Amazon Prime सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं जियो एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के ये प्लान, वैलिडिटी एक साल तक की

जियो एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान हैं जिनमें अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। इनमें एक प्लान ऐसा भी है जिसमें एक साल की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में बार-बार रिचार्ज कराने का झंझट खत्म हो जाता है। इनमें अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ ही दूसरे ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

By Yogesh Singh Edited By: Yogesh Singh Publish:Sat, 01 Jun 2024 03:45 PM (IST) Updated:Sat, 01 Jun 2024 03:45 PM (IST)
Amazon Prime सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं जियो एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के ये प्लान, वैलिडिटी एक साल तक की
Amazon Prime सब्सक्रिप्शन के साथ आने वाले रिचार्ज प्लान

HighLights

  • जियो,एयरटेल और वोडाफोन आइडिया प्लान्स में अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मिलता है।
  • इनमें एक प्लान 365 दिन की वैधता वाला भी है।
  • पंचायत देखने वालों के लिए यह प्लान अच्छे साबित होंगे।

टेक्नोलॉजी डेस्क, नई दिल्ली। बहुत से यूजर्स चाहते हैं कि उन्हें रिचार्ज प्लान के साथ ओटीटी ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाए। लेकिन यूजर्स की यह चाहत पूरी नहीं हो पाती है। क्योंकि बहुत कम ऐसे प्लान हैं जिनमें ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलता है।

अगर आपको ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में नहीं पता है तो यहां जियो एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के ऐसे प्लान लेकर आए हैं, जिनमें अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन का मुफ्त में मिलता है। सब्सक्रिप्शन लेकर आप मुफ्त में ही पंचायत सीरीज की सीजन 3 देख पाएंगे।

Jio के इन प्लान में मिलता है फ्री अमेजन प्राइम

अगर आप जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं और अपने लिए किसी ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश में है, जो अमेजन प्राइम वीडियो सब्सक्रिप्शन के साथ आता है तो आपके लिए तीन ऑप्शन हैं।

1198 रुपये वाला प्लान: इस रिचार्ज प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है। इसे लेकर आप पंचायत 3 की आनंद ले सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे प्राइम सिर्फ मोबाइल एडिशन के लिए मिलता है। यूजर्स को प्लान में 84 दिनों की वैधता के साथ 2जीबी डेटा प्रतिदिन रोलओवर किया जाता है। इसके अलावा 18 जीबी एक्स्ट्रा डेटा लाभ भी मिलता है।

4498 रुपये वाला प्लान: बार-बार रिचार्ज कराने के झंझट से बिलकुल मुक्त होना चाहते हैं और साथ में ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी चाहते हैं तो यह प्लान आपके लिए बेहतर होगा। इसमें पूरे 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें अमेजन प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन सहित 15 OTT Apps का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाता है।

Aitel यूजर्स न हों निराश

एयरटेल यूजर्स के लिए भी कई ऐसे प्लान हैं, जिनमें ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाता है। एयरटेल प्लान की जानकारी नीचे दे रहे हैं।

699 रुपये वाला प्लान: 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले प्लान में अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाता है। इसमें रोजाना 3 जीबी डेटा रोलओवर किया जाता है।

999 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में 2.5जीबी डेटा दिया जाता है। इसमें 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम वीडियो मिलता है। जहां आप पंचायत सीजन 3 का मजा ले सकते हैं। इसमें कई दूसरे ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

VI के प्राइम सब्सक्रिप्शन वाले प्लान

1101 रुपये वाला प्लान: इस प्लान को लेकर आप 6 महीने के लिए टेंशन फ्री हो जाएंगे। इसमें प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ कई अन्य सुविधाएं भी मिलती हैं। इसके अलावा 701 रुपये वाला प्लान भी है, जिसमें अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन 6 महीने के लिए दिया जाता है।

ये भी पढ़ें- Solar AC: दिन-रात चलाने पर भी एक रुपये नहीं आएगा बिजली बिल, जानिए कहां से करें सोलर एसी की खरीदारी

chat bot
आपका साथी