खत्म हुई रिपब्लिक डे सेल, 7kg वाली वॉशिंग मशीन पर अभी भी मिल रहा 40% का लाभ, मैले कपड़ों की शामत आई

Amazon Deals Today On Best Washing Machine in India - क्या आप भी सर्दियों में कपड़ों को धोने की मुसीबत से परेशान हो गए है अगल हां तो आपके लिए बजट में बिकने वाली वॉशिंग मशीन की जानकारी लेकर आए है जिसपर अमेज़न डील्स दे रहा है भारी डिस्काउंट। 7 किलो की कैपेसिटी वाली टॉप ब्रांड की Washing Machine Price के ऑफर्स यहां देखें।

By Visheshta Aggarwal Publish:Fri, 19 Jan 2024 11:20 AM (IST) Updated:Fri, 19 Jan 2024 11:20 AM (IST)
खत्म हुई रिपब्लिक डे सेल, 7kg वाली वॉशिंग मशीन पर अभी भी मिल रहा 40% का लाभ, मैले कपड़ों की शामत आई
खत्म हुई रिपब्लिक डे सेल, 7kg वाली वॉशिंग मशीन पर अभी भी मिल रहा 40% का लाभ, मैले कपड़ों की शामत आई

Amazon Deals Today On Best Washing Machine in India: कोई जल्दी नहीं है, लेकिन सेल आज के लिए ही है। वॉशिंग मशीन पर अमेज़न सेल दे रहा 40 प्रतिशत का डिस्काउंट, जिसका लाभ उठाकर आप खरीद सकते हैं, एक किफायती और फूली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन, वो भी आधे रेट पर। सर्दियों में हैवी कपड़े धोने की झंझट को बाय-बाय करने का वक्त आ गया है, क्योंकि सबसे कम दाम और हजारों की बचत Amazon Deals दे रहा है।

अमेज़न डील्स पर मिलने वाले भारत के टॉप ब्रांड, जिनमें वर्लपूल, सैमसंग, गोदरेज, एलजी और पैनासोनिक शामिल है, जिसमें कैपेसिटी 7 किलो ग्राम की दी गई है, जो छोटे और मध्यम परिवारों के इस्तेमाल करने के लिए उचित है। आधे रेट पर Amazon Deals Today का Best Washing Machine in India पर उठाए लाभ और तुंरत ही नो-कॉस्ट ईएमआई, साथ ही अमेजिंग कूपन ऑफर के साथ फ्रंट लोड और टॉप लोड को ऑर्डर कर डाले।

यह भी पढ़ें - ठंड में गर्मी का ऑफर्स Amazon Deals Today On Best Window AC की खरीदारी पर पाए 46% की छूट, इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा

Amazon Deals Today On Best Washing Machine in India: ऑफर्स, कीमत

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि Amazon Deals जिन वॉशिंग मशीनों पर ऑफर दे रहा है, उनके टॉप ब्रांड के साथ फूली ऑटोमेटिक फंक्शन वाली मशीन शामिल है। साथ ही टॉप लोड और फ्रंट लोड के फीचर्स के साथ अपनी पंसदीदा मशीन को आधे रेट पर ऑर्डर कर सकते हैं। जल्दी से एक नजर डाले Amazon Sale 2024 की डील्स पर।

1. Whirlpool Washing Machine Top Load 7Kg 5 Star

फूली ऑटोमेटिक टॉप लोड Washing Machine Whirlpool में 7 लीटर की कैपेसिटी दी गई है, जो मध्यम और छोटे परिवारों के लिए उपयुक्त है। इस समय आप वर्लपूल की वॉशिंग मशीन को Republic Day Sale से कम प्राइस पर खरीद सकते हैं।

हार्ड वॉटर वॉश के साथ वर्लपूल Fully Automatic Washing Machine सर्वोत्तम धुलाई गुणवत्ता के साथ Amazon Sale Offers से 22 प्रतिशत का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। Whirlpool Washing Machine Price: Rs 14,850.

2. Samsung Washing Machine Front Load 7Kg 5 Star

5 स्टार श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ Washing Machine Samsung ऊर्जा बचत के लिए डिजिटल इन्वर्टर के साथ डिजाइन की गई है। इस पर Republic Day Sale का काफी अच्छा डिस्काउंट चल रहा है, जिसका लाभ आप तुरंत उठा सकते हैं।

सैमसंग पर Amazon Deals Today दे रहा Best Washing Machine in India पर 38 प्रतिशत का डिस्काउंट, जिसमें फ्रंट लोड के फीचर्स आपको मिल रहे है, साथ ही फूली ऑटोमेटिक के साथ इसे खरीद सकते हैं। Samsung Washing Machine Price: Rs 29,990.

3. Godrej Washing Machine Top Load 7Kg 5 Star

5 स्टार एनर्जी सेविंग के साथ Washing Machine Godrej को अपनी ऑप्शन बना सकते हैं। इस पर Republic Day Sale का ऑफर चल रहा है, साथ ही इसका डिजाइन भी बेहद ही खूबसूरत है।

7 किग्रा की कैपेसिटी Fully Automatic Washing Machine गोदरेज में दी गई है, जो छोटे और मध्यम परिवारों के लिए उचित है। इसकी खरीदारी पर Amazon Offers Today दे रहा 30 प्रतिशत का डिस्काउंट, जल्दी ऑफर का लाभ उठाएं। Godrej Washing Machine Price: Rs 13,990.

4. LG Washing Machine Front Load 7Kg 5 Star

7 किग्रा की कैपेसिटी के साथ Washing Machine LG का इस्तेमाल आप कर सकते हैं। इसकी खरीदारी पर Republic Day Sale का ऑफर चल रहा है, जिसका लाभ आप आज ही उठा सकते हैं।

एलजी पर Amazon Deals Today दे रहा Best Washing Machine in India 34 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही 5 स्टार रेटिंग के साथ बिजली की बचत करने के लिए इसे ऑर्डर कर सकते हैं। LG Washing Machine Price: Rs 28,990.

5. Panasonic Washing Machine Top Load 7Kg 5 Star

पूरी तरह से स्वचालित टॉप लोड Washing Machine Panasonic बेहतरीन धुलाई गुणवत्ता के साथ किफायती दामों पर Republic Day Sale में मिल रही है, इसे उपयोग करना आसान है।

दागों और कीटाणुओं की बेहतर धुलाई के लिए Fully Automatic Washing Machine पर Amazon Sale 2024 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दे रहा है। इसमें 5 स्टार एनर्जी रेटिंग दी गई है, जो बिजली की बेहतर बचत के लिए मानी जाती है। Panasonic Washing Machine Price: Rs 14,990.

FAQ - Amazon Deals Today On Best Washing Machine in India के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. 2024 में अमेज़न सेल कब शुरू होगी?

Amazon Sale Offers की रिपब्लिक डे सेल आज खत्म हो रही है, जिसका लाभ आप तुंरत ही उठा सकते हैं। यह सेल 13 जनवरी की मिडनाइट से शुरु हुई थी, जो आज समाप्त हो रही है। ग्राहक सभी ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के डिस्काउंट में किचन अप्लाइंस, इलैक्ट्रॉनिक, होम डेकोर, फैशन पर 70 से 80 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं।

2. क्या अमेज़न की रिपब्लिक सेल में एक्सचेंज ऑफर्स हैं?

जी हां, Amazon Offers Today में एक्सचेंज ऑफर्स की सुविधा है, जिसमें लगभग 50,000 की बचत आप कर सकते हैं।

3. अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल साल में कितनी बार आती है?

Amazon Sale 2024 डील्स साल में एक बार आती है।

सभी Amazon Deals Today On Best Washing Machine in India के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है। 

Posted By Visheshta Aggarwal