अमेज़न डील्स ऑफर्स में 66% की छूट पर Best Smart TV in India 55 इंच खरीदने का आखिरी मौका, मिलेगा सैमसंग, एलजी, टीसीएल के 4K टेलीविजन

Amazon Deals Today - सिर्फ आज के लिए अमेज़न सेल ने 55 इंच स्मार्ट टीवी के दाम घटा कर आधे कर दिए है। भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड के स्मार्ट टीवी हम आपके लिए लेकर आए है जिसपर आप बचत ही बचत कर सकते हैं। साथ ही इनमें आपको मिलेगा 4k अल्ट्रा एचडी स्क्रीन खूबी और 3D साउंड की क्वालिटी जिससे आप घर पर ही सिनेमा का आनंद ले सकते हैं।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 15 Mar 2024 11:30 AM (IST) Updated:Fri, 15 Mar 2024 11:30 AM (IST)
अमेज़न डील्स ऑफर्स में 66% की छूट पर Best Smart TV in India 55 इंच खरीदने का आखिरी मौका, मिलेगा सैमसंग, एलजी, टीसीएल के 4K टेलीविजन
अमेज़न डील्स ऑफर्स में 66% की छूट पर Best Smart TV in India 55 इंच खरीदने का आखिरी मौका, मिलेगा सैमसंग, एलजी, टीसीएल के 4K टेलीविजन

Amazon Deals Today: अमेज़न डील्स टूडे लेकर आया है ग्राहकों के लिए एक विशेष उपहार, जिसमें उन्हें 66 प्रतिशत के डिस्काउंट पर मौका मिल रहा है एक टॉप ब्रांड का स्मार्ट टीवी 55 इंच खरीदने का। इसमें भारत के सर्वश्रेष्ठ ब्रांड शामिल है, जिनके दाम अचानक से आज की तारीख में गिर चुके है। कुछ ही समय तक चलने वाले इस डील को नहीं छोड़े और सैमसंग, एलजी, तोशिबा, टीसीएल आदि ब्रांड को Amazon Deals से खरीदे।

55 इंच Best TV in India में कई कनेक्टिविटी के ऑप्शन आपको मिलेंगे। साथ ही स्मार्ट फीचर्स में वॉइस असिस्टेंट की खूबी भी मिलेगी। 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल के साथ आप किसी भी कोने से टीवी को बेहतर रुप से देख सकते हैं। अमेज़न सेल में डिस्काउंट के अलावा भी ग्राहकों के लिए कई ऑफर्स खुल चुके है। Amazon Sale 2024 की डील्स से यदि आप स्मार्ट टीवी की खरीदारी पर बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 1,500 रुपये से लेकर 3000 रुपये तक का इंस्टेंट कैशबैक भी दिया जा रहा है। साथ ही ₹1,125.67 की शुरुआती ईएमआई के साथ Best Smart TV in India 55 इंच को खरीद सकते हैं।

पढ़ें Amazon Deals Today On Best Smart TV in India 55-Inch की जानकारी

जहां होती है बचत वहीं होता है Amazon Deals का ऑफर। अगर आप 20 से 30 हजार से सस्ता टीवी ऑनलाइन लेना चाहते हैं, तो ये बढ़िया मौका है। इससे पहले सभी टीवी आउट-ऑफ-स्टॉक हो जाए सेल के चलते, आप इसे तुरंत अपना ले।

1. iFFALCON 138.7 cm (55 inches) 4K Ultra HD

इस 55 इंच टीवी में सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट, हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 1 यूएसबी पोर्ट, 1 हेडफ़ोन आउटपुट कनेक्टिविटी में दिए गए है।

साथ ही 24 वॉट आउटपुट डॉल्बी ऑडियो के साथ घर पर ही मिनी थिएटर का आनंद ले। Amazon Offers 2024 से iFFALCON टीवी की खरीदारी करने पर 66 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस पर ईएमआई ऑप्शन और अन्य कैशबैक को भी प्राप्त कर सकते हैं। iFFALCON Smart TV Price: Rs 24,999.

2. TOSHIBA 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD

नोक से भी पतली स्क्रीन के साथ लेना है फूल एंटरटेनमेंट का आनंद, तो तोशिबा स्मार्ट टीवी को चुने, जिसमें दी गई है 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन की क्वालिटी। इसमें 1 बिलियन से ज्यादा कलर क्वालिटी के ऑप्शन दिए गए है।

अब बिना किसी रुकावट के साथ औऱ बिना किसी टेंशन के घर पर ही अपना विकेंड प्लॉन करे और Amazon Sale Today से टोशिबा स्मार्ट टीवी की खरीदारी पर 43 प्रतिशत की छूट प्राप्त करे। TOSHIBA Smart TV Price: Rs 39,990.

3. TCL 138.7 cm (55 inches) Bezel-Less Series 4K Ultra HD

टीसीएल स्मार्ट टीवी में मिलेगा 4K Google TV, इन-बिल्ट वाई-फाई 2.4Ghz/5GHz, स्क्रीन मिररिंग, 2 जीबी रैम, 16 जीबी रोम, 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर, इन-बिल्ट ऐप्स में नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार आदि के बढ़िया ऑप्शन भी।

साथ ही टीसीएल स्मार्ट टीवी 55 इंच में 24 वॉट आउटपुट साउंड का जबरदस्त स्पीकर्स दिया गया है। टीसीएल स्मार्ट टीवी की खरीदारी पर Amazon Sale 2024 दे रहा है 58 प्रतिशत का डिस्काउंट, तो जल्दी करें, ऑफर सीमित समय के लिए। TCL Smart TV Price: Rs 32,990.

और पढ़ें - दुख भरे दिन बीते रे भईया अब अमेज़न ऑफर्स आयो रे.. 50% की छूट पर Air Conditioner खरीदने का आखिरी मौका, एलजी, पैनासोनिक ब्रांड की कीमतें गिरी

4. Samsung 138 cm (55 Inches) Crystal Vision 4K Ultra HD

सैमसंग भारत का सर्वश्रेष्ठ ब्रांड है, जिसमें 55 इंच स्मार्ट टीवी को आप घर का मिनी होम थिएटर बना सकते हैं। क्रिस्टल विजन के साथ 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले का आनंद ले और बैजल-लैस स्क्रीन के साथ वीकेंड शानदार बिताए।

सैमसंग स्मार्ट टीवी में देखें पंचायत, गुल्लक, मिर्जापुर की आने वाली जबरदस्त सीरिज को एक नए स्क्रीन के साथ और बचत करे Amazon Offers 2024 की डील्स से। इसकी खरीदारी पर सीधा पाएं 38 प्रतिशत का डिस्काउंट। Samsung Smart TV Price: Rs 44,990.

5. LG 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD

एलजी ब्रांड को काफी ज्यादा यूजर्स पसंद करते हैं, इसके इलैक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट भी काफी फीचर्स के साथ निर्माण किए जाते है। ऐसे में अगर 55 इंच स्मार्ट टीवी की खरीदारी करते हैं, तो बैंक के क्रेडिट कार्ड पर अलग से 3000 हजार का इंस्टेंट कैशबैक और नो-कॉस्ट ईएमआई दी गई है।

एलजी 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले के साथ आप हर देखने वाले चीजों को बेहतर अनुभव कर सकते हैं। जबरदस्त साउंड क्वालिटी के साथ इस पर Amazon Sale Today से बचत का मौका पाए, क्योंकि कीमतों पर 40 प्रतिशत तक की छूट दी गई है। LG Smart TV Price: Rs 42,990.

यहां देखें Amazon Deals Today On Best Smart TV in India 55-Inch के ज्यादा ऑप्शन

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal