दिवाली-नवरात्री से पहले Amazon Great Indian Festival का खास तोहफा! 45% छूट पर खरीदें 4k रेज़लूशन वाले Sony TV

Amazon Great Indian Festival 2023 पर बड़े स्क्रीन और 4k रेज़लूशन वाले स्मार्ट टीवी को लेना चाहते है तो यहां देखें भारत में सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाले सोनी टीवी के बेहतरीन ऑप्शन जिन्हें आप Amazon Sale Offer पर 45% तक का बंपर डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। यहां दिये गये सभी सोनी टीवी को हाई पिक्चर क्वालिटी और धासू फीचर्स की वजह से यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

By Chhaya SharmaPublish:Thu, 12 Oct 2023 07:00 AM (IST) Updated:Thu, 12 Oct 2023 07:00 AM (IST)
दिवाली-नवरात्री से पहले Amazon Great Indian Festival का खास तोहफा! 45% छूट पर खरीदें 4k रेज़लूशन वाले Sony TV
दिवाली-नवरात्री से पहले Amazon Great Indian Festival का खास तोहफा! 45% छूट पर खरीदें 4k रेज़लूशन वाले Sony TV

Amazon Great Indian Festival 2023 : किसी फेमस ब्रांड के 4k रेज़लूशन वाले स्मार्ट टीवी को खरीदने की सोच रहे है, तो हम आपके लिए लाये है, यहां साल की सबसे बड़ी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की जानकारी, जिसमें आपको 4K अल्ट्रा एचडी रेज़लूशन वाले सोनी टीवी पर 45% तक का बंपर डिस्काउंट पर मिल रहे हैं। इस Amazon Deals में मिल रहे सभी स्मार्ट टीवी को भारत में यूजर्स द्वारा टॉप रटिंग दी गई है। इन सोनी टीवी का शानदार लुक आपके घर को स्टाइलिश बनाने का काम करता हैं।

इस Amazon Great Indian Festival 2023 में बेहद सस्ते में मिल रहे सभी सोनी टीवी हाई पिक्चर क्वालिटी के साथ आते है, जिसकी वजह से इन्हें भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है। इनका 4K अल्ट्रा एचडी रेज़लूशन आपके एंटरटेंनमेंट को डबल कर देता है। इसके अलावा इन Best Sony TV की दमदार साउंड क्वालिटी आपको घर बैठे ही थिएटर में फिल देखने का मजा देती है। इनमें आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, इरोज नाऊ, जियोसिनेमा, सोनीलिव, यूट्यूब, हंगामा और हॉटस्टार जैसे प्लेटफार्म को भी इंजॉय सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं तो चलिए नजर डालते हैं ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर चल रही धमाकेदार Amazon Sale Offers की जानकारी पर।

और पढ़ें: Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आईफोन हुए सस्ते, iPhone 13, iPhone 14 Pro, iPhone 15 को तगड़ी छूट खरीद रहे लोग

Amazon Great Indian Festival Sale : प्राइस फीचर्स और क्वालिटी

इस Amazon Great Indian Festival में इन एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट और नो कॉस्ट ईमआई का ऑपशन भी मिल रहा है। जिसका फायदा उठाकर आप अपने लिए कोई भी Best Smart TV In India को खरीद सकते हैं। इसके अलाव इस अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको पहली खरीदारी पर फ्री डिलवरी और वन डे डिलवरी, धमाकेदार ऑफर, कॉपन प्राइस शबैक रिवॉर्ड, इजी रिटर्न्स, एक्सचैंज ऑफर जैसी सुविधा भी आपको मिल रही हैं, जिसकी फायदा उठाकर आप अपने लिए कोई भी आईटम आसानी से खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यह Amazon Sale 2023 कम से कम 1 महिने तक चलेगी। ऐसे में आपने अपनी शॉपिंग लिस्ट नहीं तैयार की है तो अभी भी समय है।

और पढ़ें: 20% की छूट पर Amazon Great Indian Festival पर खरीदें तेज स्पीड से फोटोकॉटी और स्कैनिंग करने वाले Epson Printer

1. Sony Bravia 164 cm (65 inches) XR Series 4K Ultra HD Android TV

शानदार दिखने वाला यह Best SonyTV आपके घर को स्टाइलिश लुक देने का काम करता हैं। इसकी पिक्चर क्वालिटी भारत में लोगों को काफी पसंद है। इसमें आपको 65 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले साइज मिलता है।

Amazon Great Indian Festival 2023 में यह आपको 21% की छूट पर मिल रहा है।इस सोनी टीवी में आपको एडवांस ऑडियो तकनीक, OTT प्लेटफार्म, गेमिंग सुविधाएं, आकर्षक फीचर्स, दमदार विजुअल क्वालिटी मिलती हैं। Sony TV Price: Rs 2,75,490.

2. Sony Bravia 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart LED Google TV

सोनी के इस Best Smart TV In India की हाई पिक्चर क्वालिटी और एडवांस ऑडियो तकनीक आपके एंटरटेंनमेंट के मजे को और भी मजेदार बनाने के लिए सबसे अच्छा चुनाव हैं। इसी वजह से इसे भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है।

इस सोनी टीवी की दमदार साउंड क्वालिटी आपको घर बैठे थिएटर का मजा देती है। Amazon Sale Offers पर इस आप 40% के ऑफर पर खरीद सकते हैं। इसमें आप अपने मनपसंद चैनल के साथ-साथ OTT प्लेटफार्म का लाभ उठा सकते हैं। Sony TV Price: Rs 59,990

3. Sony Bravia 126 cm (50 inches) 4K Ultra HD Smart LED Android TV

फुल एचडी डिस्प्ले वाले इस सोनी टीवी को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। हाई पिक्चर क्वालिटी की वजह से यह एंटरटेनमेंट के मजे को दोगुना करने के लिए यह सबसे अच्छे चुनाव हैं। यह सालों साल खराब नहीं होता। Amazon Great Indian Festival Sale में यह आपको 29% की छूट पर मिल रहा है।

इस स्मार्ट टीवी में आपको 4k स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन मिलती हैं, जो इन्हें खास बनाता है। इस Best Sony TV में आप 90+फ्रि लाइव चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो,डिज़्नी+हॉटस्टार जैसे कई OTT प्लेटफार्म का मजा उठा सकते हैं। Sony TV Price: Rs 52,990.

4. Sony Bravia 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Smart LED Google TV

43 इंच स्क्रीन साइज में आने वाला इस Best Smart TV In India में आप अपने मन पसंदीदा चैनल के साथ साथ OTT प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। बड़े स्क्रीन साइज की वजह से यह एंटरटेनमेंट को मजेदाग बनाने के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

इस सोनी टीवी की दमदार साउंड क्वालिटी और 4k स्क्रीन रिज्योलूशन आपको जबरदस्त सिनोमाई एक्सपीरिएंस देने का काम करता हैं। इसकी साउंड क्वालिटी भी काफी दमदार है। Amazon Sale 2023 पर यह आपको 44% तक के भारी डिस्काउंट पर मिल रहा है। Sony TV Price: Rs 39,490

और पढ़ें: दिवाली शॉपिंग के लिए Amazon Great Indian Festival का बंपर ऑफर! Samsung Refrigerator पर 35% की जबरदस्त छूट

5. Sony Bravia 164 cm (65 inches) 4K Ultra HD Smart LED Android TV

इस Best Sony TV में आपको हाई पिक्चर क्वालिटी और बड़ी स्क्रीन मिलती है, जो इसे खास बनाकी हैं। 4k स्क्रीन रिज्योलूशन की वजह से इसे भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं।

65इंच साइज वाले इस सोनी टीवी में आप DTH वाले पसंदीदा चैनल के साथ यूट्यूब, हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स का भी आनंद ले सकते हैं। इस टीवी की साउंड क्वालिटी और लुक काफी जबरदस्त है। Amazon Great Indian Festival पर यह आपको 41% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। Sony TV Price: Rs 81,990

FAQ: Amazon Great Indian Festival

1. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में 22 इंच मॉनिटर पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

साल की इस सबसे बड़ी सेल Amazon Great Festival में स्मार्ट सोनी टीवी पर45% से भी ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है।

2. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में क्या एक्सचेंज ऑफर है?

जी हां, इस Amazon Sale 2023 पर आपको नो कॉस्‍ट EMI से लेकर पुराने प्रोडक्‍ट्स को एक्‍सचेंज भी कर सकते हैं।

3. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में किन-किन प्रोडक्ट्स पर ऑफर मिल रहा है?

इस Amazon Great Festival Sale में घर में रोज इस्तेमाल होने वाली चीजों से लेकर बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज, फैशन, होम डेकोर के प्रोडक्ट और फर्नीचर तक भारी डिस्काउंट और ऑफर पर मिलेंगे।

4. इस अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 में एसबीआई के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का क्या फायदा है?

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में मिल रहे Amazon Sale Offers में आपको एसबीआई का डेबिट या क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग करने 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

5. अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब तक चलेगी?

ये Amazon Deals कम-कम के महीने तक चलती हैं। जिसका फायदा हर कोई बखूबी उठा सकता हैं। इस सेल में 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट पर कई भारी डिस्काउंट पा सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival 2023 On Best Sony TV: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma