एंटरटेनमेंट के बादशाह है ये फेमस ब्रांड के QLED TV, 67% की छूट अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से अभी करें ऑर्डर

Amazon Great Indian Festival Sale अगर आप अपने लिए किसी हाई पिक्चर क्वालिटी और स्टाइलिश स्लिम डिजाइन वाले टीवी को लेने का सोच रहे हैं तो हम आपके लिए लाये हैं यहां भारत में सबसे ज्यादा खरीदें जानें 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले वाले Best QLED TV के सबसे अच्छे ऑप्शन जिन्हें यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है। इस अमेज़न सेल पर 67% के धमाकेदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकत हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Fri, 20 Oct 2023 04:00 PM (IST) Updated:Fri, 20 Oct 2023 04:00 PM (IST)
एंटरटेनमेंट के बादशाह है ये फेमस ब्रांड के QLED TV, 67% की छूट अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से अभी करें ऑर्डर
एंटरटेनमेंट के बादशाह है ये फेमस ब्रांड के QLED TV, 67% की छूट अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल से अभी करें ऑर्डर

 Amazon Great Indian Festival 2023: अगर आप अपने घर के एंटरटेंनमेंट को और भी मजेदार बनाने के लिए हाई पिक्चर क्वालिटी और 4K अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले वाले टीवी को लेने का सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां भारत में सबसे ज्यादा खरीदें जानें वाले क्यूएलईडी टीवी के सबसे अच्छे ऑप्शन, जिन्हें अमेज़न पर यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है। इस Amazon Sale Offers पर आप इन टीवी को 67% के धमाकेदार डिस्काउंट के साथ खरीद सकत हैं।

इस Amazon Great Indian Festival 2023 में मिल रहे भी क्यूएलईडी टीवी सैमसंग, टीसीएल और एसर जैसे फेमस ब्रांड के हैं। इनकी दमदार साउंट क्वालिटी आपको घर बैठें थिएटर का मजा देती। साथ ही 4K अल्ट्रा एचडी रेज़लूशन की वजह से इन्हें भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। इसके अलावा इन Best QLED TV में आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, इरोज नाऊ, जियोसिनेमा, सोनीलिव, यूट्यूब, हंगामा और हॉटस्टार जैसे प्लेटफार्म को भी इंजॉय सकते हैं। बता दें कि एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट और नो कॉस्ट आईएमआई, ऑफर भी मिल सकता है। तो चलिए नजर डालते हैं ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर चल रही धमाकेदार Amazon Offers की जानकारी पर।

Amazon Great Indian Festival 2023: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

यहां अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में मिल रहे सभी Best Smart TV In India को भारत में यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है। आखों की सुरक्षा के लिए इन टीवी में आपको ब्लू लाइट फिल्टर और एंटी ग्लेयर स्क्रीन मिलती है। इसके अलावा इनका शानदार और स्टाइलिश डिजाइन आपके घर को स्टाइलिश लुक देने का काम करता है। आपको बता दें कि इस Amazon Dealsमें आपको पहली खरीदारी पर फ्री डिलवरी और वन डे डिलवरी, इजी रिटर्न्स, एक्सचैंज ऑफर जैसी सुविधा मिल रही हैं, जिसकी फायदा उठाकर आप अपने लिए कोई भी आईटम आसानी से खरीद सकते हैं।

1. Samsung 55 inch 4K Ultra HD Smart TV

सैमसंग के इस Best QLED TV में आपको हाई पिक्चर क्वालिटी मिलती है, जो आपके एंटरटेनमेंट को और भी मजेदार बना देती है। इसी वजह से इसे अमेज़न पर यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

इस सैमसंग टीवी का स्क्रीन रिज्योलूशन 4k अल्ट्रा एचडी है, जो इसे खास बनाता हैं। इस टीवी में आप 90+फ्रि लाइव चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार और कई OTT प्लेटफार्म का मजा उठा सकते हैं। Amazon Sale 2023 पर इसे आप 39% के ऑफर पर खरीद सकते हैं। Samsung TV Price: Rs 60,990.

2. Acer 55 inch V Series 4K Ultra HD Smart QLED TV

55 इंच स्क्रीन साइज वाले इस Best Smart TV In India में आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन और ब्लू लाइट फिल्टर मिलता है, जो आपकी आखों की सुरक्षा करता है। इस टीवी में आप पसंदीदा चैनल के साथ साथ OTT प्लेटफार्म का भी मजा उठा सकते हैं।

एंटरटेनमेंट को और भी मजेदाग बनाने के लिए यह 4k स्क्रीन रिज्योलूशन वाला एसर टीवी सबसे अच्छा ऑप्शन है। इस हाई इसकी हाई पिक्चर क्वालिटी लोगों को काफई पसंद है। Amazon Great Indian Festival Sale पर यह आपको 43% तक के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है। जबरदस्त सिनोमाई एक्सपीरिएंस के लिए यह अच्छा चुनाव है। Acer TV Price: Rs 39,999.

3. Kodak 55 inch Matrix Series 4K Ultra HD Smart TV

स्टाइलिश दिखने वाला यह Best QLED TV आपके घर को शानदार लुक देता है। इसमें आपको 55 इंच स्क्रीन साईज मिलता है, जिसकी मदद से आप अपनी फैमिली के साथ घर पर फिल्म देखकर थिएटर जैसा मजा ले सकते हैं।

इस टीवी में आपको एडवांस ऑडियो तकनीक, OTT प्लेटफार्म, गेमिंग सुविधाएं, आकर्षक फीचर्स, दमदार विजुअल क्वालिटी मिलती हैं। Amazon Offers पर इस आप 61% की छूट के साथ अपना बना सकते हैं। Kodak TV Price: Rs 33,999

4. TCL 55 inch 4KUltra HD Smart QLED TV

इस Best Smart TV In India की शानदार पिक्चर क्वालिटी आपके गेमिंग के साथ-साथ एंटरटेनमेंट को भी मजेदार बनाने का काम करती है। दमदार साउंड क्वालिटी की वजह से अमेज़न पर इसे यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली हैं।

इसका 4k स्क्रीन रिज्योलूशन आपको घर बैठे थिएटर का मजा देती है। इसमें आप OTT प्लेटफार्म का लाभ उठा सकते हैं। Amazon Great Indian Festival पर इस आप 63% के ऑफर पर खरीद सकते हैं। इसका लुक भी काफी स्टाइलिश है। TCL TV Price: Rs 39,990.

5. Vu 55 inch Glo Series 4K Ultra HD Smart TV

4K अल्ट्रा स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन वाले इस Best QLED TV को भारत में यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। इसमें आपको 55 इंच का बड़ा स्क्रीन साइज मिलता है, जो आपके एंटरटेंनमेंट को और भी मजेदार बनाता हैं।

इस टीवी में आप DTH वाले पसंदीदा चैनल के साथ यूट्यूब, हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स का भी आनंद ले सकते हैं। Amazon Sale Offers पर यह आपको 23% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसकी दमदार साउंड क्वालिटी आपको घर बैठे थिएटर का मजा उठा सकते हैं। Vu TV Price: Rs 61,990.

FAQ: Amazon Great Indian Festival 2023

1. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में क्या एक्सचेंज ऑफर मिल रहे हैं?

जी हां, इस Amazon Sale 2023 पर आपको नो कॉस्‍ट EMI से लेकर पुराने प्रोडक्‍ट्स को एक्‍सचेंज भी कर सकते हैं।

2. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में क्या बैकऑफर है?

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में मिल रहे Amazon Sale Offers में आपको एसबीआई का डेबिट या क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

3. अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब तक चलेगी?

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर चल रही Amazon Deals कम-कम के महीने तक चलती हैं। इस सेल में 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट पर कई भारी डिस्काउंट पा सकते हैं।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में किन-किन प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिल रहा है?

इस Amazon Great Festival Sale में घर में रोज इस्तेमाल होने वाली चीजों से लेकर बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज, फैशन, होम डेकोर के प्रोडक्ट और फर्नीचर तक भारी डिस्काउंट और ऑफर पर मिलेंगे।

Amazon Great Indian Festival 2023 Sale On Best QLED TV: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma