फेस्टिव सीजन में Amazon ने खोले सारे पत्ते! Dolby Atmos वाली इन 65 inch QLED TV पर पाएं 64% का डिस्काउंट

Amazon Sale On 65 inch QLED TV - अपनी फैमिली और फ्रैंड के साथ समय बिताना हर किसी को अच्छा लगता है और इस समय को आप अपने पसंदीदा शो को देखने के साथ और भी बेहतर कर सकते हैं जिसमें आधुनिक सुविधाओं वाली एक स्मार्ट टीवी आपकी काफी मदद सकता है। इस वक्त ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के साथ डॉल्बी एटमस वाले 65 इंच टीवी पर छूट है।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Fri, 20 Oct 2023 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 20 Oct 2023 08:00 AM (IST)
फेस्टिव सीजन में Amazon ने खोले सारे पत्ते! Dolby Atmos वाली इन 65 inch QLED TV पर पाएं 64% का डिस्काउंट
फेस्टिव सीजन में Amazon ने खोले सारे पत्ते! Dolby Atmos वाली इन 65 inch QLED TV पर पाएं 64% का डिस्काउंट

Amazon Sale On 65 inch QLED TV With Dolby Atmos: इन दिनों भारत में मॉडर्न फीचर्स वाले स्मार्ट टीवी की मांग लगातार बढ रही है और यही कारण है कि वर्तमान में हमारे देश में कंपनियों के बीच प्रतिस्पर्धा भी पैदा हो गई है, जिसकी वजह से इनकी कीमतें कम हो गई है। अब हमारे देश के लोग OTT प्लेटफार्म सपोर्ट और जबरदस्त साउंड वाले टीवी को प्राथमिकता दे रहे हैं, क्योंकि ये घर पर ही यूजर्स को थिएटर जैसा अनुभव देती हैं। अब एक नए Amazon Deals के साथ इनकी कीमतों में काफी गिरावट आ गई है।

दरअसल इस वक्त भारत में Amazon Great Indian Festival Sale चल रहा है, जो कि Dolby Atmos के साथ आने वाले 65 inch QLED TV पर भारी छूट की पेशकश कर रही है। इस Amazon Offers के साथ उपलब्ध ये सभी 65 Inch TV आपके लिविंग रूम और ऑफिस दोनों के लिए बेहतर है और आपके एंटरटेनमेंट के अनुभव को जबरदस्त करने का कार्य करता है।

Amazon Great Indian Festival Sale On Best LG LED TV की भी करें जांच.

Amazon Great Indian Festival Sale के साथ 65 inch QLED TV पर छूट

यहां Amazon Deals के साथ यहां जिन Television सेट के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, वो Google TV और Android TV प्लेटफॉर्म पर आधारित हैं और इनमें आपको जबरदस्त पिक्चर क्वालिटी के साथ डॉल्बी एटमस के साथ पावरफुल स्पीकर मिल जाती है। आइए इस Amazon Sale Today के बारे में विस्तार से जानते हैं।

1. TCL 164 cm (65 inches) 4K Smart QLED Google TV - 64% Off

यह TCL TV भी गूगल टीवी प्लेटफार्म पर संचालित होता है और यूजर्स ने 4.2 स्टार की रेटिंग दिया है। यह 65 inch QLED TV With Dolby Atmos नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, यूट्यूब, जी5 और सोनीलिव आदि को सपोर्ट करता है। इसे 3840x2160 की रेजोल्यूशन, 60 हर्ट्स के रिफ्रेश रेट और 56 वॉट के साउंड मिलता है और Amazon Offers के साथ सबसे ज्यादा छूट है। TCL Smart TV Price: Rs 59,990.

2. ALT 164 cm (65 inches) 4K Smart QLED TV - 61% Off

65 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस ALT QLED TV को भी हमारे देश नें बहुत पंसद किया जाता है और इस 65 inch QLED TV पर लोग अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, सोनीलव और यूट्यूब का भी आनंद ले सकते हैं। Amazon Great Indian Festival Sale के साथ इसकी खरीद पर 62 प्रतिशत की छूट है। ALT QLED TV Price: Rs 42,999.

3. Acer 163 cm (65 inches) 4K QLED Smart TV -53% Off

यह Acer 4K TV को यूजर्स ने इस 65 Inch QLED TV को यूजर्स ने 5 में से 4 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और इसे वॉइस के माध्यम से कंट्रोल किया जा सकता है। इस Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 53 प्रतिशत की छूट है। इस टीवी को भी Dolby Atmos मिलता है। Acer Smart TV Price: Rs 69,999.

4. Samsung 163 cm (65 inches) 4K Smart QLED TV - 40% Off

फ्रेम सीरीज वाली इस Samsung QLED TV को फीचर्स के रूप में इसे ऑटो गेम मोड, वन बिलियन कलर, ड्यूल एलइडी आदि मिलता है, जो यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाती है। यह 65 Inch TV नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और यूट्यूब जैसे प्लेटफार्म को सपोर्ट करती है और Amazon Great Indian Festival Sale के साथ इस पर 40 प्रतिशत की छूट है। Samsung QLED TV Price: Rs 1,32,990.

5. VU 164 cm (65 inches) 4K Smart QLED Google TV - 20 Off

यह VU LED TV वास्तव में गूगल टीवी प्लेटफार्म पर संचालित होता है और यह टीवी नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, जी5, सोनीलिव और यूट्यूब को सपोर्ट करता है। Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 20 प्रतिशत की छूट है। इस टीवी को भी Dolby Atmos मिलता है। VU Smart TV Price: Rs 79,990.

अमेजन पर सभी 65 inch QLED TV की करें जांच.

FAQ: Amazon Great Indian Festival Sale के बारे में पूछे जा रहे सवाल

1. यह Amazon Sale कब तक रहेगी?

यह Amazon Sale Offers पिछले 8 अक्टूबर 2023 से ही शुरू है। हालाँकि अभी तक इस सेल की अंतिम डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है।

2. इस Amazon Offers में कौन-कौन से कैटेगरी पर छूट है?

इस अमेजन सेल के साथ लगभग सभी कैटेगरी पर छूट उपलब्ध है, जिसमें सबसे प्रमुख रूप से इलेक्ट्रानिक, स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप, स्पीकर, रेफ्रिजरेटर और एयरकंडीशनर आदि शामिल है।

3. क्या इस Amazon Sale Today के साथ नकद छूट भी उपलब्ध है?

जी हां. इस Great Indian Festival Sale के साथ चुनिंदा बैंक के कार्ड पर कैशबैक व नकद छूट की भी पेशकश की जा रही है। इस ऑफर्स के साथ Amazon Pay Later व चुनिंदा डेबिट व क्रेडिट कार्ड के साथ EMI पर भी अपने पसंदीदा प्रोडक्ट की खरीददारी कर सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey