अमेज़न डील्स ऑफर्स में HP Premium Laptop खरीदने का आखिरी मौका, 31% की छूट पर तुरंत एचपी के Laptops ऑर्डर करें

Amazon Deals Today On HP Premium Laptops - अमेज़न ऑफर्स लेकर आया है धमाकेदार सेल में एचपी के प्रीमियम लैपटॉप जिसमें 31 प्रतिशत की शानदार छूट दी जा रही है। यदि आप हजारों रुपयों की बचत के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई पर लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो तुरंत HP Laptop Price हजारों रुपयों की बचत कर अमेज़न सेल से ऑर्डर करें।

By Visheshta AggarwalPublish:Thu, 07 Dec 2023 11:17 AM (IST) Updated:Thu, 07 Dec 2023 11:17 AM (IST)
अमेज़न डील्स ऑफर्स में HP Premium Laptop खरीदने का आखिरी मौका, 31% की छूट पर तुरंत एचपी के Laptops ऑर्डर करें
अमेज़न डील्स ऑफर्स में HP Premium Laptop खरीदने का आखिरी मौका, 31% की छूट पर तुरंत एचपी के Laptops ऑर्डर करें

Amazon Deals Today On HP Premium Laptops: भारत में कई कंपनियां लैपटॉप के मामल में मिल जाएंगी, साथ ही उनमें कई तरह के फीचर्स शामिल होते है, जो गेमिंग और ग्राफिक्स के मामले में खरीदे जाते है। लैपटॉप हमारी काम से जुड़ी जरुरतों को पूरा करता है। चाहे वे ऑफिस वर्कर की जरुरतें हो या स्टूडेंट्स की, एक लैपटॉप होने से कई मुसीबत हल हो जाती है। ऐसे में हम आपके लिए बजट डील यानि की Amazon Deals लेकर आए है।

एचपी प्रीमियम लैपटॉप में कई तरह के फीचर्स आपको प्रयोग करने के लिए मिलते है, जिनमें हाई प्रोसेसर, बैटरी बैकअप, गेमिंग के फीचर्स आदि शामिल होते है। एक खासियत एचपी लैपटॉप की और है, कि ये काफी हल्के होते है, जिन्हें कैरी करना आसान होता है। अब यदि हजारों रुपयों की बचत चाहते हैं, तो Amazon Deals Today से 31 प्रतिशत की छूट पर HP Premium Laptops को ऑर्डर कर डाले।

यह भी पढ़ें - Amazon Offers 2023 On Foldable Dining Table With Chairs पर 68% की छूट, इससे अच्छा और सस्ता फर्नीचर नहीं मिलेगा

Amazon Deals Today On HP Premium Laptops: ऑफर्स, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि एचपी के प्रीमियम लैपटॉप पर इस समय Amazon Deals हजारों रुपयों की बचत करने का मौका दे रहा है। तो क्यों ना मार्केट में चक्कर काटने और पसीना बहाने से अच्छा है, कि इस डील को हासिल किया जाए। लैपटॉप की जरुरत को देखते हुए केवल आज के लिए अमेज़न ने इस ऑफर को ग्राहकों के लिए ऑपन किया है, तो बिना देरी करे Amazon Sale 2023 से ऑर्डर करें।

1. HP Laptop New Premium 14-inch HD Thin and Light

एचपी का ये न्यू प्रीमियम लैपटॉप 14 इंच स्क्रीन साइज में आता है, जो काफी लाइटवेट और थिन है। इस Laptop HP का क्लासी लुक लोगों को काफी पसंद आता है, साथ ही इसमें हाई प्रोसेसर के साथ हैवी वर्क लोड भी आसानी से होता है।

बात करते है HP Laptop India पर क्या ऑफर चल रहा है। इस समय 31 प्रतिशत की छूट पर Amazon Sale Offers से आप इसे ऑर्डर कर सकते हैं, इसमें पिंक कलर बेहद शानदार है। HP Laptop Price: Rs 55,928.

2. HP Laptop New 15, 13th Gen Intel Core i5

लैपटॉप में रैम मेमोरी, हार्ड डिस्क साइज और भी अनेक खूबियां देखी जाती है। तो आपको बता दें कि इस HP Best Laptop 15 में 13वीं जनेरेशन के साथ इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर की सुविधा मिल रही है, जो स्मूद वर्क करती है।

ऑफर्स की बात करें तो Amazon Deals Today से केवल आज के लिए HP Premium Laptops पर 15 प्रतिशत की छूट प्राप्त कर सकते हैं, क्योंकि कल इसके दाम वापस मार्केट प्राइस पर आ जाएंगे, तो जल्दी करें। HP Laptop Price: Rs 64,490.

3. HP Laptop New 15s, AMD Ryzen 7 15.6-inch

बड़ी स्क्रीन साइज में यदि लैपटॉप की तलाश है तो 15.6 इंच में एचडी स्क्रीन के साथ इस HP Latest Laptop को आप चुन सकते हैं। यह काफी थिन और लाइटवेट है, जिसे आप कैरी कर सकते हैं।

बात करे इस Laptop HP पर ऑफर्स की तो 14 प्रतिशत की छूट केवल आज के लिए Amazon Sale Today पर दी गई है, तो बिना समय गवाए ऑर्डर करें। HP Laptop Price: Rs 54,990.

4. HP Laptop New Victus Gaming, 12th Gen Intel Core i5

गेमिंग लैपटॉप की तलाश है, तो हम आपको इस HP Laptop India को लेने के बारे में साझा करेंगे। यह इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर के आता है, जो गेमिंग के लिए शानदार माना जाता है।

केवल आज के लिए हजारों रुपयों की बचत Amazon Deals Today से आप प्राप्त कर सकते हैं और HP Premium Laptops को 19 प्रतिशत की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। HP Laptop Price: Rs 71,990.

5. HP Laptop New 15s, 12th Gen Intel Core i5

लैपटॉप में आखिरी विकल्प इस HP Best Laptop की करते हैं, जिसकी स्क्रीन साइज 15.6 इंच है, और यह 12वी जनेरेशन के साथ इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर के साथ काम करता है, जो गेमिंग, ग्राफिक्स के अनुसार बेस्ट ऑप्शन है।

इस HP Latest Laptop की कीमतों पर 19 प्रतिशत का डिस्काउंट Amazon Offers 2023 पर दिया जा रहा है, तो आप नो-कॉस्ट ईएमआई पर इसे ऑर्डर कर सकते हैं, ये ऑफर केवल आज के लिए लागू है। HP Laptop Price: Rs 54,990.

सभी Amazon Deals Today On HP Premium Laptops के विकल्पों की जांच करें

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Visheshta Aggarwal