नवरात्रि से पहले अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का तोहफा, Vu Google TV की कीमत हुई हजारों रुपये कम, जल्दी करें

Amazon Great Indian Festival 2023 अमेजन पर साल की सबसे बड़ी सेल शुरू हो चुकी है। इसमें आप Vu टीवी के सभी साइज को भारी डिस्काउंट पर ले सकते हैं। यह Amazon Sale Offers सभी यूजर्स के लिए अब तक की सबसे बड़ी फेस्टिव सेल है। इसके अलावा इन Vu TV को आप ईएमआई ऑप्शन पर भी ले सकते हैं।

By Asha SinghPublish:Mon, 09 Oct 2023 01:00 PM (IST) Updated:Mon, 09 Oct 2023 01:00 PM (IST)
नवरात्रि से पहले अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का तोहफा, Vu Google TV की कीमत हुई हजारों रुपये कम, जल्दी करें
नवरात्रि से पहले अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का तोहफा, Vu Google TV की कीमत हुई हजारों रुपये कम, जल्दी करें

Amazon Great Indian Festival 2023 On Vu TV: हर साल यूजर्स को दिवाली और नवरात्रि से पहले साल की सबसे बड़ी सेल का इंतज़ार रहता है। जानकारी के लिए बता दें ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने अपने यूजर्स के लिए Amazon Great Indian Festival 2023 की शुरुआत कर दी है। इसमें आपको सभी कैटेगरी के सामान पर एक से बढ़कर एक ऑफर मिल रहे हैं।

वहीं अगर आप घर के लिए एक बड़ा सा टीवी खरीदना चाहते हैं, तो भी यह अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल बहुत ही अच्छा मौका है। इसमें आप Vu TV को आधी से भी कम कीमत पर घर ला सकते हैं। अभी Amazon Deals में ऑर्डर करने पर फ़ास्ट डिलीवरी के साथ उसी दिन डिलीवरी का भी ऑप्शन मिल रहा है। ये टीवी अब तक की सबसे कम कीमत पर आ रहे हैं। हालांकि इन Android TV के फीचर्स के आगे कीमत कुछ भी नहीं है। वहीं इन टीवी पर आपको SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट और कैशबक का भी ऑफर मिल रहा है। देर किस बात की फटाफट से इस Amazon Festival Sale का फायदा उठा लें।

यह भी पढ़ें: सेल हुई लाइव! Amazon Great Indian Festival 2023 में फ़ायरबॉल्ट स्मार्टवॉच में कई हजार का डिस्काउंट।

Amazon Great Indian Festival 2023 On Vu TV: कीमत, डिस्काउंट और ऑफर्स

अमेजन की अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल Amazon Great Indian Festival सेल में आप इलेक्ट्रॉनिक्स, किचन, होम जैसे सभी कैटेगरी पर एक से बढ़कर एक छूट और डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। यह अमेजन सेल सभी यूजर्स के लिए सस्ते में सामान लेने का सबसे अच्छा मौका है। ये टीवी Amazon Sale में 32 इंच से लेकर 75 इंच की साइज में मौजूद हैं, जिनको आप अपने घर के हिसाब से ऑर्डर कर सकते हैं। चलिए जानते हैं इन टीवी पर मिलने वाले Amazon Offers 2023 के बारे में।

1. Vu (85 inches)Android QLED TV 

यह Vu TV 85 इंच की साइज में आ रहा है। इसकी स्क्रीन एचडी रेडी के साथ 3840x2160 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ आ रही है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज़ है। Amazon Sale Today में आने वाला यह टीवी 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल के साथ आ रहा है।

अभी Amazon Sale Offers में इस टीवी की कीमत 31% ऑफ के बाद 2,39,999 हो गई है, जो अब तक की सबसे कम कीमत है। यह व्यू टीवी सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म को सपोर्ट करता है। इसके अलावा कैशबैक का भी ऑफर मिल रहा है। Vu Smart TV Price: Rs 2,39,999.

2. Vu (75 inches) Smart Android QLED TV 

4.5 स्टार की रेटिंग के साथ आने वाला यह टीवी बहुत ही बढ़िया है। इस 75 इंच टीवी की कीमत अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के चलते 40% तक कम हो गयी है।

सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए Google TV में 3 एचडीएमआई पोर्ट का ऑप्शन मिलता है। इसको आप 5,818 रुपये की ईएमआई पर लेने के लिए Amazon Great Indian Festival से अभी ऑर्डर कर दें। Vu Smart Google TV Price: Rs 1,19,999.

3. Vu (65 inches) LED Smart Android TV 

यह 65 इंच स्मार्ट टीवी बहुत ही धमाकेदार साउंड क्वालिटी के साथ आ रहा है। अभी इस टीवी को आप Amazon Deals में 40% के ऑफ पर फटाफट से ऑर्डर कर सकते हैं। यह 65 इंच की साइज में आने वाला टीवी आपको घर पर ही थियेटर का मजा देगा।

यह Android TV अलेक्सा वॉइस कंट्रोल के साथ आता है, जिसको आप वॉइस की मदद से कंट्रोल कर सकते हैं। इस TV की 4K HD स्मार्ट डिस्प्ले एंटरटेनमेंट का मजा डबल कर देती है। Vu LED Smart TV Price: Rs 49999.

4. VU (55 inches) Smart Android QLED TV (Charcoal Grey) 

इस VU Google TV की स्क्रीन साइज 55 इंच है, जिसमें आप मूवी, सीरीज, मैच, न्यूज़ का मजा ले सकते हैं। यह नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, सोनीलिव, यूट्यूब, हॉटस्टार जैसे सभी ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है।

अभी इस टीवी को आप Amazon Sale Today में अब तक की सबसे धमाकेदार 24% के डिस्काउंट के साथ ला सकते हैं। VU Smart TV Price: Rs 33999.

5. VU (43 inches) Smart Google TV (Grey) 

यह गूगल टीवी QLED डिस्प्ले के साथ आ रहा है, जिसका 4K रिज़ॉल्यूशन है। इस 43 इंच टीवी को लगभग 10 हजार की छूट पर ऑर्डर करने के लिए Amazon Deals बहुत ही सुनहरा मौका लेकर आया है।

यह वॉयस कंट्रोल और एलेक्सा के साथ काम करता है। इस गूगल टीवी में आपको 2 जीबी रैम और 16 जीबी फ्लैश मेमोरी मिलती है। इस टीवी पर आपको Amazon Great Indian Festival में ईएमआई का भी ऑफर मिल रहा है। VU Smart TV Price: Rs 29990.

FAQ: Amazon Great Indian Festival 2023 On Vu Google TV पर पूछें जाने वाले सवाल-जवाब

1. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में किस बैंक कार्ड पर ऑफर मिल रहे हैं?

इस Amazon Great Indian Festival में SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर 10% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें बैंक कार्ड डिस्काउंट, कूपन भी मौजूद है।

2. सामान के अलावा किसी और कैटेगेरी में अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल ऑफर मिल रहे हैं?

जी हां, Amazon Sale Offers में आपको ग्रोसरी, बुकिंग जैसे अन्य कैटेगरी पर भी भारी-भरकम डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा बैंक कार्ड डिस्काउंट, कूपन, कैशबैक रिवार्ड्स जैसे ऑफर सभी कैटेगरी पर मिल रहे है।

3. इस अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में किन-किन प्रोडक्ट पर छूट मिल रही है?

सभी मेंबर्स को Amazon Deals में टीवी, एसी, फर्नीचर, वाटर प्यूरीफायर, जूते, स्मार्टवॉच, साड़ी, लैपटॉप,सोफे सेट, मोबाइल, वाटर प्यूरीफायर, वाशिंग मशीन, फ्रिज आदि पर छूट दी जा रही है। इसी के साथ होम डेकोर के सभी सामानों पर और भी छोटी-बड़ी चीजों पर आपको बेहतरीन Amazon Offers 2023 मिल रहे हैं।

4. क्या Amazon Great Indian Festival सेल के साथ बैंक ऑफर, कैशबैक और EMI भी उपलब्ध है?

जी हां, अमेजन की यह Amazon Sale Today ने आप SBI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान करने पर 10% तक का एक्स्ट्रा डिस्काउंट दे रहा है। इसमें बैंक कार्ड डिस्काउंट और कूपन भी मौजूद है।

Amazon Great Indian Festival 2023 On Vu Google TV: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh