प्रिंटर खरीदने की लगी होड़! Amazon Great Indian Festival लाया है बाहुबली ऑफर, मिल रहा है 30% तक का डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival पर सब हुआ सस्ता! ऐसे में आप भी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल जबरदस्त डिस्काउंट और ऑफर का फायदा उठाकर अपने पर्सनल यूज के लिए सबसे तेज स्पीड वाले प्रिटर को लेना चाहते है जो आपके फोटोकॉपी और स्कैनिंग के काम को मिनटों में पूरा कर दे तो आप इस Amazon Sale पर भारत के फेमस ब्रांड के प्रिटर को 30% बंपर ऑफर पर खरीद सकते हैं।

By Chhaya SharmaPublish:Mon, 09 Oct 2023 02:00 PM (IST) Updated:Mon, 09 Oct 2023 02:00 PM (IST)
प्रिंटर खरीदने की लगी होड़! Amazon Great Indian Festival लाया है बाहुबली ऑफर, मिल रहा है 30% तक का डिस्काउंट
प्रिंटर खरीदने की लगी होड़! Amazon Great Indian Festival लाया है बाहुबली ऑफर, मिल रहा है 30% तक का डिस्काउंट

Amazon Great Indian Festival पर बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज जैसे स्मार्टी टीवी, रेफ्रिजरेटर,गेमिंग मॉनिटर पर जबरदस्त डिस्काउंट और ऑफर मिल रहे हैं। ऐसे में अगर आप अपने पर्सनल यूज के लिए एचपी, कैनन और एप्सन के बेस्ट प्रिटर को खरीदने को सोच रहे है, जो आपके फोटोकॉपी और स्कैनिंग के काम को मिनटों में पूरा कर दे, तो आप Amazon Sale पर भारत के फेमस ब्रांड के प्रिटर को 30% बंपर ऑफर पर खरीद सकते हैं। यहां दिये गये सभी प्रिटर की तेज स्पीड लोगों को काफी पसंद है, इसी वजह से इन्हें अमेज़न पर यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग दी गई है।

इस Amazon Great Indian Festival Sale में आपको हली खरीदारी पर फ्री डिलवरी और डिलीवरी के बाद पैसे देने की सुविधा मिल रही हैं। इसके अलावा एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। नो कॉस्ट आईएमआई, एक्सचेंज ऑफर भी इस अमेज़न सेल पर मिल रहे हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से किसी भी Best Printer For Home Use को खरीद सकते हैं। बता दे की इस ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आपको बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक अप्लायंसेज के 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट पर आपको 30% तक का कॉपन ऑफर, 7,500 तक का कैशबैक रिवॉर्ड और इजी रिटर्न्स ऑप्शन भी मिल रहा है। तो चलिए नजर डालते हैं ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल पर चल रही धमाकेदार Amazon Offers की जानकारी पर।

और पढ़ें: 8 अक्टूबर से शुरू हो रही है साल की सबसे बड़ी Amazon Great Indian Festival सेल, यहां जाने पूरी जानकरी

Amazon Great Indian Festival: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल मे चल रही Amazon Deals में आधी से भी कम कीमत में मिल रहे सभी प्रिंटर वाई- फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आते है, जिसकी मदद से आप इन्हें स्मार्ट फोन, टैबलेट और लैपटॉप से कंट्रोल कर सकते हैं। इनमें आप किसी भी तरह के डॉक्यूमेंट को प्रिंट कर सकते हैं। इन Best Printer In India की हाई क्वालिटी प्रिटिंग और तेज स्पीड लोगों को काफी पसंद है। बिजली की बचत के लिए भी यह फेमस ब्रांड के प्रीमियम प्रिंटर सबसे अच्छा चुनाव है। यह धमाकेदार ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कम कम से कम एक महिने तक रहेगी, ऐसे में आप इस ले का फायदा उठाकर अपने लिए कोई भी आईटम सस्ते में खरीद सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं साल की इस सबसे बड़ी Amazon Sale 2023 पर।

और पढ़ें: मौका!! Amazon Great Indian Festival 2023 के आते ही Sony Bravia TV पर जमकर बरसे ऑफर्स, सस्ती डील का उठाएं फायदा

1. HP Deskjet 2723 Printer For Home Use

यह HP Printer भारत में लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। इसे आप ऑफिस, घर और शॉप पर कहीं भी यूज कर सकते हैं। हाई क्वालिटी प्रिटिंग की वजह से इसे भारत के यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है।

ऐचपी के इस Best Printer In India में आपको हाई क्वालिटी की प्रिंटिंग मिलती है। इसके अलावा इसकी फास्ट प्रिंटिंग स्पीड आपके काम को आसान और जल्दी करने में मदद करता है। इसका इस्तेमाल करके आपको काफी अच्छा एक्सपीरियंस मिलता है। Amazon Great Indian Festival Sale पर यह आपको 36% की छूट पर मिल रहा है। HP Printer Price: Rs 4,499.

2. Epson EcoTank L130 Single Function InkTank Printer

लेटेस्ट फीचर्स वाले इस Epson Printer को आप स्कूल प्रोजेक्ट और कॉलेज असाइनमेंट जैसी सभी चजो के लिए यूज कर सकते हैं। यह प्रिंटर तेज स्पीड से प्रिंटआउट, फोटोकॉपी और स्कैनिंग जैस काम करने में माहिर है।

एप्सन के इस Best Printer For Home Use में आपको यूएसबी कनेक्टिविटी मिलती है, जिसकी मदद से आप इसे कंप्यूटर कंट्रोल कर सकते हैं। यह प्रिंटर बिजली की बचत के लिए अच्छा ऑप्शन है। Amazon Sale Offers पर इसे आप 15% के ऑफर पर खरीद सकते हैं। Epson Printer Price: Rs 9,398.

और पढें: धमाकेदार डिल! सबसे तेज स्पीड वाले कैनन प्रिंटर Amazon Great Indian Festival पर मिल रहे है 26% की छूट पर

3. Brother HL-L2321D Monochrome Laser Printer For Home Use

मजबूत मटेरियल क्वालिटी से बना यह Brother Printer बिना हैंग हुए फोटोकॉपी और स्कैनींग का काम करता है और सालों साल खराब नहीं होता। इसकी फास्ट स्पीड की वजह से इसे भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता है।

ब्रदर के इस Best Printer In India को आप यूएसबी से कनेक्ट कर के अपने कंप्यूटर से कंट्रोल कर सकते है। इस प्रिंटर की फस्ट स्पीड आपके काम को जल्दी और आसानी से करे में मदद करती है। यह 1 साल की वारंटी के साथ आता है। Amazon Great Indian Festival 2023 पर यह 15% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। Brother Printer Price: Rs 10,548.

4. Canon PIXMA E477 All in One Colour Printer

फास्ट प्रिंटिंग स्पीड वाला यह Canon Printer बिजली की बचत के लिए काफी अच्छा चुनाव हैं।, इसी वजब से इसे भारत में लोगों द्वारा काफी खरीदा जाता है। इसमें आपको वाई-फाई और यूएसबी के साथ कनेक्शन का ऑप्शन मिलता हैं, जो इसे यूज करने के काम को आसान बनाता है।

कैनन के इस प्रीमियम Best Printer For Home Use के छोटे सइज की वजह से आप इसे आसानी से कहीं भी शिफ्ट कर सकते हैं। इसकी प्रिंटिंग क्वालिटी काफी अच्छी है और लुक काफी शानदार है। Amazon Sale 2023 पर इसे आप 21% की छूट पर खरीद सकते है। Canon Printer Price: Rs 5,099

और पढें : ना छोड़े Amazon Great Indian Festival का ये धांसू ऑफर! आधे से भी कम कीमत पर खरीदें बड़ी स्क्रीन वाले TCL TV

5. HP Ink Tank 316 All-in-one Colour Printer For Home Use

इस HP Printer को हाई क्वालिटी प्रिटिंग क वजह से अमेज़न पर यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है इसे आप घर पर और शॉप पर आसानी से यूज कर सकते हैं। इसके अलावा इस शानदार दिखने वाले प्रिंटर की प्रिटिंग स्पीड भी काफी तेज है।

एचपी के इस Best Printer In India को आप यूएसबी से आसानी से कनेक्ट कर के लैपटॉप और कंप्यूटर से कंट्रोल कर सकते हैं। इसकी हाई क्वालिटी प्रिटिंग स्पीड लोगों को काफी पसंद हैं। इसी वजह से इसे अमेज़न पर टॉप रेटिंग मिली है। Amazon Great Indian Festival पर यह आपको 28% के ऑफर पर मिल रह है। HP Printer Price: Rs 9,498

FAQ: Amazon Great Indian Festival

1. साल 2023 में अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब शुरू है?

अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल 8 अक्टूबर से शुरू से शुरू किया जायेगा, हालांकि प्राइस मेंबर्स के लिए यह Amazon Indian Festival Sale आज 7 अक्टूबर को ही शुरू हो चुकी।

2. अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब तक चलेगी?

2023 की सबसे बड़ी Amazon Great Indian Festival 2023 की कम-कम के महीने तक चलती हैं। जिसका फायदा हर कोई बखूबी उठा सकता हैं। इस सेल में 40 लाख से भी ज्यादा प्रोडक्ट पर कई भारी डिस्काउंट पा सकते हैं।

3. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में क्या बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं?

इस Amazon Sale2023 में एसबीआई के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

4. साल की सबसे बड़ी अमेज़न सेल पर सबसे ज्यादा बिकने वाला प्रोडक्ट कौन सा है?

यहां पर आप Amazon Deals पर सबसे ज्यादा बिकने वाली कैटेगरी की लिस्ट देख सकते हैं।

मोबाइल और लैपटॉप जैसे इलेक्ट्रॉनिक्स टेलीविजन, स्मार्टवॉच फैशन कुकवेयर और कटलरी फर्नीचर

5. घर के लिए सबसे अच्छा प्रिंटर कौन सा है?

यहां देखें Best Printer For Home Use की लिस्ट

HP Smart Tank 529 All in one Colour Printer Canon PIXMA G2012 Printer HP Deskjet 2331 Colour Printer HP Smart Tank 670 All in One Printer Canon Pixma MG2577s All in One Colour Printer Canon Pixma E477 All in One Printer.

Amazon Great Indian Festival : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma