भर्र-भर्र भर्राटा भरते ये हैं फर्राटा फैन, Amazon की समर सेल में करें 50% तक की बचत

अब जरूरी प्रोडक्ट की विभिन्न कैटेगरी पर भारी छूट आ गया है और आप अपनी गर्मियां इसके साथ बहुत रोमांचक बना सकते हैं क्योंकि Amazon Deals Great Summer Sale प्राइम मेंबर के साथ-साथ सभी तरह के यूजर्स के लिए लाइव है। यह छूट केवल इलेक्ट्रॉनिक्स होम एप्लाएंस फैशन या फिर इंड्रस्ट्रियल इक्वीपमेंट पर ही नहीं है बल्कि सभी पर है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Thu, 02 May 2024 09:00 PM (IST) Updated:Thu, 02 May 2024 09:00 PM (IST)
भर्र-भर्र भर्राटा भरते ये हैं फर्राटा फैन, Amazon की समर सेल में करें 50% तक की बचत
भर्र-भर्र भर्राटा भरते ये हैं फर्राटा फैन, Amazon की समर सेल में करें 50% तक की बचत

अब जरूरी प्रोडक्ट की विभिन्न कैटेगरी पर भारी छूट आ गया है और आप अपनी गर्मियां इसके साथ बहुत रोमांचक बना सकते हैं, क्योंकि अमेजन समर सेल 2024 प्राइम मेंबर के साथ-साथ सभी तरह के यूजर्स के लिए लाइव है। यह छूट केवल इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एप्लाएंस, फैशन या फिर इंड्रस्ट्रियल इक्वीपमेंट पर ही नहीं है, बल्कि सैकड़ों कैटेगरी के लाखों सामाम पर छूट उपलब्ध है। इसलिए आपको बिना देर किए अमेजन की इस भव्य सेल का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना चाहिए। कहने का अर्थ है कि अगर आप इस सेल का लाभ उठाने से चुकते हैं तो आपको बाद में बहुत पछतावा होगा, क्योंकि ऐसी सेल अब दीवारी के पहले तो नहीं आने वाला है।

अमेजन का यह डिस्काउंट Pedestal Fans फैन पर भी है। तो कहने का मतलब है कि मौका भी है और दस्तूर भी है। आप गर्मी के सीजन में अपने घर के लिए एक नए फैन को खरीद सकते हैं। आपको जानकारी हैरानी होगी कि इस डिस्काउंट के साथ आप केवल एमआरपी पर ही डिस्काउंट प्राप्त नहीं करने वाले हैं, बल्कि अगर आप आईसीआईसीआई बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वन कार्ड के डेबिट या क्रेडिट कार्ड के इस्तेमाल करते हैं, तो आप अतिरिक्त रूप से 10 प्रतिशत तक की छूट भी प्राप्त कर सकते हैं।

पैडेस्टल फैन (Pedestal Fans) पर अमेजन की समर सेल

यहां ध्यान देने योग्य है कि यह Amazon Deals केवल सेल की अवधि तक के लिए वैध है और लोग अपनी पहली खरीददारी पर 20 प्रतिशत तक का कैशबैक भी प्राप्त करता है। साथ ही उन्हें ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी, डिलीवरी पर भुगतान और अन्य रोमांचक ऑफर आदि मिलता है।

1. Summercool Yogi Pedestal Fan -51% की छूट

समरकूल ब्रांड का यह फर्राटा फैन सुंदर और ज्यादा प्रदर्शन करने वाला है और इसमें 400 मिमी का स्वीप है। साथ ही ज्यादा एयर प्रेशर के लिए एयरोडाइनेमिक रूप से डिज़ाइन किए गए ब्लेड है। यह कॉम्पैक्ट और सुविधाजनक है और इसे टेलीस्कोपिक हाईट एडजेस्टेबल मेटल स्टैंड दिया गया है।

इसे लंबे समय तक चलने के लिए निर्मित किया गया है और यही वजह है कि यह मजबूत एबीएस बॉडी निर्माण के साथ आता है। लंबे जीवन और स्थिर प्रदर्शन के लिए पावरफुल 100 प्रतिशत कॉपर मोटर है। Summercool Fan Price: Rs 1,458.

Read More: Dolby Atmos वाली स्मार्ट टीवी (Smart TV) पर अमेजन का ऑफर.

2. Polycab Optima Mini 400mm Fan - 48% की छूट

180 डिग्री पर अपनी दोलन स्पीड के साथ यह पॉलीकैब फैन ज्यादा एयर थ्रस्ट देने का कार्य करता है, जिससे पूरे कमरे में एक पावरफुल एयर थ्रो सुनिश्चित होता है। इसके सावधानी से डिजाइन किए गए एयरोडाइनेमिक ब्लेड ज्यादा स्पीड संचालन सुनिश्चित करते हैं।

इसमें हैवी ड्यूटी मोटर है, जो कि बहुत टिकाऊ है और यह 100 प्रतिशत कॉपर वाइंडिंग मोटर से लैस हैं, जो कि ज्यादा टिकाऊ और कुशल है। Polycab Pedestal Fan Price: Rs 2,099.

3. Crompton Torpedo 400 mm Pedestal Fan - 46% की छूट

आप इस क्रॉम्पटन हाईस्पीड टॉरपीडो पेडस्टल पंखे के साथ पावरफुल हवा का आनंद ले सकते हैं और 2100 आरपीएम की ज्यादा स्पीड और 105 सीएमएम की एयर डिलीवरी के साथ सीरीज में सबसे ज्यादा प्रदर्शन करता है।

इसमें स्पीड सेटिंग्स की संख्या 3 है और यह हर प्रकार के इंटीरियर के अनुरूप आकर्षक कलर के साथ आता है। इसमें वाइड ऑसीलेशन, टिल्टिंग मैकेनिज्म और 100 प्रतिशत कॉपर वाइंडिंग है, जो कि इसे टिकाऊ और शानदार परफॉरमेंस देता है। Crompton Fan Price: Rs 2,559.

Read More: 1.5 टन एसी (Best 1.5 Ton AC)  पर अमेजन का ऑफर.

4. IBELL CHROME 10.5 Leaf Fan - 45% की छूट

हाई एयर थ्रो के साथ यह iBELL 5 लीफ पेडस्टल फैन 406 मिमी के साथ आता है और यह 55 वॉट तक के पावर पर काम करता है। इसमें 3 स्पीड कंट्रोल, 2 घंटे का टाइमर, व्हिस्पर शांत संचालन, कॉपर मोटर और वाइड स्वीप ऑसीलेशन आदि है।

इसमें ज्यादा लाइफ और ज्यादा स्थिरता के लिए मजबूत बॉडी है। इसमें हाइट एडजेस्टेबल का भी विकल्प उपलब्ध है। इस Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 45 फीसदी की छूट है। IBELL Pedestal Fan Price: Rs 2,269.

Read More: 7.5 किलो वॉशिंग मशीन (7.5 Kg Washing Machines) पर अमेजन का ऑफर.

5. Usha Pentacool 5 Blade 400mm Fan -17% की छूट

इस फैन कगा पेंटाकूल 5 एबीएस ब्लेड स्मूथ, साइलेंट और हाई एयर डिलीवरी देता है और यह अन्य पेडस्टल पंखे की तुलना में ज्यादा वायु वितरण करता है।

यह सुपर साइलेंट संचालन के साथ सुचारू और समान वायु प्रवाह प्रदान करता है, जबकि इसका 100 फीसदी कॉपर मोटर मजबूत और टिकाऊ प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। यह एक मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है और इसे आप एडजेस्ट भी कर सकते हैं। Usha Fan Price: Rs 2,999.

अमेजन पर सभी पेडस्टल फैन की के लिए Click करें यहां.

FAQ

1. इस Amazon Sale Today के साथ पंखे पर कितनी छूट है?

इस अमेजन सेल के साथ आप विभिन्न ब्रांड के पेडस्टल फैन पर 50 फीसदी से भी ज्यादा छूट प्राप्त कर सकते हैं।

2. अमेजन सेल क्या है?

अमेजन सेल लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजन का एक डिस्काउंट ऑफर है, जो कि समय-समय पर चलाती रहती है और विभिन्न प्रोडक्ट पर छूट देती है।

3. इस Amazon Sale Offers के साथ किस बैंक कार्ड पर छूट है?

अगर आप इस अमेजन के साथ प्रोडक्ट को लेते हैं, तो आपको कई तरह के प्रोडक्ट की खरीद पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन आदि मिलता है।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey