अगर आप कुछ नया सामान खरीदने की प्लानिंग बना रहे हैं तो ये मौका खास है। ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर आज यानी 1 जुलाई से फ्लिपकार्ट बिग बचत डेज सेल शुरू हो चुकी है। सेल में खरीदारी करने पर आपकी अच्छी खासी बचत हो सकती है।

सेल में ग्राहकों को अलग-अलग कैटेगरी के तमाम प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। सेल में स्मार्टफोन, मोबाइल असेसरीज, TWS, लैपटॉप, टीवी और AC सहित दूसरे प्रोडक्ट पर बचत की जा सकती है।

बचत करने का अच्छा मौका

Flipkart Big Bachat Days Sale में कुछ चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। इन बैंकों के कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। अगर ग्राहकों के पास HSBC, HDFC कार्ड है तो इसका लाभ लिया जा सकता है। अगर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड है तो भी 5% की छूट मिल सकती है।

किस चीज पर मिल रही छूट

स्मार्टफोन: सेल में एपल के आईफोन सहित सैमसंग, वीवो, वनप्लस, रेडमी जैसी कंपनियों के स्मार्टफोन ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए लिस्टेड है।

टीवी और अप्लायंसेज: 7 जुलाई तक चलने वाली फ्लिपकार्ट की सेल में टीवी और होम अप्लायंसेज पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें वॉशिंग मशीन, फ्रिज, एसी, पंखा और ओवन सहित तमाम चीजों पर छूट मिल रही है।

फर्नीचर: फ्लिपकार्ट पर फर्नीचर का सामान भी बिक्री के लिए लिस्टेड है। यहां से खरीदारी करके आप हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

लैपटॉप: सेल में लैपटॉप भी ऑफर्स के साथ बिक्री के लिए लिस्टेड हैं। HP Victus का 8 GB/512 GB स्टोरेज वेरिएंट 29 प्रतिशत की छूट के साथ सेल में 54,590 रुपये में मिल रहा है। Lenovo IdeaPad Gaming 3 लैपटॉप 35 प्रतिशत की छूट के साथ 51,500 में बिक्री के लिए लिस्टेड है।

ये भी पढ़ें- Tech Tips: फोन या लैपटॉप को रिस्टार्ट करने से क्या होता है? परफॉर्मेंस पर कैसे पड़ता है असर

chat bot
आपका साथी