Nothing Phone (2a) भारत में लॉन्च को तैयार, इवेंट टिकट की बिक्री हुई शुरू

नथिंग अपने यूजर्स के लिए नया स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) 5 मार्च को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी का यह लॉन्च इवेंट दिल्ली में होने जा रहा है। इसी कड़ी में अब नथिंग फोन के इवेंट की टिकट बिकना शुरू हो गया है।फोन के लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेने वाले यूजर्स को एक्सक्लूसिव Nothing Phone (2a) सामान दिया जाएगा।

By Shivani Kotnala Edited By: Shivani Kotnala Publish:Thu, 15 Feb 2024 09:30 AM (IST) Updated:Thu, 15 Feb 2024 09:30 AM (IST)
Nothing Phone (2a) भारत में लॉन्च को तैयार, इवेंट टिकट की बिक्री हुई शुरू
Nothing Phone (2a) भारत में लॉन्च को तैयार, चेक करें इवेंट की सारी डिटेल

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। नथिंग अपने यूजर्स के लिए नया स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) 5 मार्च को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी का यह लॉन्च इवेंट दिल्ली में होने जा रहा है। इसी कड़ी में अब नथिंग फोन के इवेंट की टिकट बिकना शुरू हो गया है।

लॉन्च इवेंट में क्या होगा खास

फोन के लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेने वाले यूजर्स को एक्सक्लूसिव Nothing Phone (2a) सामान दिया जाएगा। इतना ही नहीं, इस इवेंट में यूजर्स को नथिंग टीम के सदस्यों से मिलने का मौका मिलेगा।

Fresh. Eyes.

The official Phone (2a) launch event is happening on 5 March 2024, 5 PM.

Learn the story so far on https://t.co/C6rV05RcjV pic.twitter.com/7NmeZIvuDm— Nothing India (@nothingindia) February 13, 2024

यूजर्स को Phone (2a) चेक करने और बार में ड्रिंक्स की भी सुविधा दी जा रही है। कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा है कि प्रोग्राम में आने वाले अटेंडीज कम्युनिटी बूथ पर भी विजिट कर सकते हैं।

कार्यक्रम में भाग लेने वालों को एक्सक्लूसिव नथिंग फोन (2ए) सामान दिया जाएगा और उन्हें नथिंग टीम के सदस्यों से मिलने का अवसर मिलेगा। कंपनी ने कहा, उपस्थित लोग फोन (2ए) पर हाथ रख सकते हैं, बार में पेय ले सकते हैं और सामुदायिक बूथ पर जा सकते हैं।

कीनोट में दी गई जानकारी के मुताबिक लॉन्च इवेंट में नथिंग टीम की ओर से म्यूजिक परफोर्मेंस भी रखी गई है। इस प्रोग्राम में मॉड्यूलर इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक आर्टिस्ट Monophonik भी शामिल होंगे।

ये भी पढ़ेंः Apple यूजर्स Free में नहीं ले सकेंगे अब मूवी और टीवी शो का मजा, App Store से हट गया ये ट्रेंडिंग ऐप

इवेंट कब और कहां होगा (Event Details)

नथिंग का यह इवेंट 5 मार्च को दिल्ली के द्वारका सेक्टर 25 में होने जा रहा है। इवेंट शाम 5 बजे शुरू होगा। Date: March 5, 2024 Venue: Yashobhoomi, Sector 25 Dwarka, Bharthal, Delhi, 110061, India Time: 5PM

टिकट कहां से खरीदें

नथिंग फोन के इवेंट की टिकट Paytm Insider से खरीदी जा सकती है। इतना ही नहीं, प्रोग्राम में आने वाले लोगों के लिए अर्ली बर्ड टिकट डिस्काउंट के साथ ऑफर की जा रही है।

इस डिस्काउंट को NOTHING80 कोड के साथ पाया जा सकता है। हालांकि, टिकट पर डिस्काउंट के लिए यह लिमिटेड टाइम पीरियड ऑफर होगा।

chat bot
आपका साथी