अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की Kickstarter Deals में जेबीएल होम थिएटर पर धमाका ऑफर, 43% की छूट पर करें ऑर्डर

Amazon Great Indian Festival 2023- इस लेख में आपको Amazon Great Indian Festival से पहले शुरू हुई किकस्टार्टर डील्स के बारे में बताया जा रहा है जिसमें जेबीएल के डॉल्बी एटमॉस होम थिएटर भारी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। इनसे 3डी सराउंड साउंड का एक्सपीरियंस मिलता है साथ ही आपको फिल्मों संगीत और गेम का भी शानदार अनुभव मिलता है।

By SonaliPublish:Tue, 03 Oct 2023 11:06 AM (IST) Updated:Tue, 03 Oct 2023 11:06 AM (IST)
अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की Kickstarter Deals में जेबीएल होम थिएटर पर धमाका ऑफर, 43% की छूट पर करें ऑर्डर
अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की Kickstarter Deals में जेबीएल होम थिएटर पर धमाका ऑफर, 43% की छूट पर करें ऑर्डर

Amazon Great Indian Festival 2023: 7 अक्टूबर से प्राइम मेंबर्स के लिए और 8 अक्टूबर से अमेज़न यूज़र्स के लिए Amazon Great Indian Festival 2023 शुरू होने जा रही है वही इस वक्त किकस्टार्टर डील्स लाइव है जिसमें 5.1 और 2.1 चैनल वाले डॉल्बी एटमॉस जेबीएल होम थिएटर 43% तक की भारी छूट पर मिल रहे हैं। इन JBL Home Theatre 5.1 Dolby Atmos से 3डी सराउंड साउंड का एक्सपीरियंस मिलता है साथ ही आपको फिल्मों, संगीत और गेम का भी शानदार अनुभव मिलता है।

इनमें ब्लूटूथ, यूएसबी, एचडीएमआई, वायरलेस और वाई-फाई कनेक्टिविटी के ऑप्शन आ रहे हैं और इनकी खरीदी पर वारंटी भी आते है। अमेज़न की Kickstarter Deals में मिल रहे इन होम थिएटर सिस्टम में अलग-अलग साउंड मोड आते हैं जो आपको काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस देते हैं और इन्हें इस्तेमाल करना भी आसान है। Amazon Deals पर मिलने वाले इन इन होम थिएटर की खरीदी पर वारंटी भी आती है जिससे ये आपके लिए किफायती साबित होते हैं और इनका डिज़ाइन भी एकदम अट्रैक्टिव है।

Amazon Great Indian Festival 2023: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां आपको Amazon Offers 2023 पर मिलने वाले जिन होम थिएटर के बारे में नीचे बताया गया है उन्हें यूज़र्स की तरफ से टॉप रेटिंग्स मिली हुई है तो आप लिस्ट को अनुसार बेहतरीन विकल्प का चुनाव कर सकते हैं और अपने एंटरटेनमेंट को और भी मजेदार कर सकते हैं।

1. JBL Bar 5.1 Truly Wireless Home Theatre

Amazon Great Indian Festival 2023 की किकस्टार्टर डील्स में मिल रहे इस शानदार परफॉर्मेंस वाले होम थिएटर से डीप और थ्रिलिंग बेस मिलता है। इसमें डॉल्बी डिजिटल साउंड के साथ सिनेमाई एक्सपीरियंस मिलता है। यह आपके मौजूदा टीवी रिमोट कंट्रोल के साथ काम करता है।

Amazon Sale Today में ब्लूटूथ के साथ वायरलेस म्यूजिक स्ट्रीमिंग का मजा मिलता है। इसका डिज़ाइन भी दिखने में काफी एलिगेंट है। आप इसे 27% छूट पर खरीद सकते हैं। JBL Home Theatre Price: Rs 54,998.

8 अक्टूबर से शुरू हो रही है साल की सबसे बड़ी Amazon Great Indian Festival सेल, यहां जाने पूरी जानकरी

2. JBL Bar 500 Pro Dolby Atmos 5.1 Channel Home Theatre System

अमेज़न की Kickstarter Deals में मिलने वाला यह होम थिएटर ब्लूटूथ, यूएसबी, एचडीएमआई, वायरलेस और वाई-फाई कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आ रहा है। इससे 3डी सराउंड साउंड का एक्सपीरियंस मिलता है और यह 2 साल की वारंटी के साथ आ रहा है। 590 वॉट की कुल सिस्टम आउटपुट पावर के साथ आपकी फिल्मों, संगीत और गेम को शानदार अनुभव मिलता है।

Amazon Sale Offers पर मिलने वाले इस होम थिएटर को भारी छूट पर खरीदने का शानदार मौका है। JBL Home Theatre Price: Rs 49,871.

3. JBL Cinema SB241 Bluetooth Home Theatre

Amazon Great Indian Festival 2023 पर मिलने वाला यह होम थिएटर रिमोट कंट्रोल, बास बूस्ट और सबवूफर की सुविधा के साथ आ रहा है। इसे इस्तेमाल करके यूज़र्स को काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस मिला है जिससे इसे टॉप रेटिंग्स मिली है। इसमें अलग-अलग साउंड मोड आते हैं जो आपको काफी बेहतरीन एक्सपीरियंस देते हैं और इसे इस्तेमाल करना भी आसान है।

Amazon Deals Today पर मिलने वाले इस होम थिएटर को 43% छूट पर खरीद सकते हैं। JBL Home Theatre Price: Rs 8,499.

4. JBL Bar Deep Bass Dolby Digital Home Theatre System

अमेज़न सेल की Kickstarter Deals पर मिलने वाला यह होम थिएटर सिस्टम 300 वाट अधिकतम आउटपुट पावर के साथ आ रहा है। इसके साथ मिल रहा वायरलेस सबवूफर गहरा और रोमांचकारी बेस प्रदान करता है। इसमें डॉल्बी डिजिटल के साथ सिनेमाई अनुभव मिलता है। इससे ब्लूटूथ के साथ वायरलेस संगीत स्ट्रीमिंग की जा सकती है।

Amazon Offers Today पर मिल रहा यह होम थिएटर 27% छूट के साथ आ रहा है। JBL Home Theatre Price: Rs 23,999.

5. JBL Cinema SB190 Deep Bass Dolby Atmos Bluetooth Home Theatre

Amazon Great Indian Festival पर मिल रहा यह होम थिएटर यूएसबी, ऑप्टिक, एचडीएमआई केबल और एचडीएमआई ईएआरसी कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आ रहा है और 380W का शक्तिशाली जेबीएल साउंड देता है। आवाज की स्पष्टता के लिए इसमें साउंड मोड मिलते हैं और आप इसे खरीदकर 1 साल की वारंटी पा सकते हैं।

Amazon Sale 2023 पर मिलने वाला यह होम थिएटर को इस वक्त 31% छूट पर उपलब्ध है। JBL Home Theatre Price: Rs 19,999.

Amazon Great Indian Festival 2023: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali