दिवाली से पहले सबसे सस्ता ऑफर! Amazon Great Indian Festival पर 75% तक गिरें सैमसंग, एलजी, डेल Monitors के दाम

Amazon Great Indian Festival 2023 पर धांसू पिक्चर क्वालिटी और बड़े स्क्रीन वाले मॉनिटर खरीदने का सोच रहे है तो लाये हैं अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की जानकारी जिसमें आपको 22 इंच स्क्रीन साइज वाले मॉनिटर 75% तक के डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। इस Amazon Sale Offers पर आधी कीमत में मिल रहे सभी मसंग एलजी जेब्रोनिक्स व्यूसोनिक और डेल मॉनिटर को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

By Chhaya SharmaPublish:Wed, 11 Oct 2023 03:00 PM (IST) Updated:Wed, 11 Oct 2023 03:00 PM (IST)
दिवाली से पहले सबसे सस्ता ऑफर! Amazon Great Indian Festival पर 75% तक गिरें सैमसंग, एलजी, डेल Monitors के दाम
दिवाली से पहले सबसे सस्ता ऑफर! Amazon Great Indian Festival पर 75% तक गिरें सैमसंग, एलजी, डेल Monitors के दाम

Amazon Great Indian Festival 2023: अगर आपको बड़े स्क्रीन साइज और हाई पिक्चर क्वालिटी वाला मॉनिटर खरीदने का सोच रहे है, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां 22 इंच स्क्रीन साइज वाले मॉनिटर के सबसे बेहतरीन ऑप्शन, जिन्हें आप अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर 75% तक के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस Amazon Deals में आपको धमाकेदार ऑफर, कॉपन प्राइस शबैक रिवॉर्ड, इजी रिटर्न्स और फ्री डिलवरी भी ऑप्शन मिल रहा है, जिसकी लाभ उठा कर आप अभी इन मॉनिटर को ऑडर कर सकते है।

इस धमाकेदार Amazon Great Indian Festival 2023 पर मिल रहे सभी मॉनिटर सैमसंग, एलजी, जेब्रोनिक्स, व्यूसोनिक और डेल जैसे फेमस ब्रांड के है। इनमें आपको हाई पिक्चर क्वालिटी और एंटी ग्लेयर स्क्रीन मिलते हैं, जो आपकी गेमिंग के साथ साथ प्रोफेशनल वर्क के लिए भी सबसे बेस्ट हैं। इन लेटेस्ट Best Monitor In India का हाई रिफ्रेश रेट आपके कंप्यूटर की परफॉरमेंस को फास्ट बनाने के काम करती है। इसके अलावा इन्हें बेहद मजबूत क्वालिटी के मटेरियल से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह सालों साल खराब नहीं होते। तो चलिए नजर डालते हैं तो चलिए नजर डालते हैं ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर चल रहे धमाकेदार Amazon Sale 2023 की जानकारी पर।

और पढ़ें: लूट ऑफर! Amazon Great Indian Festival 2023 में धड़ाम से गिरे सीसीटीवी कैमरा के दाम, सीधा आया 80% का डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival 2023: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

इस Amazon Sale Offers में इन एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट और नो कॉस्ट ईमआई का ऑपशन भी मिल रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप अपने लिए कोई भी Best 22 Inch Monitor खरीद सकते हैं। इसके अलाव इस अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको पहली खरीदारी पर फ्री डिलवरी और वन डे डिलवरी जैसी सुविधा भी आपको मिल रही हैं, जिसकी फायदा उठाकर आप अपने लिए कोई भी आईटम आसानी से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यह Amazon Great Indian Festival कम से कम 1 महिने तक चलेगी। ऐसे में आपने अपनी शॉपिंग लिस्ट नहीं तैयार की है तो अभी भी समय है।

1. Samsung 22-inch (54.6cm) FHD Computer Monitor

फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस सैमसंग मॉनिटर को अमेज़न पर यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है। यह सालों साल खराब नहीं होता। Amazon Great Indian Festival 2023 पर मिलने वाले इस मॉनिटर को इस वक्त 38 % की छूट पर ख़रीदा जा सकता है। गेमिंग, केडिंग और प्रोग्रामिंग जैसे सभी कामों के लिए परफेक्ट है।

जेब्रोनिक्स के Best 22 Inch Monitor को आप गेमिंग के साथ-साथ प्रोफेशन वर्क के लिए भी यूज कर सकते हैं। इसमें आपको बिल्ट-इन स्पीकर मिलते हैं, जिसकी दमदार साउंड क्वालिटी आपको थिएटर जैसा मजा देती हैं। इसका लुक दिखने में काफी शानदार है। Samsung Monitor Price: Rs 7,199.

और पढ़ें:  20% की छूट पर Amazon Great Indian Festival पर खरीदें तेज स्पीड से फोटोकॉटी और स्कैनिंग करने वाले Epson Printer

2. LG 22Mp68Vq 22 Inch (55 Cm) LCD  Computer Monitor

हाई पिक्चर क्वालिटी वाले इस LG Monitor में आपको एंटी ग्लेयर डिस्प्ले मिलती हैं, जो इसे खास बनाती है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920 X 1080 है। इस Best Monitor In India को आप अपने प्रोफेशनल वर्क के लिए यूज कर सकते हैं।

एलजी के इस का शानदार लुक आपके वर्क स्टेशन को स्टाइलिश बनाता हैं। इसमें आपको फ्लिकर-फ्री, एंटी ग्लेयर स्क्रीन और ब्लू लाइट फील्टर जैसे फीचर्स मिलते हैं, जो आपकी आखों को खराब होने से बचाते हैं। Amazon Sale 2023 पर यह आपको 49% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। LG Monitor Price: Rs 7,299.

3. Dell E2220H 22' LCD  Computer Monitor

लेटेस्ट फीचर वाले इस डेल मॉनिटर में आपको 60hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट मिलता है। गेमिंग, केडिंग और प्रोग्रामिंग जैसे सभी कामों के लिए आप इसे चुन सकते हैं। इसके अलावा इसे बार बार हैंग होने जैसी परेशानी नहीं आती। Amazon Great Indian Festival पर यह आपको 35% के डिस्काउंट पर मिल रहा है।

इस 22 Inch Monitor के हाई क्वालिटी आई प्रोटेक्ट फीचर की मदद से आप इस पर घंटो काम कर सकते हैं। अमेज़न पर इसे यूजर्स ने टॉप रेटींग दी है। इसे आप अपने आप अपने प्रोफेशन वर्क के लिए भी यूज कर सकते हैं। Dell Monitor Price: Rs 10,450

4. ZEBRONICS 22 inch 75Hz Computer Monitor

खास गेमिंग के लिए बना यह जेब्रोनिक्स Monitor एंटी ग्लेयर स्क्रीम और हाई पिक्चर क्वालिटी के साथ आता हैं, जो आपके एंटरटेंनमेंट के मजे को डबल कर देता है। इस Best Monitor In India का रिफ्रेश रेट 75 hz है जो आपके कंप्यूटर की परफॉरमेंस के लिए अच्छा है।

इस जेब्रोनिक्स मॉनिटर में आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन, ब्लू लाइट फ़िल्टर और फ्लिकर फ्री जैसे स्पेशन मिलते हैं, जो आपकी आखों की सुरक्षा करते हैं। इस पर गेम खेलने से आपको मजेदार एक्सपीरिएंस मिलता है। Amazon Sale Offers पर यह आपको 75% के बंपर ऑफर पर खरीद सकते है। ZEBRONICS Monitor Price: Rs 5,998.

और पढ़ें: महंगाई की टांग खीच रहा है Amazon का ये नया सेल, ₹97,000 तक धराशायी हो गए 65 Inch QLED TV के दाम

5. ViewSonic 22 Inch Full HD 1080p LED Computer Monitor

शानदार दिखने वाला यह व्यूसोनिक मॉनिटर गेमिंग के साथ साथ पर्सनल यूज के लिए भी सबसे अच्छा चुना हैं। Amazon Great Indian Festival पर यह आपको 41% के छूट पर मिल रहा है। आपके रूम और ऑफिस के वर्क स्टेशन को स्टाइलिश लुक देने के लिए यह सबसे अच्छा चुना है।

व्यूसोनिक के इस Best 22 Inch Monitor का रिफ्रेश रेट 75Hz हैं और इसकी बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी और फुल एचडी डिस्प्ले लोगों को काफी पसंद है। इसमें आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन और ब्लू लाइट फिल्टर जैसे आई प्रोटेक्ट फीचर्स मिलता है। ViewSonic Monitor Price: Rs 6,399.

FAQ: Amazon Great Indian Festival

1. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में 22 इंच मॉनिटर पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

साल की इस सबसे बड़ी सेल Amazon Great Festival में 22 इंच मॉनिटर पर 77% तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

2. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में क्या एक्सचेंज ऑफर है?

जी हां, इस Amazon Sale पर आपको नो कॉस्‍ट EMI से लेकर पुराने प्रोडक्‍ट्स को एक्‍सचेंज भी कर सकते हैं।

3. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में किन-किन प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिल रहा है?

इस Amazon Great Festival Sale में घर में रोज इस्तेमाल होने वाली चीजों से लेकर बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज, फैशन, होम डेकोर के प्रोडक्ट और फर्नीचर तक भारी डिस्काउंट और ऑफर पर मिलेंगे।

4. इस अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में एसबीआई के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का क्या फायदा है?

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में मिल रहे Amazon Sale Offers में आपको एसबीआई का डेबिट या क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

5. अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब तक चलेगी?

ये Amazon Deals कम-कम के महीने तक चलती हैं। जिसका फायदा हर कोई बखूबी उठा सकता हैं। इस सेल में 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट पर कई भारी डिस्काउंट पा सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival 2023 On 22 Inch Monitor : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma