Amazon ने खेला बड़ा खेल! प्रीमियम सेगमेंट वाली Samsung Neo QLED TV के दाम में आई लाखों की गिरावट

Amazon Great Indian Festival Sale - अब तकनीकी के प्रति उत्साही और एंटरटेनमेंट के प्रेमियों के पास एक नई और प्रीमियम कीमत वाली Smart TV को थोड़ा कम दाम पर खरीदने का मौका आ गया है क्योंकि इस वक्त लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल लाइव है जो कि 4K और 8K Smart TV पर भारी छूट दे रहा है।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Mon, 30 Oct 2023 10:17 AM (IST) Updated:Mon, 30 Oct 2023 10:17 AM (IST)
Amazon ने खेला बड़ा खेल! प्रीमियम सेगमेंट वाली Samsung Neo QLED TV के दाम में आई लाखों की गिरावट
Amazon ने खेला बड़ा खेल! प्रीमियम सेगमेंट वाली Samsung Neo QLED TV के दाम में आई लाखों की गिरावट

Amazon Great Indian Festival Sale On Samsung Neo QLED TV: इलेक्ट्रानिक प्रोडक्ट की दुनिया में सैमसंग एक बड़ा नाम है और यह दुनिया के कई देशों के साथ-साथ भारत में भी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सैमसंग मूलरूप से दक्षिण कोरिया की कंपनी है और और इसकी स्थापना साल 1938 में की गई थी। यह कंपनी घरेलू बाजार के साथ दुनिया के कई देशों के लिए वाशिंग मशीन, कम्प्य़ूटर, Smart TV, एयर कंडीशनर, स्मार्टफोन, रेफ्रिजरेटर, मिक्सर, स्मार्टवॉच और टैबलेट सहित सैकड़ों प्रोडक्ट का निर्माण करती है। अब इसके प्रोडक्ट पर एक नई Amazon Deals आई है।

कहने का अर्थ है कि इस वक्त Amazon Great Indian Festival Sale अपने आखिरी पड़ाव पर है और यह पिछले 8 अक्टूबर 2023 से ही लोगों के लिए लाइव है, लेकिन अगले कुछ दिनों में यह खत्म होने वाली है। इसलिए आपको पहले ही इस Amazon Sale Today के साथ प्रीमियम सेगमेंट में आने वाली उन Samsung Neo QLED TV को भारी छूट पर खरीद सकते हैं, जो आपके घर को ही थिएटर बना देती हैं। यह आप लेटेस्ट Samsung TV Price के बारे में भी जानेंगे।

Amazon Great Indian Festival Sale On 55 Inch OLED TV की भी करें जांच.

Amazon Great Indian Festival Sale के साथ Samsung Neo QLED TV पर उपलब्ध छूट

इस Amazon Deals के साथ आकर्षक छूट से लेकर आपके बजट और आवश्यकताओं के अनुरूप सबसे अच्छा स्मार्ट टीवी मिलने की पूरी संभावना है। यहां बिक्री के दौरान बेहतरीन विकल्प उपलब्ध हैं। कृपया इस Amazon Offers पर एक नज़र डालें और कोई अतिरिक्त कीमत चुकाए बिना अपने घरेलू एंटरटेनमेंट को एडवांस बनाए।

1. Samsung 125 cm (50 inches) 4K Smart QLED TV - 44%Off

अगर आप किफायती कीमत पर एक नई 4K QLED TV की तलाश कर रहे हैं, तो आपके लिए 20 वॉट के स्पीकर वाला यह Samsung TV एक परफेक्ट विकल्प है। इसमें आप अपने पसंदीदा चैनल के साथ-साथ नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार आदि को भी लाइव कर सकते हैं। यूं तो इसकी एमआरपी 1,24,900 रुपए है, लेकिन Amazon Sale Today के साथ 44 प्रतिशत की छूट पर खरीद सकते हैं। Samsung QLED TV Price: Rs 69,990.

2. Samsung 163 cm (65 inches) 4K Smart QLED TV - 43% Off

65 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस सैमसंग 4K TV की एमआरपी 2,79,900 है, लेकिन Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 43 प्रतिशत की छूट है। इस 65 Inch Smart TV को मिररिंग, टैप व्यू, मोबाइल कैमरा सपोर्ट गेम मोशन जैसे कई स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं। Samsung Smart TV Price: Rs 1,84,990.

3. Samsung 108 cm (43 inches) 4K Smart QLED TV - 38% Off

इस 43 Inch Smart TV को फीचर्स के रूप में 20 वॉट का स्पीकर, वॉइस असिस्टेंट, PC मोड, यूनिवर्सल गाइड, ऑटोगेम मोड जैसे स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं और यह प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, नेटफ्लिक्स और जी5 जैसे ओटीटी प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर38 प्रतिशत की छूट है। Samsung QLED TV Price: Rs 51,990.

4. Samsung 214 cm (85 inches) 8K Smart Neo QLED TV- 29% Off

अगर आप घर में ही थिएटर बनाना चाहते हैं, तो निओ सीरीज वाली इस सैमसंग क्यूएलइडी टीवी को इस Amazon Sale के साथ परचेज कर सकते हैं। इस 8K TV को 7680x4320 की HD रेजोल्यूशन, 100 Hertz के रिफ्रेश रेट और डॉल्बी एटमस वाले 90 वॉट का पावरफुल स्पीकर मिलता है। Samsung Smart TV Price: Rs 10,99,990.

5. Samsung 163 cm (65 inches) 8K Smart Neo QLED TV - 29% Off

65 इंच की स्क्रीन वाली इस Samsung QLED TV को 7680x4320 की रेजोल्यूशन और 100 Hertz के रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया जाता है। इस दमदार साउंड के लिए 70 वॉट का आउटपुट दिया गया है और Amazon Sale Today के साथ आप इसे 29 प्रतिशत की छूट पर खरीद सकते हैं। Samsung QLED TV Price: Rs 3,10,990.

6. Samsung 189 cm (75 inches) 8K Smart Neo QLED TV - 19% Off

डॉल्बी एटमस के 70 वॉट के पावरफुल साउंड के साथ आने वाला यह प्रीमियम Samsung QLED TV भी आपके घर को थिएयर बनाता है। इसे वॉइस असिस्टेंट, यूनिवर्सल गाउड, ऐपकास्टिंग जैसी सुविधा के साथ पेश किया जाता है। इस Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर सबसे कम 19 प्रतिशत की छूट है। Samsung Smart TV Price: Rs 7,09,990.

अमेजन पर सभी Samsung Neo QLED TV की जांच करें.

FAQ: Amazon Great Indian Festival Sale 2023 के बारे में पूछे जा रहे सवाल

1. ये अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल क्या है?

Great Indian Festival Sale इंडिया में अमेजन इंडिया की साल की सबसे बड़ी सेल में से एक है, जो हर साल फेस्टिव सीजन यानी सितंबर या अक्टूबर में आयोजित की जाती है।

2. क्या यह Amazon Sale 2023 केवल प्राइम मेंबर के लिए है?

नहीं. यह अमेज़न सेल सभी तरह के लोगों के लिए लाइव है। न कि केवल प्राइम मेंबर के लिए है। इसलिए आपको जल्दी करना चाहिए और छूट पर खरीददारी कर लेनी चाहिए।

3. यह Amazon Offers किस सामान की खरीद पर छूट दे रहा है?

यह अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल इलेक्ट्रॉनिक्स, उपकरण, किचन डाइनिंग, फैशन और ब्यूटी के साथ-साथ स्मार्ट टीवी, स्मार्टफोन, स्मार्ट स्पीकर, स्मार्टवॉच, वीआर हेडसेट, पीएस5 कंसोल और लैपटॉप पर भी उपलब्ध हैं।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey