सबसे बेस्ट Gaming Monitor मिल रहे है 74% के डिस्काउंट पर, Amazon Great Indian Festival पर करें ऑर्डर

Amazon Great Indian Festival पर बेहद कम दामों में और अच्छे डिस्काउंट पर फेमस गेमिंग मॉनिटर खरीदना चाहते है तो यहां देखें भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले गेमिंग मॉनिटर की लिस्ट जिन्हें आप 74% के बंपर ऑफर पर आसानी से खरीद सकते हैं। इस Amazon Sale में आपको 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट पर आपको 30% तक का कॉपन ऑफर 7500 तक का कैशबैक रिवॉर्ड मिल रहा है।

By Chhaya SharmaPublish:Tue, 10 Oct 2023 06:00 PM (IST) Updated:Tue, 10 Oct 2023 06:00 PM (IST)
सबसे बेस्ट Gaming Monitor मिल रहे है 74% के डिस्काउंट पर, Amazon Great Indian Festival पर करें ऑर्डर
सबसे बेस्ट Gaming Monitor मिल रहे है 74% के डिस्काउंट पर, Amazon Great Indian Festival पर करें ऑर्डर

Amazon Great Indian Festival : साल की सबसे बड़ी अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल इसे समय जोरो से चल रही हैं। इस धमाकेदार सेल में आपको सब कुध सस्ते में मिल रहा हैं । ऐसे में अगर आप अपने लिए किसी अच्छे गेमिंग मॉनिटर को लेने को सोच रहे हैं, तो हम आपके लिए लाये हैं यहां अमेज़न पर टॉप रेटिंग वाले सबसे बेस्ट गेमिंग मॉनिटर की लिस्ट, जिन्हें आप अमेज़न सेल पर 74% के बंपर ऑफर पर खरीद सकते हैं। इस Amazon Sale में आपको बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज के 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट पर आपको 30% तक का कॉपन ऑफर, 7,500 तक का कैशबैक रिवॉर्ड ऑप्शन मिल रहा है।

इस Amazon Great Indian Festival में आधे से आधे दामों में मिल रहे सभी गेमिंग मॉनिटर एलजी, सैमसंग, एसर, जेब्रोनिक्स जैसे फेमस ब्रांड के हैं। इनकी हाई पिक्चर क्वालिटी की वजह से इन्हें यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है। इन Best Monitor In India का हाई रिफ्रेश रेट आपके कंप्यूटर परफॉर्मेंस को फास्ट बनाने का काम करते हैं। इनकी मटेरियल क्वालिटी काफी मजबूत है, जिसकी वजह से यह सालों साल खराब नहीं होते। आपको बता दें कि इस ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट और नो कॉस्ट ईमआई का ऑपशन भी मिल रहा है। तो चलिए नजर डालते हैं तो चलिए नजर डालते हैं ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर चल रहे धमाकेदार Amazon Offers की जानकारी पर।

और पढ़ें: Amazon ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में आईफोन हुए सस्ते, iPhone 13, iPhone 14 Pro, iPhone 15 को तगड़ी छूट खरीद रहे लोग

Amazon Great Indian Festival: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर मिल रहे सभी Gaming Monitor कई बड़ी स्क्रीन साइज ऑप्शन के साथ आते है, जिन्हे आप अपने पसंद और सुविधा के अनुसार चुन सकते हैं। इन हाई परफॉर्मेंस वाल गेमिंग मॉनिटर में आपको ब्लू लाइट फील्टर एंटी ग्लेयल स्क्रीन, दमदार साउंड क्वालिटी जैसे सपेशल फीचर्स मिलते है, जो इन्हें खास बनाते हैं। आपको बता दें कि ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल Amazon Deals में आपको पहली खरीदारी पर फ्री डिलवरी और वन डे डिलवरी जैसी सुविधा भी आपको मिल रही हैं, जिसकी फायदा उठाकर आप अपने लिए कोई भी आईटम आसानी से खरीद सकते हैं।

और पढे़ं: Amazon Great Indian Festival Sale: 2023 की सबसे बड़ी सेल! जानिए डिस्काउंट डील्स और बहुत कुछ अमेज़न दिवाली सेल पर

1. Samsung 24 inchFHD Odyssey G3 Gaming 165 Monitor

लोगों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले इस Samsung Monitor को सपेशली गेमिंग के लिए बनाया गया हैं। इसमें आपको फुल एचडी डिस्प्ले और दमदार साउंड क्वालिटी मिलती है, जो आपके एंटरटेंनमेंट को और भी मजेदार बनाती है।

सैमसंग के इस Best Gaming Monitor का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1920x1080 है और इसमें 300 निट्स ब्राइटनेस के साथ आईपीएस डिस्प्ले मिलती है, जो इस मॉनिटर को खास बनाती है। इसकी पिक्चर क्वालिटी काफी शानदार और रिफ्रेश रेट 165 Hz है। Amazon Sale पर इसे आप आसानी से 50% के धमाकेदार ऑफर पर खरीद सकते हैं। Samsung Monitor Price: Rs 12,399.

और पढ़ें: बड़े टीवी के लिए बड़ा ऑफर! Amazon Great Indian Festival पर 46% की छूट पर खरीदें 32 से 55 इंच के 4k Kodak TV

2. LG Ultragear IPS Gaming Monitor

हाई पिक्चर क्वालिटी वाले इस LG Monitor का रिफ्रेश रेट 144hz है, जिसकी वजह से यह हैंग नहीं होता और आपके काम को फास्ट बनाने का काम करता है। अपनी हाई परफॉर्मेंस की यह जल्दी खराब भी नहीं होता।

एलजी के इस Best Monitor In India में आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन और ब्लू लाइट फ़िल्टर जैसे स्पेशल फीचर्स मिलते हैं, जिसकी मदद से आप इस पर घंटो काम कर सकते हैं। प्रोफेशन वर्क के लिए यह एक अच्छा चुनाव है। Amazon Great Indian Festival पर यह आपको 47% के डिस्काउंट पर मिल रहे है। LG Monitor Price: Rs 12,199

3. ASUS 3840 x 2160 Pixels TUF 4K Monitor

लेटेस्ट फीचर वाले इस ASU Monitor में आपको फुल एचडी डिस्प्ले और एंटी ग्लेयर स्क्रिन मिलती है, जो आपकी आंखों को नुकसान नहीं पहुंचाती। इसी वजह से इसे भारत में काफी खरीदा जाता हैं।

इस Best Gaming Monitor की हाई पिक्चर क्वालिटी आपके गेमिंग के साथ-साथ आपके एंटरटेनमेंट के एक्सपीरियंस को भी मजेदार बनाती है। इसका रिफ्रेश रेट 60 Hz है। इसमें आपको 4k का स्क्रीन रेजोल्यूशन मिलता है। Amazon Sale Offers पर इसे आप 38% की छूट पर खरीद सकते है। ASU Monitor Price: Rs 31,999.

 और पढ़ें :  दिल खोलकर करें Amazon Great Indian Festival पर शॉपिंग, 30% की बंपर छूट पर खरीदें Single Door Refrigerators

4. Zebronics 60.4cms 24 inch Gaming Monitor

यह ZEBRONICS Monitor आपको वर्क स्टेशन को स्टाइलिश बनाने के लिए सबसे अच्छा चुनाव है। इसे बेहद मजबूत मटेरियल क्वालिटी से बनाया गया है, जिसकी वजह से यह जल्दी खराब नहीं होता और बिना हैंग हुए आपके काम को फास्ट बनाता है।

इस Best Monitor In India का रिफ्रेश रेट 165Hz हैं, जिसकी वजह से ये गेमिंग के लिए एकदम सही चुनाव हैं। इसमें आपको एंटी ग्लेयर स्क्रीन और ब्लू लाइट फिल्टर जैसे स्पेशल फीचर्स मिलता है, जो आपकी आखों को नुकसान नहीं पहुंचाता। Amazon Great Indian Festival पर यह आपको 74% के बंपर ऑफर पर मिल रहा है। ZEBRONICS Monitor Price: Rs 8,998.

5. Acer Nitro VG240YS 23 Inch Monitor

फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आने वाला यह Acer Monitor गेमिंग के लिए सबसे अच्छा चुनाव है। इसमें आपको 165 Hz का स्क्रीन रिफ्रेश रेट मिलता हैं, जो आपके कंप्यूटर को फास्ट बनाके आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को भी मजेदार बनाता है।

आसुस के इस Best Gaming Monitorका रिजोल्यूशन 1920x1080 का है। इसमें आपको एक्सट्रीम लो मोशन, स्पीकर, और शैडो बूस्ट जैसे स्पेशल फीचर्स मिलते हैं। इसकी बड़ी स्क्रीन और हाई पिक्चर क्वालिटी आपके एंटरटेनमेंट के मजेदार बनाती है। Amazon Sale 2023 पर इसे आप 55% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। Acer Monitor Price: Rs 10,699

FAQ: Amazon Great Indian Festival

1. साल 2023 में अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब शुरू है?

Amazon Great Indian Festival 2023 8 अक्टूबर से शुरू हो चुकी हैं। इस सेल में आपको कई बैंक ऑफर और नो कॉस्ट आईएमआई ऑफर भी आपको मिल रहा है।

2. अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब तक चलेगी?

2023 की सबसे बड़ी Amazon Great Indian Festival Sale की कम-कम के महीने तक चलती हैं। जिसका फायदा हर कोई बखूबी उठा सकता हैं। इस सेल में 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट पर कई भारी डिस्काउंट पा सकते हैं।

3. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में क्या बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं?

इस Amazon Sale 2023 में एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

4. साल की सबसे बड़ी अमेज़न सेल पर सबसे ज्यादा बिकने वाला प्रोडक्ट कौन सा है?

यहां पर आप Amazon Deals पर सबसे ज्यादा बिकने वाली कैटेगरी की लिस्ट देख सकते हैं।

मोबाइल और लैपटॉप जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स टेलीविजन, स्मार्टवॉच फैशन कुकवेयर और कटलरी फर्नीचर

5. 2023 की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में एप्सन प्रिंटर पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 2023 में Best Gaming Monitor In India पर आपको 74% से भी ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है।

Amazon Great Indian Festival Sale: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma