अमेज़न Freedom Festival Sale ने उड़ाए होश! 30% की छूट पर खरीदें एलजी, सैमसंग और व्हर्लपूल की वॉशिंग मशीन

Amazon Great Freedom Festival Sale अगर अपने लिए फेमस ब्रांड की लेटेस्ट वॉशिंग मशीन खरीदने का सोच रहे हैं तो यहां देखें ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की जानकारी देख सकते हैं जिसमें आपको एलजी सैमसंग गोदरेज आईएफबी और व्हर्लपूल जैसे फेमस ब्रांड की 7kg washing Machine पर 30% तक के डिस्काउंट मिल रहा है। इस Amazon Sale पर मिल रह सभी वॉशीग मशीन को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

By Chhaya SharmaPublish:Thu, 03 Aug 2023 12:37 PM (IST) Updated:Thu, 03 Aug 2023 12:37 PM (IST)
अमेज़न Freedom Festival Sale ने उड़ाए होश! 30% की छूट पर खरीदें एलजी, सैमसंग और व्हर्लपूल की वॉशिंग मशीन
अमेज़न Freedom Festival Sale ने उड़ाए होश! 30% की छूट पर खरीदें एलजी, सैमसंग और व्हर्लपूल की वॉशिंग मशीन

Amazon Great Freedom Festival Sale: अगर अपकी पुरानी वॉशिंग मशीन खराब हो गयी हैं, जिसकी वजह से आप किसी अच्छे ब्रांड की हाई परफॉर्मेंस वाली वॉशिंग मशीन को लेने का सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए अमेज़न पर आने वाली ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल की जानकारी, जिसमें आपको सभी फेमस ब्रांड की वॉशिंग मशिन बेहद सस्ते में मिलने वाली हैं। यह सेल 4 अगस्त से लेकर 8 अगस्त तक चलेगी। वहीं इस समय इस Amazon Sale पर आप इन हाई क्वालिटी और लेटेस्ट फीचर वाली वॉशिंग मशीन को 30% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

यहां Amazon Deals पर दी गई सभी वॉशिंग मशीन एलजी, सैमसंग, गोदरेज, आईएफबी और व्हर्लपूल जैसे फेमस ब्रांड की हैं। इनकी मजबूत मटेरियल क्वालिटी की वजह से इन्हें भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। यह सभी 7kg washing machine हर फैमिली के हिसाब से परफेक्ट चुनाव हैं। इनमें आपको फुल ऑटोमेटिक फीचर मिलती हैं, जो इन्हें खास बनाने का काम करता हैं। इन वॉशिंग मशीन को यूज करना बेहद आसान हैं। आपको बता दें की अमेज़ के प्राइम मेंबर्स के लिए Freedom Festival Sale  दोपहर 12 बजे से शुरू होने जा रही हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

यहां दी गई सभी 7 kg washing machine को अमेज़न पर यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं। इनकी हाई क्वालिटी और लेटेस्ट फीचर्स लोगों को काफी पसंद हैं। इनके इस्तेमाल से अपका काम और आसान हो जाता हैं। यह वॉशिंग मशीन समय की बचत के लिए सबसे बेहतरीन चुनाव हैं। इनको हर साइज की फैमिली यूज कर सकती हैं। Amazon Sale 2023 पर आप इन्हें 30 % तक के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

1. Godrej 7 Kg 5 Star Fully-Automatic Top Load Washing Machine

यह Godrej Washing Machine फुल ऑटोमेटिक फीचर के साथा आती हैं,इसी वजह से इसें अमेज़न पर टॉप रेटिंग मिली हैं। इसमें आपको 7Kg तक की कैपेसिटी मिलती है, जो हर फैमिली के लिए परफेक्ट हैं।

इस गोदरेज वाशिंग मशीन पर आपको 2 साल की वारंटी के साथ आती हैं और इसमें मोटर पर 10 साल की वारंटी मिलती हैं। इसे आप सिर्फ एक टच से यूज कर सकते हैं। इसके लेटेस्ट फीचर्स लोगों को काफी पसंद हैं। Amazon Offers में इसे आप 30% के धमाकेदार ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। Godrej Washing Machine Price: Rs 13,990.

2. Whirlpool 7 Kg 5 Star Fully-Automatic Top Load Washing Machine

इस Whirlpool Washing Machine में आपको 7kg तक की क्षमता मिलती हैं। इसकी मटेरियल क्वालिटी बहुत मजबूत हैं, जिसकी वजह से यह सालों-साल खराब नहीं होती। बिजली की बचत के लिए यह एक परफेक्ट ऑप्शन है।

इस व्हर्लपूल वॉशींग मशिंग में आपको 12 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं। इसमें आप आसानी से और जल्दी कपड़े वॉश कतर सकते हैं। समय के बचत के लिए यह एकदम सही चुनाव हैं। इसका लुक बहुत शानदार हैं।

Amazon Sale Offers में यह आपको 20% के डिस्काउंट पर मिल रही है। Whirlpool Washing Machine Price: Rs 15,240.

3. LG 7 Kg 5 Star Fully-Automatic Front Load Washing Machine

सेमी ऑटोमेटिक फीचर के साथ आने वाली इस 7Kg LG Washing Machine में आपको 5 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती है, जो बिजली की खपत को कम करने के लिए अच्छी है।

इस एलजी वॉशिंग में आपकोचाइल्ड लॉक, हाइजीन स्टीम, इनबिल्ट हीटर फीचर मिलते हैं, जो इसे खास बनाने का काम करते हैं। यह शानदार दिखने वाली वॉशिंग मशीन 2 साल की वारंटी के साथ आती हैं। इस पर आपको 32 % तक का ऑफर मिल रहा हैं। Amazon Great Freedom Festival Sale पर यह आपको बेहद सस्ते में मिल रही हैं। LG Top Load Washing Machine Price: Rs 29,990.

4. Samsung 7 kg Fully-Automatic Top Load Washing Machine

इस Samsung Washing Machine सालों साल खराब नहीं होती। इसमें आपको फूली ऑटो मैटिंक ऑप्शन मिलता हैं, जिसकी मदद से इसे इस्तेमाल करना बहुत आसान है। यह 7kg की क्षमता के साथ आती है।

इस सैमसंग वॉशिंग मशीन में आप कपड़ों को अच्छी तरह से साफ कर सकते हैं। इसमें वाटर लेवल एडजस्टमेंट ऑप्शन भी दिया गया है। इसके लेटेस्ट फीचर की वजह से यूजर्स ने इसे टॉप रेटिंग दी हैं। Amazon Sale Today पर आप इसे 25% की छूट पर घर ला सकते हैं। Samsung Washing Machine Price: Rs 15,790.

5. IFB 6 Kg 5 Star Front Load Washing Machine

यह फ्रंट लोड IFB Washing Machine 7kg की क्षमता के साथ आती हैं, जो हर फेमिली के लिए बेस्ट है। इसमें आपको ऑटोमेटिक फीचर मिलते हैं, जिसकी मदद से इसक इस्तेमाल करना बहुत आसान हो जता है।

इस आईएफबी वाशिंग मशीन को यूजर्स ने 5 में से 5.4 स्टार की रेटिंग दी है, क्योंकि यह शानदार दिखने वाली वॉशिंग मशीम बिजली और पानी की बचत के लिए परफेक्ट हैं। इस पर आपको 4 साल की व्यापक वारंटी। Amazon Sale 2023 में पर इसी 15% की छूट पर खरीद सकते हैं। IFB Washing Machine Price: Rs 23,990

FAQ: Amazon Great Freedom Festival Sale

1. अमेज़न फ्रीडम डे सेल 2023 कितने दिन चलेगी?

अमेजन ग्रेट फ्रीडम डे सेल 2023 4 अगस्त से 8 अगस्त तक चलेगी।

2. अमेजन फ्रीडम डे सेल पर क्या ऑफर मिल रहे हैं?

अमेजन पर स्वतंत्रता दिवस पर आने वाली Amazon Great Freedom Festival Sale में आपको कैशबैक ऑफर, कूपन, प्राइस ड्रॉप्स, नए प्रोडक्ट लॉन्च और कई जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहे है।

3. Amazon Freedom Festival Sale क्या है?

अमेज़न इंडिया भारत के स्वतंत्रता दिवस का जश्न मनाने के लिए अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल है जिसमें सभी कैटेगरी के प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिल रही है।

4. क्या इस सेल में सब कुछ सस्ता मिलेगा?

जी हां, इस Amazon Offers 2023 में सभी प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट देखने को मिलेगा। ये प्रोडक्ट किचन, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स, जैसे सभी कैटेगरी के हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Chhaya Sharma