हजारों की नहीं लाखों की छूट! Amazon फ्रीडम सेल के साथ Sony Google TV पर मच गई है लूट

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 - हमारे देश में Sony Google TV को उनकी बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी और दमदार साउंड के लिए पसंद किया जाता है और अब अमेजन ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल के साथ उनकी कीमतों में आ गई है। साथ ही आप इन टीवी को आकर्षक EMI ऑफर पर भी खरीद सकते हैं और कैशबैक भी पा सकते हैं।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Fri, 04 Aug 2023 11:00 AM (IST) Updated:Fri, 04 Aug 2023 11:00 AM (IST)
हजारों की नहीं लाखों की छूट! Amazon फ्रीडम सेल के साथ Sony Google TV पर मच गई है लूट
हजारों की नहीं लाखों की छूट! Amazon फ्रीडम सेल के साथ Sony Google TV पर मच गई है लूट

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 On Sony Google TV: भारत में लोकप्रिय ई-कॉमर्स साइट ने अपने ग्रेट फ्रीडम फेस्टिव सेल की घोषणा कर दी है, जिसके साथ सभी खरीददार सभी तरह के प्रोडक्ट की खरीद पर भारी बचत कर सकते हैं। यह छूट लैपटॉप, एयर कंडीशनर, साइकिल, फैशन, ब्यूटी, शूज, रेफ्रिजरेटर, फ्रिज और क्लॉथ सहित सैकड़ो कैटेगरी के हजारों प्रोडक्ट पर लागू है। हालाँकि हमारे इस लेख का टॉपिक Sony Smart TV है, लिहाजा हम यहां पर आपको केवल इसी ब्रांड पर उपलब्ध Amazon Deals के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

दरअसल यह Amazon Great Freedom Sale 4 अगस्त से शुरू होकर 8 अगस्त तक चलने वाला है और इस दौरान टॉप रेटेड Sony Google TV की खरीद पर 52 प्रतिशत तक का Discount दिया जा रहा है। इस Amazon Offers की सबसे खास बात यह है कि यदि आप चुनिंदा बैंक के कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का तुंरत डिस्काउंट मिलेगा, जबकि आपके लिए आकर्षक EMI की भी पेशकश की जा रही है।

Amazon Great Freedom Sale 2023 On Smart TV Brands की भी करें जांच.

Amazon Great Freedom Festival Sale 2023 के साथ Sony Google TV पर उपलब्ध छूट

आपको बता दें कि सोनी भारत के इलेक्ट्रानिक बाजार में सबसे लोकप्रिय नामों में से एक है और वर्तमान में यह ब्रांड भारत सहित दुनिया के कई बाजारों के लिए लैपटॉप, कैमरा, स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, इयरफोन, हैंड्सफ्री, साउंड सिस्टम, कॉम्पेक्ट डिस्क और Smart TV जैसे प्रोडक्ट का निर्माण करती है। इसके LED TV या OLED TV मुख्य रूप से Google TV प्लेटफार्म पर संचालित होते हैं। आइए अब इस Amazon Deals के बारे में विस्तार से जानते हैं। 

1. Sony Bravia 139 cm (55 inches) 4K Smart OLED Google TV - 52% Off

55 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस Sony OLED TV की एमआरपी 2,49,900 रुपए है, लेकिन इसकी खरीददारी यदि आप Amazon Sale Today के साथ करते हैं, तो आप अपने 52 प्रतिशत बचा सकते हैं। Sony Smart TV Price: Rs 1,19,990.

2. Sony Bravia 139 cm (55 inches) 4K Smart LED Google TV - 44% Off

इस Sony TV को Alexa कैपेबिलिटी, 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz के रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री के व्यूइंग एंगल के साथ पेश किया जाता है। Amazon Great Freedom Sale के साथ इसकी खरीद पर 44 प्रतिशत का Discount है। Sony Google TV Price: Rs 55,990.

3. Sony Bravia 195 cm (77 inches) Smart OLED Google TV - 42% Off

यह Sony OLED TV 77 इंच की स्क्रीन साइज के साथ आता है और इसे 50 वॉट का पावरफुल साउंड मिलता है। Amazon Sale Today Offers के साथ इसकी खरीद पर 42 प्रतिशत का डिस्काउंट है। Sony Smart TV Price: Rs 4,05,990.

4. Sony Bravia 108 cm (43 inches) 4K Smart LED Google TV - 41% Off

इस Sony 4k TV को वॉचलिस्ट, वॉइस सर्च, गूगल प्ले, ऐप्पल होमकिट, लाइव कलर जैसे फीचर्स मिलते हैं और Great Freedom Sale के साथ इसकी खरीद पर 41 प्रतिशत तक की बचत किया जा सकता है। Sony Google TV Price: Rs 40,990.

5. Sony Bravia 164 cm (65 inches) 4K Smart OLED Google TV - 33% Off

65 इंच की स्क्रीन साइज वाले इस Sony OLED TV की खरीद पर Amazon Sale के साथ 33 प्रतिशत का सीधा Discount है। यह Google TV आपको घर पर ही थिएटर जैसा अनुभव देता है। Sony Smart TV Price: Rs 3,22,990.

अमेजन पर सभी Sony Google TV की करें जांच.

FAQ: अमेजन ग्रेट फ्रीडम सेल को लेकर पूछे जानें वाले प्रश्न

1. ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल कब से कब तक चलेगी?

ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल भारत में 4 अगस्त से लेकर 8 अगस्त तक चलेगी।

2. क्या यह अमेजन फ्रीडन सेल केवल प्राइम मेंबर के लिए है?

नहीं. यह अमेजन सेल केवल प्राइम मेंबर के साथ-साथ सभी तरह के यूजर्स के लिए है।

3. यह ग्रेट फ्रीडम सेल किस-किस कैटेगरी पर उपलब्ध है?

यह सेल एयर कंडीशनर, लैपटॉप, टीवी, घरेलू उपकरण, फैशन, ब्यूटी, ऑटोमोबाइल, साइकिल, बुक, स्पोर्ट और फिटनेस जैसे सैकड़ो कैटेगरी के हजारों प्रोडक्ट की खरीद पर भी छूट है।

Disclaimer: यहां कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Deepak Kumar Pandey