120W चार्जिंग सपोर्ट, 5000mAh की बैटरी और 50MP कैमरा के साथ इस दिन भारत में आएगा iQOO का फोन, यहां जानें डिटेल

iQOO भारत में अपने नए डिवाइस को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस डिवाइस के साथ आपको बहुत से खास फीचर्स मिलते हैं। फिलहाल कंपनी ने अपनी इस डिवाइस लॉन्च डेट की घोषणा कर दी है जिसके फरवरी में लॉन्च होने की बात सामने आई है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया साइट पर इसकी जानकारी दी है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita Pandey Edited By: Ankita Pandey Publish:Thu, 04 Jan 2024 05:18 PM (IST) Updated:Thu, 04 Jan 2024 05:18 PM (IST)
120W चार्जिंग सपोर्ट, 5000mAh की बैटरी और 50MP कैमरा के साथ इस दिन भारत में आएगा iQOO का फोन, यहां जानें डिटेल
iQoo Neo 9 series- जल्द लॉन्च होगी iQOO की ये सीरीज

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन के बढ़ते बाजार में अपना स्थान बनाए रखने के लिए iQOO Neo 9 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसकी जानकारी दी है। कंपनी ने बताया कि फरवरी में वह अपने इस डिवाइस को लॉन्च करेगी।

इस फोन में आपको बहुत से खास फीचर्स मिल सकते हैं, जिसमें 120W चार्जिंग, 5000mAh की बैटरी और 50MP कैमरा शामिल किया गया है। जैसा कि हम जानते हैं कि कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसके आने की ओर इशारा किया है तो आइये जानें कि इसमें क्या खास मिलता है।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

कंपनी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किया। कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया कि 'NEO' की शक्ति और डिजाइन से चकित होने के लिए तैयार हो जाइए। संभावनाओं को फिर से परिभाषित करने के लिए बड़ी गिरावट #comingsoon #iQOO #PowerToWin #StayTuned।

Get ready to be amazed by the “NEO” power and design. BIG DROP is #ComingSoon to redefine possibilities 🔥#iQOO #PowerToWin #StayTuned pic.twitter.com/2OYTNSDMnl

— iQOO India (@IqooInd) January 2, 2024

यह भी पढ़ें- Ram Mandir: बिना लाइन में लगे होंगे भगवान राम के दर्शन, होटल बुकिंग से लेकर आरती पास तक Holy Ayodhya ऐप से मिनटों में हो जाएगा काम

iQOO Neo 9 Pro के स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले - iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन में आपको 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले होने की बात कही गई है, जिसको 144Hz तक रिफ्रेश रेट और 1.5K रेजोल्यूशन के साथ पश किया जा सकता है। प्रोसेसर- iQOO Neo 9 Pro में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दिया जाएगा । कैमरा- कैमरा फीचर की बात करें तो इसमें 50MP का मुख्य कैमरा और 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस होगा। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा होने की बात कही जा रही है। बैटरी- स्मार्टफोन में 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- Vivo X100 Series Launch: 120W चार्जिंग सपोर्ट, 5000mAh बैटरी और 64MP पोट्रेट कैमरा के साथ लॉन्च हुई वीवो की ये फ्लैगशिप सीरीज, यहां जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

chat bot
आपका साथी