Xiaomi TV पर छप्पड़फाड़ छूट! आधी कीमत पर अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल दे रहा बेस्ट Smart TV, देखें ऑफर्स की लिस्ट

Amazon Sale 2023 On Xiaomi TV - श्याओमी टीवी के नए फीचर्स वाले टीवी ने मार्केट में दस्तक दे दी है। जिसको देखते हुए इन LED TV की डिमांड अधिक बढ़ रही है। श्याओमी टीवी में 43 इंच से लेकर 75 इंच तक के स्मार्ट टीवी Amazon Great Freedom Sale पर आधी कीमत पर मिल रहा है। तुरंत 50% की छूट पर उठा ले Smart TV।

By Visheshta AggarwalPublish:Wed, 02 Aug 2023 11:10 AM (IST) Updated:Wed, 02 Aug 2023 11:10 AM (IST)
Xiaomi TV पर छप्पड़फाड़ छूट! आधी कीमत पर अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल दे रहा बेस्ट Smart TV, देखें ऑफर्स की लिस्ट
Xiaomi TV पर छप्पड़फाड़ छूट! आधी कीमत पर अमेज़न ग्रेट फ्रीडम सेल दे रहा बेस्ट Smart TV, देखें ऑफर्स की लिस्ट

Amazon Sale 2023 On Xiaomi TV: भारत में बढ़ते डिजिटल प्लेटफॉर्म को देखते हुए टीवी, मोबाइल, टेबलेट जैसे इलैक्ट्रानिक चीजों ने अपनी जगह बना ली है। ऐसे में टीवी के माध्यम से ही स्मार्ट टीवी का निर्माण हुआ है। इसी के साथ टीवी में अनेक ब्रांड शामिल है, जिन्होने अपने अनुसार उसमें कई फीचर्स शामिल किए है। फीचर्स को देखते हुए वॉइस कंट्रोल और ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसी चीजों ने अपनी जगह बना ली है।

यदि आप भी अपने लिए एक ब्रांड का टीवी लेने का सोच रहे थे, तो आपके लिए मौका है आधी कीमत पर एक बेस्ट MI Smart TV लाने का। इसी के साथ के साथ पिक्चर क्वालिटी से लेकर साउंड क्वालिटी का आनंद उठाने का। एक थिएटर जैसा मजा देने का जज्बा रखता है यह Television और तो और स्मार्ट टीवी पर आधी कीमत का ऑफर भी चल रहा है।

यह भी पढ़ें - Amazon Sale 2023 On 55 Inch TV (गब्बर ने 55 इंच टीवी को किया सलाम! 34% के आगे नतमस्तक हुए सभी ब्रांड, देखें अमेज़न सेल 2023 के ऑफर्स की लिस्ट)

Amazon Sale 2023 On Xiaomi TV: ऑफर्स, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

श्याओमी टीवी में आपको एंडवास फीचर और टेक्नोलॉजी मिलती है। इसके टीवी पर बढ़िया रेज्युलेशन मिलता है। जिसके जरिए आप वेब सीरीस, फिल्मों का मजा उठा सकते हैं। तो चलिए बिना किसी देरी के Amazon Deals से देखें बेहतर टीवी के फीचर्स।

1. Xiaomi 43 inch 4K Ultra HD Smart Android LED TV

अब बात कर लेते हैं एमआई के 32 इंच टीवी की, जो 5A सीरीज एचडी रेडी स्मार्ट एंड्ररोइड लेड टीवी की जो ब्लैक कलर में मिल रहा है। इस Smart TV को यूजर्स ने 4 स्टार की रेटिंग दी है और यह 1366x768 के एचडी रेजोल्यूशन, 60 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जाता है।

इस Android TV में आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब आदि सब देख सकते हैं। Amazon Sale Offers के तहत आप इस टीवी पर 33% का डिस्काउंट पा सकते हैं। MI TV Price: Rs 28,999.

2. MI 50 inch 4K Ultra HD Smart Android LED TV

अब बात कर लेते हैं एमआई टीवी के 50 इंच की, जिसे अच्छी खासी रेटिंग जनता ने दी है। इस Smart TV की मार्केट में काफी डिमांड है। इसे यूजर्स ने काफी पसंद किया है।

यदि Android TV में बड़ी इंच का टीवी चाहते हैं, तो इसे Amazon Great Freedom Sale के जरिए 22% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। MI TV Price: Rs 34,999.

3. Redmi 50 inch 4K Ultra HD Android Smart LED TV

रेडमी का ब्लैक कलर Television काफी आकर्षक डिजाइन में मिल रहा है। इस Redmi Smart TV में आप 50 इंच के टीवी का आनंद ले सकते हैं। इसी के साथ 55 इंच का 5X सीरिज 4K अल्ट्रा एचडी एलईडी काफी कमाल का ऑप्शन है।

यदि आप Android TV पर ऑफर चाहते हैं, तो Amazon Offers 2023 से इसे 27% के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। Redmi TV Price: Rs 32,999.

4. Xiaomi 55 inch 4K Ultra HD Smart Android OLED Vision TV

ब्लैक कलर में आने वाला श्याओमी का 55 इंच टीवी 4K अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एंड्रोइड OLED के फीचर्स में आता है। इस Smart TV बड़ी स्क्रीन पर आप मनोरंजन का मजा उठा सकते हैं।

यदि आप Android TV में 55 इंच की स्क्रीन का टीवी खरीदना चाहते हैं, तो Amazon Sale Today से 50% की छूट पर इसे ऑर्डर करे। MI TV Price: Rs 99,999.

5. MI TV 55 inch 4K Ultra HD Smart Android LED TV

अगर आप घर पर बैठे-बैठे थिएटर वाला फील लेना चाहते हैं, तो 55 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह एमआई टीवी को चुन सकते हैं। इस 55 Inch TV को यूजर्स ने काफी पसंद किया है। इस Smart TV में आपको अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और जी5 जैसे कई OTT प्लेटफार्म को देखने की सुविधा देता है।

यदि आप इस Android TV को लेना चाहते हैं, तो इस पर 27% की छूट Amazon Sale 2023 पर मिल रही है। MI TV Price: Rs 39,999.

FAQ - Amazon Sale 2023 On Xiaomi TV के बारे में पूछे गए सवाल और जवाब

1. क्या Xiaomi टीवी एक अच्छा ब्रांड है?

हां, Xiaomi बेस्ट क्वालिटी में बजट से लेकर प्रीमियम विकल्पों तक स्मार्ट Television की एक श्रृंखला पेश करता है।

2. कौन सा Xiaomi टीवी मॉडल सबसे अच्छा है?

Best 32 Inch MI TV

Best 43 Inch MI TV

Best 50 Inch MI TV

Best MI TV 55 Inch

3. क्या Redmi TV एमआई टीवी से बेहतर है?

इन दोनों Television की कीमतें एक ही श्रेणी में आती हैं। फिर भी श्याओमी टीवी या MI Smart TV में रेडमी की तुलना में कुछ नवीनतम अपडेट और फीचर्स हैं। इन सुविधाओं में बेहतर गुणवत्ता वाले पैनल, एक पूर्ण-एल्यूमीनियम फ्रेम, तेज़ 40W स्पीकर, डॉल्बी विज़न और डॉल्बी एटमॉस दोनों के लिए समर्थन शामिल हैं।

सभी Amazon Sale 2023 On Xiaomi TV की जांच यहां से करे

डिस्क्लेमर: जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं।

Posted By Visheshta Aggarwal