LG Smart TV पर दीवाली से पहले Amazon का शानदार तोहफा, ₹39,300 तक की सस्ती कीमत पर उठा ले जाओ टीवी

Amazon Great Indian Festival Sale - अपने मनोरंजन के लेवल को नए स्तर स्तर तक ले जाने के लिए अच्छी क्वालिटी वाला स्मार्ट टीवी लेना हर व्यक्ति का सपना होता है लेकिन कई बार ज्यादा कीमत होने के कारण लोग इसे नहीं खरीद पाते हैं। हालांकि अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि लेकिन एक नए Discounts के साथ यह और आसान हो गया है।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Sun, 15 Oct 2023 05:00 PM (IST) Updated:Sun, 15 Oct 2023 05:00 PM (IST)
LG Smart TV पर दीवाली से पहले Amazon का शानदार तोहफा, ₹39,300 तक की सस्ती कीमत पर उठा ले जाओ टीवी
LG Smart TV पर दीवाली से पहले Amazon का शानदार तोहफा, ₹39,300 तक की सस्ती कीमत पर उठा ले जाओ टीवी

Amazon Great Indian Festival Sale On LG Smart TV: स्मार्ट टीवी की दुनिया में एलजी एक लोकप्रिय नाम हैं, जिसे भारत में बड़े पैमाने पर पसंद किया जाता है। ये TV Brands अपने दमदार पेशकश के लिए जानी जाती है और इनके पोर्टफोलियो में लोगों की आवश्यकताओं को पूरा करने वाले LED TV की एक लंबी रेंज है। ऐसे में अगर आप इस ब्रांड के स्मार्ट टीवी को खरीदना चाहते हैं, तो आपके पास शानदार मौका है, क्योंकि इस वक्त एक नई Amazon Deals चल रही है, जिसके माध्यम से आप एक नए टेलीविजन सेट की खरीद पर भारी बचत कर सकते हैं।

दरअसल इस वक्त Amazon Great Indian Festival Sale चल रहा है, जो कि टीवी खरीदने के इच्छुक खरीददारों को एक नई LG Smart TV की खरीद पर भारी बचत करने का मौका दे रहा है। इस Amazon Sale Today की खास बात यह है कि यदि आपके पास तुरंत भुगतान करने के लिए पैसे नहीं हैं तो आप इन्हें आसान EMI पर भी अपने घर ला सकते हैं। साथ ही अगर आप SBI कार्ड से भुगतान करते हैं तो 10 प्रतिशत की अलग से बचत कर सकते हैं।

Amazon Great Indian Festival Sale On Samsung Smart TV की करें जांच.

Amazon Great Indian Festival Sale के साथ LG Smart TV पर डिस्काउंट

यूं तो यह Amazon Deals आपको इस ब्रांड के लगभग Television सेट पर डिस्काउंट दे रहा है, लेकिन यहां Amazon Offers के साथ उपलब्ध केवल उन टीवी के बारे में बताया गया है, जिन्हें यूजर्स बहुत पसंद करते हैं।

1. LG 139 cm (55 inches) 4K Smart LED TV - 49% Off

इस LG LED TV की एमआरपी 79,990 रुपए है, लेकिन Amazon Sale के साथ इस पर 49 प्रतिशत तक का डिस्काउंट हैं। इस 55 inch TV को आप 1,990 रुपए का आकर्षक EMI भी उपलब्ध है। LG Smart TV Price: Rs 40,633.

2. LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV - 45% Off

यूं तो 32 Inch Smart TV की एमआरपी 21,990 रूपए है, लेकिन Great Indian Festival Sale के साथ इस पर 45 प्रतिशत तक डिस्काउंट है। इस Television सेट को 587 रुपए की आकर्षक EMI पर घर लाया जा सकता है। LG LED TV Price: Rs 11,990.

3. LG 108 cm (43 inches) 4K Smart LED TV - 44% Off

इस स्मार्ट टीवी की एमआरपी 27,990 रुपए है, लेकिन Amazon Offer के साथ आप इस पर 44 प्रतिशत तक की बचत कर सकते हैं। यह 43 Inch Smart TV आपके लिए 1,370 रुपए की आकर्षक EMI पर उपलब्ध है। LG Smart TV Price: Rs 27,990.

Amazon Great Indian Festival 2023 On 75 Inch QLED TV की भी करें जांच.

4. LG 108 cm (43 inches) Smart LED TV - 44% Off

इस LG TV की वास्तविक कीमत 49,990 रुपए है, लेकिन Amazon Great Indian Festival Sale के साथ आप इसे 44 प्रतिशत की छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। इस 43 inch Smart TV को आप 1,370 रुपए की आकर्षक EMI भी घर ला सकते हैं। LG LED TV Price: Rs 27,990.

5. LG 80 cm (32 inches) HD Ready Smart LED TV - 34% Off

इस Television सेट की वास्तविक कीमत 23,990 रुपए है, लेकिन Amazon Sale Today Offer के साथ इस पर 34 प्रतिशत की छूट है। इस 32 Inch TV पर को आप 758 रुपए की आकर्षक EMI पर भी घर ला सकते हैं। LG Smart TV Price: Rs 15,490.

अमेजन पर सभी LG Smart TV की करें जांच.

FAQ: Amazon Great Indian Festival Sale के बारे में पूछे जा रहे सवाल.

1. इस सेल में किस सामान पर छूट है?

इस Amazon Sale के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एप्लाएंस, फैशन, ब्यूची, घर, किचन-होम, आउटडोर, मोबाइल, टीवी, फ्रिज, लैपटॉप और मोबाइल सहित सभी कैटेगरी के प्रोडक्ट पर छूट उपलब्ध है।

2. अमेजन की Great Indian Festival Sale कब से लाइव है?

सभी तरह के ग्राहकों के लिए यह सेल 8 अक्टूबर 2023 से ही शुरू है। हालांकि अभी तक इसके अंतिम तिथि की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन जल्द हो सकती है। यानी खत्म हो सकती है।

3. इस Great Indian Festival Sale के साथ किस Television पर छूट है?

Amazon Great Indian Festival Sale के साथ लगभग सभी प्रमुख TV Brands की खरीद पर छूट उपलब्ध है, जिसमें एलजी, सैमसंग, शाओमी, एसर, तोशिबा, सोनी और एफलॉन आदि शामिल है।

4. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल का क्या लाभ है?

यह Amazon Sale वास्तव में अमेजन इंडिया द्वारा Durga Puja और नवरात्रि के आस-पास आयोजित एक बहुप्रतीक्षित और साल की सबसे बड़ी सेल्स इवेंट है। यह इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण और अन्य उत्पादों पर छूट और ऑफ़र देता है।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey