अमेज़न डील्स ने महंगाई को दिखाया आईना, अपने सबसे बेस्ट VU Smart TV पर बिना सोचे समझे दे दिया 40% का डिस्काउंट

Amazon Deals Today On Best VU Smart TV - घर के लिए चाहिए एक स्मार्ट टीवी? तो क्यों नहीं इस बचत डील के साथ ले आएं बेहतरीन डिजाइन के वीयू टीवी जिनकी कीमतों पर मिल रहा 40 प्रतिशत की डिस्काउंट। वीयू टीवी को आम टीवी नहीं है इसमें स्मार्ट के साथ LED TV की खूबियां भी है जिस पर Amazon Great Indian Festival Sale लगा रहा दाव।

By Visheshta AggarwalPublish:Tue, 31 Oct 2023 01:00 PM (IST) Updated:Tue, 31 Oct 2023 01:00 PM (IST)
अमेज़न डील्स ने महंगाई को दिखाया आईना, अपने सबसे बेस्ट VU Smart TV पर बिना सोचे समझे दे दिया 40% का डिस्काउंट
अमेज़न डील्स ने महंगाई को दिखाया आईना, अपने सबसे बेस्ट VU Smart TV पर बिना सोचे समझे दे दिया 40% का डिस्काउंट

Amazon Deals Today On Best VU Smart TV: थोक के भाव में अब आप ले जा सकते हैं, एक स्मार्ट टीवी वो भी आधी कीमतों पर। जब से ग्राहकों को इस ऑफर की जानकारी मिली है, तब से स्टॉक भरभर कर निकल रहे हैं। इस दिवाली अपने घर के लिए लेकर आएं 4के अल्ट्रा एचडी की खूबियों वाला टीवी, जो देगा बेहतर साउंट क्वालिटी और फूल एचडी पिक्चर क्वालिटी, बस अब Amazon Deals के आशीर्वाद से आज ही ऑर्डर कर लें।

जब हम किसी शानदार फीचर्स वाले टीवी की बात करते है, तो उसमें हम देखते है स्क्रीन साइज, स्मार्ट फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और डिजिटल कनेक्ट के लिए यूएसबी पोर्ट। आर्टिक्ल में बताएं गए Television में इससे भी ज्यादा फीचर्स आपको मिल रहे है। यह Best VU Smart TV आपको 40 प्रतिशत की छूट के साथ आपको अमेज़न सेल पर मिल रहा है, साथ ही कम कीमतों में Smart TV Price के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी ऑर्डर कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Amazon Offers 2023 On Safari Trolley Bags Large Size (अमेज़न ऑफर्स की 76% डील्स ने मोह लिया मन ग्राहकों का, सफारी ट्रॉली बैग से अब हर सफर सुविधाजनक)

Amazon Deals Today On Best VU Smart TV: वीयू टीवी पर डिस्काउंट, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया कि Amazon Deals वीयू स्मार्ट टीवी पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट अपने ग्राहकों को दे रहा है, तो इस दिवाली पुराने घिसे-पिटे टीवी को अलविदा कहने का वक्त आ चुका है, क्योंकि इससे सस्ता टीवी तो आपको मार्केट में भी कहीं नहीं मिलेगा। बिना देरी करें अपने लिए 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच, 65 इंच और 75 इंच के टीवी पर Amazon Great Indian Festival 2023 पर दांव लगाए।

1. VU TV 43 Inch The GloLED 4K Smart Best TV in India

वीयू में 43 इंच का LED TV 84 डीजे वॉट् के साथ मिल रहा है, जिसकी आवाज थिएटर का फील देती है। इसकी शानदार पिक्चर क्वालिटी आपकी आंखों को तकलीफ नहीं देती और इसका डिजाइन भी काफी पतला है।

यह 4K Television को 25 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Amazon Sale से आज ही ऑर्डर कर सकते हैं, क्योंकि ऐसा मौका बार-बार हाथ नहीं लगता है। Smart TV Price: Rs 29,990.

2. VU TV 50 Inch The GloLED Series 4K Smart LED TV

वीयू में 50 इंच Best TV in India हर घर की जरुरतों को पूरा करता है, क्योंकि इसकी ग्लोलेड सीरिज 4के अल्ट्रा एचडी के फीचर्स देता है। इसमें गूगल के फीचर्स दिए गए है, साथ ही इसमें सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट दिया गया है।

इस टेलीविजन में हार्ड ड्राइव और अन्य USB डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 USB पोर्ट दिए गए है। ग्राहक Amazon Deals Today से Best VU Smart TV को 36 प्रतिशत की छूट पर प्राप्त कर सकते हैं। Smart TV Price: Rs 34,990.

3. Vu TV 55 Inch Premium Series 4K Ultra HD Best TV in India

वीयू में 43 और 50 इंच से भी बड़ी स्क्रीन में 55 इंच LED TV आपको मिल रहा है, जिसे बेस्ट टीवी इन इंडिया के नाम से भी जाना जा रहा है। यह टीवी प्रीमियम सीरिज में 4K अल्ट्रा एचडी की खूबी देता है। जिसकी पिक्चर क्वालिटी काफी धांसू है।

इस Television पर ग्राहक दांव लगा रहे हैं, क्योंकि यह 50 इंच स्क्रीन से काफी सस्ता Amazon Offers 2023 पर 32 प्रतिशत की छूट पर दिया जा रहा है। Smart TV Price: Rs 33,990.

4. VU TV 65 Inch The GloLED Series 4K Smart LED TV

अब बात करते हैं 65 इंच Best TV in India की, यह टीवी एक थिएटर की फीलिंग आपको देता है। इसके रिज़ॉल्यूशन में 4K अल्ट्रा एचडी स्क्रीन फीचर्स दी गई है। साउंड में 104 वॉट डीजे और इनबिल्ट सबवूफर भी मौजूद है।

टेलीविजन को 39 प्रतिशत की छूट पर Amazon Deals Today से ऑर्डर कर सकते हैं, क्योंकि अमेज़न पर Best VU Smart TV को 5 में से 4.5 रेटिंग दी गई है। Smart TV Price: Rs 51,990.

5. Vu TV 75 Inch The Masterpiece 4K Ultra HD Best TV in India

आखिरी विकल्प है 75 इंच के मास्टरपीस की, जो 4के अल्ट्रा एचडी में आ रहा है। वीयू LED TV अन्य सभी टेलीविजन को पछाड़ कर सबसे आगे निकल रहा है, इस पर अमेज़न सेल ने सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया है।

75 इंच वाला वीयू Television 40 प्रतिशत के डिस्काउंट पर Amazon Great Indian Festival Sale पर दिया जा रहा है, बिना देरी करें इस दिवाली को मनाए स्मार्ट टीवी के साथ और भी खास। Smart TV Price: Rs 1,19,999.

सभी Amazon Deals Today On Best VU Smart TV के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal