Amazon Great Indian Festival 2023 की किकस्टार्टर डील का जोरदार ऑफर, 32 इंच सैमसंग टीवी पर आई 40% की भारी छूट

Amazon Great Indian Festival 2023- इस लेख में आपको Amazon Great Indian Festival से पहले शुरू हुई किकस्टार्टर डील के बारे में बताया जा रहा है जिसमें 32 इंच के सैमसंग स्मार्ट टीवी जोरदार ऑफर के साथ मिल रहे हैं। बेहतर एंटरटेनमेंट के लिए इन स्मार्ट टीवी में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म सपोर्ट और कनेक्टिविटी ऑप्शन भी दिए गए हैं तो देखें नीचे दी गई लिस्ट को।

By SonaliPublish:Thu, 28 Sep 2023 10:28 AM (IST) Updated:Thu, 28 Sep 2023 10:28 AM (IST)
Amazon Great Indian Festival 2023 की किकस्टार्टर डील का जोरदार ऑफर, 32 इंच सैमसंग टीवी पर आई 40% की भारी छूट
Amazon Great Indian Festival 2023 की किकस्टार्टर डील का जोरदार ऑफर, 32 इंच सैमसंग टीवी पर आई 40% की भारी छूट

Amazon Great Indian Festival 2023: अगर आप भी अपने घरके लिए एक स्मार्ट टीवी लेने का सोच रहे हैं तो बता दें कि Great Indian Festival Amazon से पहले किकस्टार्टर डील लाइव हो चुकी है जिसमें 32 इंच का सैमसंग टीवी भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ मिल रहा है। एंटरटेनमेंट को हाई लेवल का बनाने के लिए इन स्मार्ट टीवी में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म सपोर्ट और कनेक्टिविटी ऑप्शन भी दिए गए हैं। Amazon Deals पर मिलने वाले ये स्मार्ट टीवी वारंटी के साथ आते हैं। इस लेख में आपको 43 इंच के स्मार्ट टीवी का विकल्प भी दिया गया है।

इन Samsung Smart TV में पर्सनल कंप्यूटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं जिससे आप इसे पर्सनल कंप्यूटर की तरह भी यूज कर सकते हैं। स्लिम और स्टाइलिश डिज़ाइन के ये एचडी रिज़ॉल्यूशन वाले स्मार्ट टीवी एलईडी पैनल के साथ आते हैं। इनकी पिक्चर क्वालिटी और साउंड क्वालिटी बेहद शानदार है। Amazon Sale Today पर मिल रहे ये स्मार्ट टीवी एडवांस फीचर्स से लैस हैं।

Amazon Great Indian Festival 2023: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

बता दें कि आने वाले अक्टूबर के पहले हफ्ते से Amazon Great Indian Festival 2023 शुरू होने वाली है जहां सभी प्रोडक्ट्स भारी डिस्काउंट और ऑफर पर मिलेंगे वही इस वक्त किकस्टार्टर डील पर मिलने वाले इन स्मार्ट टीवी को आप अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं और इस डील का लाभ उठा सकते हैं।

1. Samsung 32 Inches Wondertainment Series HD Ready LED Smart TV

Amazon Great Indian Festival 2023 से पहले शुरू हुई किकस्टार्टर डील में मिल रहे इस सैमसंग स्मार्ट टीवी की पिक्चर क्वालिटी और साउंड क्वालिटी बेहद शानदार है। बेहतर एंटरटेनमेंट के लिए स्मार्ट टीवी में कई ओटीटी प्लेटफॉर्म सपोर्ट और कनेक्टिविटी ऑप्शन भी दिया गया है। इस टीवी की खरीदी पर 1 साल की वारंटी भी आती है। इसे यूज़र्स की तरफ से टॉप रेटिंग्स मिली है।

Amazon Sale Today पर मिलने वाले इस स्मार्ट टीवी को 36% छूट पर अपना बना सकते हैं। Samsung 32 Inch Smart TV Price: Rs 14,690.

2. Samsung 32 Inches HD Ready LED TV

Amazon Great Indian Festival पर मिल रहा यह एचडी रिज़ॉल्यूशन वाले स्मार्ट टीवी में दमदार साउंड आउटपुट मिलता है। इसमें पर्सनल कंप्यूटर जैसे फीचर्स दिए गए हैं जिससे आप इसे पर्सनल कंप्यूटर की तरह भी यूज कर सकते हैं। इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है।

Amazon Offers Today पर मिलने वाला यह स्मार्ट टीवी एडवांस फीचर्स के साथ आता है और इसे 20% छूट पर खरीदने का शानदार मौका है। Samsung 32 Inch Smart TV Price: Rs 13,490.

3. Samsung 32 inches HD Ready LED Smart TV

Amazon Sale Offers पर मिलने वाला यह स्मार्ट टीवी वॉयस असिस्टेंट, स्मार्टथिंग्स ऐप, पर्सनल कंप्यूटर, होम क्लाउड, लाइव कास्ट, स्क्रीन शेयर, म्यूजिक सिस्टम, स्क्रीन मिरर, बिल्ट-इन स्पीकर और ब्राउज़र की सुविधाओं से लैस है। इसकी खरीदी पर 2 साल की वारंटी आती है। स्लिम और स्टाइलिश डिजाइन वाले इस टीवी में आप हाई क्‍वालिटी की पिक्‍चर देख सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival 2023 पर मिल रहे इस स्मार्ट टीवी को आप 17% छूट पर अपना बना सकते हैं। Samsung 32 Inch Smart TV Price: Rs 15,415.

4. Samsung 32 Inches HD Ready LED Smart TV

Amazon Sale 2023 पर मिलने वाले इस स्मार्ट टीवी में 20 वॉट का डॉल्बी डिजिटल प्लस साउंड आउटपुट मिलता है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई और ब्लूटूथ दिया गया है। स्लिम और स्टाइलिश डिज़ाइन वाला यह टीवी एलईडी पैनल के साथ आता है और इससे आप एंटरटेनमेंट का पूरा मजा लें सकते हैं। इसमें काफी एडवांस फीचर्स आते हैं।

Great Indian Festival Amazon पर मिलने वाले इस सैमसंग स्मार्ट टीवी को 20% पर पा सकते हैं। Samsung 32 Inch Smart TV Price: Rs 14,749.

5. Samsung 43 inches Ultra HD Smart LED TV

Amazon Offers 2023 पर मिल रहा क्रिस्टल 4K प्रो UHD रिज़ॉल्यूशन वाला सैमसंग स्मार्ट टीवी हार्ड ड्राइव या अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 1 यूएसबी पोर्ट के साथ आता है। अल्ट्रा एचडी एलईडी पैनल वाले इस स्मार्ट टीवी का एयर स्लिम डिज़ाइन] है और यह एचडीआर 10+ को सपोर्ट करता है। इसमें ऑटो गेम मोड भी आता है। दमदार सौन्द्के लिए इसमें डॉल्बी डिजिटल प्लस के साथ शक्तिशाली स्पीकर लगा है।

हाई परफॉर्म देने वाले इस स्मार्ट टीवी को Great Indian Festival Amazon से 40% छूट पर खरीद सकते हैं। Samsung 32 Inch Smart TV Price: Rs 32,990.

Amazon Great Indian Festival 2023: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali