हटा फेकिए पुरानी कबाड़ टीवी! ऑर्डर करें नई और चमचमाती LG LED TV, अमेजन दे रहा 58% तक बचाने का मौका

Amazon Great Indian Festival Sale - मार्केट में नए नए प्रतिस्पर्धियों के आगमन के बाद भी एलजी स्मार्ट टीवी की दुनिया में एक विश्वसनीय लीडर के रूप में खड़ा है और यह बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी और शानदार साउंड क्वालिटी के साथ जबरदस्त मनोरंजन प्रदान करता है। इस TV Brands के साथ 32 से लेकर 65 इंच तक की साइज वाले टीवी आपके घर के लिए एकदम उपयुक्त है।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Wed, 18 Oct 2023 12:09 PM (IST) Updated:Wed, 18 Oct 2023 12:09 PM (IST)
हटा फेकिए पुरानी कबाड़ टीवी! ऑर्डर करें नई और चमचमाती LG LED TV, अमेजन दे रहा 58% तक बचाने का मौका
हटा फेकिए पुरानी कबाड़ टीवी! ऑर्डर करें नई और चमचमाती LG LED TV, अमेजन दे रहा 58% तक बचाने का मौका

Amazon Great Indian Festival Sale On Best LG LED TV: जब बात स्मार्ट टीवी की आती है, तो एलजी एक विश्वसनीय और इनोवेटिव ब्रांड के रूप में खड़ा नजर आता है। जबरदस्त मनोरंजन समाधान प्रदान करने की विरासत के साथ एलजी ने गुणवत्ता, प्रदर्शन और नवीनता के लिए प्रतिष्ठा अर्जित की है। Smart TV के भीड़ भरे बाजार में एलजी को जो चीज अलग करती है, वह उसकी अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ सुविधाएं देने की उसकी निरंतर प्रतिबद्धता है। आश्चर्यजनक तस्वीर गुणवत्ता से लेकर शानदार ध्वनि तक, एलजी टीवी आपके लिविंग रूम को सिनेमाई स्वर्ग में बदलने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। अब एक नए Amazon Deals के साथ इसके दामों में कमी आई है।

दरअसल नवरात्रि में लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजन का Great Indian Festival Sale अभी भी चालू है, जो सैकड़ों कैटेगरी के हजारों प्रोडक्ट की खरीद के साथ-साथ Best LG LED TV की खरीद पर भी भारी छूट दे रहा है। इस Amazon Sale Today के साथ आप इन टीवी को न केवल EMI पर ऑर्डर कर सकते हैं, बल्कि SBI Card से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale On Sony Bravia LED TV की भी करें जांच.

Amazon Great Indian Festival Sale के साथ Best LG LED TV पर छूट

यह Amazon Deals वास्तव में एलजी के विभिन्न आकार वाले Television सेट पर उपलब्ध है और यह सुनिश्चित करते हैं कि ये हर स्थान के लिए एकदम फिट हो। इनमें असाधारण विशेषता वेबओएस ऑपरेटिंग सिस्टम है, जो एलजी स्मार्ट टीवी को शक्ति प्रदान करता है। यह को नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो और डिज़नी-हॉटस्टार जैसी स्ट्रीमिंग सर्विस सुविधाओं के साथ एंटरटेनमेंट की दुनिया तक निर्बाध पहुंच प्रदान करता है। आइए इस C (Navratri 2023) में एक नई टीवी को खरीदते हैं।

1. LG 177 cm (70 Inches) 4K Smart LED TV -58% Off

70 इंच की स्क्रीन साइज वाले इस LG Smart TV की एमआरपी 1,64,990 रुपए है, लेकिन अगर आप इसकी खरीददारी इस Amazon Offers के साथ करते हैं, तो सबसे ज्यादा 58 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। यह 70 Inch TV आपको घर पर ही थिएटर जैसा अनुभव प्राप्त करने की इजाजत देता है। LG LED TV Price: Rs 69,999.

2. LG 108 cm (43 inches) 4K Smart LED TV - 44% Off

इस स्मार्ट टीवी की एमआरपी 27,990 रुपए है, लेकिन Amazon Great Indian Festival Sale के साथ आप इस पर 44 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। यह 43 Inch Smart TV आपके लिए इस नवरात्रि (Navratri 2023) के दौरान 1,370 रुपए की आकर्षक EMI पर उपलब्ध है। LG Smart TV Price: Rs 27,990.

3. LG 126 cm (50 inches) 4K Smart LED TV -43% Off

यूजर्स ने 50 इंच की साइज वाली इस LG 4K TV को यूजर्स ने 5 में से 4.3 स्टार की दमदार रेटिंग दी है और यह Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 43 प्रतिशत की छूट है। इस एलजी टीवी को आपके लिए 4के रेजोल्यूशन और 20 वॉट के स्पीकर के साथ पेश की जाती है। LG Smart TV Price: Rs 39,990.

4. LG 108 cm (43 inches) 4K Smart LED TV - 40% Off

यह Smart TV दमदार पिक्चर व साउंड क्वालिटी के लिए 4के रेजोल्यूशन और 20 वॉट के स्पीकर के साथ आता है। यूं तो इसकी एमआरपी 59,990 रुपए है, लेकिन Amazon Great Indian Festival Sale के साथ इसकी खरीद पर 40 प्रतिशत की छूट है। LG LED TV Price: Rs 35,990.

5. LG 139 cm (55 inches) 4K Smart LED TV - 39% Off

इस LG LED TV की एमआरपी 71,990 रुपए है, लेकिन Amazon Sale Today के साथ इस पर 39 प्रतिशत तक का डिस्काउंट हैं। इस 55 inch TV को आप 2,154 रुपए का आकर्षक EMI भी उपलब्ध है। LG Smart TV Price: Rs 43,990.

अमेजन पर सभी LG Smart TV की करें जांच.

FAQ: Amazon Great Indian Festival Sale के बारे में पूछे जा रहे सवाल.

1. इस Amazon Sale में किस प्रोडक्ट की खरीद पर छूट है?

इस Amazon Sale Today के दौरान ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एप्लाएंस, फैशन, ब्यूची, होम, किचन-होम, आउटडोर, मोबाइल, टीवी, फ्रिज, लैपटॉप और मोबाइल सहित सभी कैटेगरी के हजारों प्रोडक्ट पर छूट दिया जा रहा है।

2. यह Amazon Offers कब से शुरू है?

यह अमेजन ऑफर्स आपके लिए सेल 8 अक्टूबर 2023 से ही लाइव है। हालांकि अभी तक इसके अंतिम तिथि की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन जल्द हो सकती है।

3. Great Indian Festival Sale के साथ कौन सी Television पर छूट है?

इस Amazon Great Indian Festival Sale के साथ एलजी, सैमसंग, शाओमी, एसर, तोशिबा, सोनी और एफलॉन जैसे TV Brands की खरीद पर छूट की पेशकश की जा रही है।

4. इस Amazon Sale के क्या लाभ है?

यह Amazon Sale Today अमेजन इंडिया द्वारा दूर्गा पूजा (Durga Puja) और नवरात्रि (Navratri) के आस-पास आयोजित एक बहुप्रतीक्षित और साल की सबसे बड़ी सेल्स इवेंट है। यह सेल इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण और अन्य उत्पादों पर छूट और ऑफ़र देता है।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey