ग्राहकों की निकल पड़ी!! Amazon Great Indian Festival 2023 लाया जेब्रोनिक्स साउंडबार पर 78% का जोरदार डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival 2023-आज से सभी अमेज़न यूज़र्स के लिए अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल शुरू हो चुकी है जिसमें जेब्रोनिक्स ब्रांड के साउंडबार भारी डिस्काउंट ऑफर पर मिल रहे हैं। अगर आप भी घर पर रहकर सिनेमा हॉल का मज़ा लेना चाहते हैं तो Amazon Sale Today पर मिलने वाले ये साउंडबार आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं।

By SonaliPublish:Sun, 08 Oct 2023 04:00 PM (IST) Updated:Sun, 08 Oct 2023 04:00 PM (IST)
ग्राहकों की निकल पड़ी!! Amazon Great Indian Festival 2023 लाया जेब्रोनिक्स साउंडबार पर 78% का जोरदार डिस्काउंट
ग्राहकों की निकल पड़ी!! Amazon Great Indian Festival 2023 लाया जेब्रोनिक्स साउंडबार पर 78% का जोरदार डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival 2023: क्या आप भी अपने घर के लिए एक साउंडबार खरीदना चाहते हैं? अगर हाँ तो बता दें कि इस वक्त अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 लाइव है जो सभी अमेज़न यूज़र्स के लिए है। इसे साल की सबसे बड़ी सेल कहा जाता है जिससे लाखों प्रोडक्ट्स सस्ती कीमतों पर मिल रहे हैं और बता दें कि इस Amazon Deals पर जेब्रोनिक्स साउंडबार काफी जोरदार डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। इनकी साउंड और बेस इतना जबरदस्त है कि म्यूजिक, वेबसीरीज, मूवीज और क्रिकेट का काफी जबरदस्त एक्सपीरियंस मिलता है। इनमें कनेक्टिविटी के भी काफी सारे ऑप्शन मिलते हैं जिससे आप इन्हें अपने स्मार्ट डिवाइस के साथ कनेक्ट कर सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival 2023 पर मिलने वाले इन साउंडबार में अलग-अलग साउंड मोड आते हैं जिससे आपको एंटरटेनमेंट का भरपूर मजा मिलता है। इन्हें इस्तेमाल करके यूज़र्स को भो काफी बेहतरीन अनुभव मिला है जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स मिली है। Amazon Offers 2023 पर मिलने वाले इन साउंडबार की खरीदी पर वारंटी भी आती है। इनका डिज़ाइन भी एकदम प्रीमियम है जिससे घर को रिच लुक मिलता है। वॉल माउंट डिज़ाइन वाले इस साउंडबार को आप अपने घर की दीवार पर भी लटका सकते हैं। इन्हें आप अपने टीवी के साथ अटैच कर सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival 2023: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

बता दें कि अगर आप जेब्रोनिक्स साउंडबार को खरीदते वक्त एसबीआई के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको एक्स्ट्रा 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है साथ ही इस सेल से पहली बार शॉपिंग करने पर आपको धमाकेदार कैशबैक का भी ऑफर भी दिया जा रहा है और इसके अलावा Amazon Great Indian Festival पर आपको नो कॉस्ट आईएमआई, एक्सचेंज ऑफर और इजी रिटर्न्स जैसे विकल्प भी मौजूद हैं तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को।

और पढ़ें : Amazon Upcoming Sale 2023: ये है अमेज़न सेल का शॉपिंग कलेंडर, तो बना लें शॉपिंग की लिस्ट

1. ZEBRONICS Zeb-Juke BAR 9500WS PRO 5.1 Dolby Atmos Soundbar

सबवूफर के साथ आ रहे इस जेब्रोनिक्स साउंडबार का बेस काफी डीप है। Amazon Great Indian Festival 2023 से आप इसे 78% की छूट पर अभी खरीद सकते हैं। इसमें सराउंड साउंड क्वालिटी मिल रही है, जो सिनेमा हॉल जैसा एक्सपीरियंस देती है। यह साउंड सिस्टम रिमोट कंट्रोल से फंक्शन करता है। इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिला है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है।

इस साउंडबार में कई कनेक्टिविटी ऑप्शन आ रहे हैं। वॉल माउंट डिज़ाइन वाले इस साउंडबार में LED डिस्प्ले लगी हुई है। इसे इस्तेमाल करके कमाल का एक्सपीरियंस मिलता है। ZEBRONICS Soundbar Price: Rs 10,998.

2. ZEBRONICS Juke BAR 6100DWS PRO 240W Dolby Atmos Soundbar

रिमोट कंट्रोल, यूएसबी पोर्ट और मल्टी कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आ रहे इस साउंडबार की खरीदी पर 1 साल की वारंटी आती है। Amazon Deals Today से आप इसे 44% की छूट पर पा सकते हैं। यह साउंडबार वर्चुअल 5.1 प्रभाव के साथ आता है, जो इसे संगीत स्ट्रीमिंग और फिल्में देखने आदि के लिए सबसे अच्छा विकल्प प्रदान करता है। इसे ऑपरेट करना भी आसान है।

इस साउंडबार को यूज़र्स की तरफ से भी अच्छी रेटिंग्स मिली है। यह RGB LED लाइट्स के साथ आता है जो दिखने में भी बेहद स्टाइलिश है। इससे घर को रिच लुक मिलता है। Zebronics Soundbar Price: Rs 9,998.

3. Zebronics ZEB-JUKE BAR 9700 PRO Soundbar With Dolby Atmos

जबरदस्त परफॉर्म करने वाला यह साउंडबार फुली रिमोट कंट्रोल है। इससे वेबसीरीज देखने का एक्सपीरियंस काफी मजेदार हो जाता है। इससे घर को क्लासी लुक मिलता है। इसका डिज़ाइन भी काफी स्टाइलिश है। इसमें ब्लूटूथ, यूएसबी, ऑप्टिकल और एचडीएमआई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं और इसे ऑपरेट करना भी काफी आसान है।

Amazon Great Indian Festival 2023 से आप इसे 70% की छूट पर खरीदकर अपना बना सकते हैं और घर को सिनेमाहॉल के रूप में बदल देते हैं। Zebronics Soundbar Price: Rs 13,998.

4. Zebronics Zeb Jukebar 9200 Soundbar Dolby Atmos

यह डॉल्बी डिजिटल प्लस साउंड तकनीक के साथ आ रहा साउंडबार काफी अच्छा अनुभव देता है। Amazon Sale 2023 पर यह साउंडबार 78% की छूट पर उपलब्ध है। इस सिस्टम के साथ डिजिटल वायरलेस सबवूफर मिलता है और यह रिमोट कंट्रोल के साथ आता है। इसे आसानी से दीवार पर लगाया जा सकता है और आसानी से ऑपरेट भी होता है। यूज़र्स में भी इसे अच्छी रेटिंग्स दी है।

यह साउंडबार ब्लूटूथ, यूएसबी, ऑप्टिकल और एचडीएमआई को सपोर्ट करता है। इसमें एलईडी डिस्प्ले और मीडिया कंट्रोल जैसे फीचर आते हैं। Zebronics Soundbar Price: Rs 7,999.

5. ZEBRONICS JUKE BAR 9530 5.1 CH Soundbar With Dolby Atmos

ब्लूटूथ, सराउंड साउंड, रिमोट कंट्रोल, डीप बास, यूएसबी पोर्ट, मल्टी-कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आ रहा यह साउंडबार Amazon Great Indian Festival पर 52% की छूट पर मिल रहा है। साउंडबार के शक्तिशाली ट्रिपल ड्राइवर हाई क्वालिटी वाली साउंड देते हैं। फिल्में और वेब सीरीज देखने, संगीत स्ट्रीमिंग आदि के लिए यह एक बेस्ट ऑप्शन है। यूज़र्स की तरफ से भी इसे अच्छी रेटिंग्स मिली है।

इस जेब्रोनिक्स साउंडबार को दीवार पर लगाया जा सकता है, इसलिए यह एक दीवार-माउंट ब्रैकेट और एक फास्टनर के साथ आता है। Zebronics Soundbar Price: Rs 12,998.

FAQ: Amazon Great Indian Festival 2023

1. क्या आज से अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 लाइव हो चुकी है?

आज से Great Indian Festival 2023 लाइव हो चुकी है।

2. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में किन प्रोडक्ट्स पर क्या ऑफर मिल रहा है?

Amazon Offers Today में लैपटॉप, पीसी, स्मार्ट डिवाइस प्रोडक्ट्स पर 70% तक की छूट, टीवी और अप्लायंस पर 60% तक की छूट, टैबलेट पर 60% तक की छूट, मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40% तक की डिस्काउंट, फैशन प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट और घरेलू और रसोई का सामान पर 70% तक की छूट मिल रही है।

3. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 क्या बैंक ऑफर हैं?

अगर आप Amazon Great Festival से शॉपिंग करने के दौरान एसबीआई के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको एक्स्ट्रा 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में जेब्रोनिक्स साउंडबार पर कितने प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है?

Amazon Sale Offers में जेब्रोनिक्स साउंडबार पर 78% तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Amazon Great Indian Festival 2023: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali