दीवाली कटेगी मौज में! 30,000 तक सस्ते में मिल रहा है Sony LED TV, अमेजन दे रहा शानदार मौका

Amazon Great Indian Festival Sale - इस ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के दौरान अविश्वसनीय अमेज़ॅन डील्स के साथ भारत में उपलब्ध सबसे अच्छे सोनी टीवी की जांच करें और उल्लेखनीय छूट कैशबैक ऑफर और सुविधाजनक नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्पों के साथ इन अत्याधुनिक टेलीविजन सेट के साथ 42 प्रतिशत तक की छूट प्राप्त करें। ध्यान रहे यह ऑफर केवल सीमित समय तक है।

By Deepak Kumar PandeyPublish:Thu, 02 Nov 2023 12:18 PM (IST) Updated:Thu, 02 Nov 2023 12:18 PM (IST)
दीवाली कटेगी मौज में! 30,000 तक सस्ते में मिल रहा है Sony LED TV, अमेजन दे रहा शानदार मौका
दीवाली कटेगी मौज में! 30,000 तक सस्ते में मिल रहा है Sony LED TV, अमेजन दे रहा शानदार मौका

Amazon Great Indian Festival Sale On Sony LED TV: फेस्टिव सीजन की इस साल की सबसे बड़ी Amazon Sale 2023 आ गई है और यह आपके होम एंटरटेनमेंट सिस्टम को अपग्रेड करने का एक अनोखा अवसर लेकर आई है। ऐसे में अगर आप नए टीवी को खरीदने की तैयारी में हैं तो आप भाग्यशाली हैं, क्योंकि यह Amazon Deals केवल टीवी पर ही नहीं बल्कि लैपटॉप, स्पीकर, ब्यूटी, फैशन, फ्रिज, फ्रिजर, स्मार्टफोन, साइकिल, स्पोर्ट इक्वीपमेंट और ऑटोमोबाइल सहित सैकड़ों कैटेगरी के हजारों प्रोडक्ट की खरीद पर भारी छूट दिया जा रहा है।

दरअसल इस वक्त अमेजन पर Amazon Great Indian Festival Sale चल रहा है, जो कि Sony LED TV पर भी उपलब्ध है। बताने की जरूरत नहीं है कि इस TV Brands की कई ऐसी खासियत है, जो इसे भीड़ भरे बाज़ार में अलग बनाती है। सेगमेंट में अग्रणी तकनीक और शानदार पिक्चर क्वालिटी के साथ सोनी ने भारत के बाजार में कुछ बेहतरीन टीवी बनाने के लिए अपनी प्रतिष्ठा अर्जित की है। Amazon Offers के साथ उपलब्ध ये टेलीविज़न 4K और HDR क्षमताएं प्रदान करते हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आप उल्लेखनीय क्लियारिटी के साथ हर विवरण और कलर का आनंद उठा सकें।

Amazon Great Indian Festival Sale On Samsung Neo QLED TV की भी करें जांच.

Amazon Great Indian Festival Sale के साथ Sony LED TV पर छूट

इस Amazon Deals के साथ सोनी ब्रांड के Television सेट पर छूट उपलब्ध है, लेकिन यहां हम आपको चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आइए इस Amazon Sale Today के बारे में विस्तार से जानते हैं।

1. Sony Bravia 108 cm (43 inches) 4K Smart Google TV -44% Off

4K की रेजोल्यूशन वाली इस सोनी टीवी को फीचर्स के रूप में Google TV, वॉचलिस्ट, वॉइस सर्च, गूगल प्ले, क्रोमकास्ट ऑदि मिलते हैं। वहीं यह अनमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स और जी5 जैसे OTT प्लेटफार्म को सपोर्ट करता है। इस Amazon Offers के साथ इसकी खरीद पर 44 प्रतिशत की छूट है। Sony Smart TV Price: Rs 39,490.

2. Sony Bravia 164 cm (65 inches) 4K Smart Google TV -41% Off

अगर आप घर पर ही थिएटर का आनंद लेना चाहते हैं तो आपके लिए 65 इंच की स्क्रीन साइज वाली यह 4K TV एक परफेक्ट विकल्प है। इस टीवी सेट को पर इस Amazon Sale के साथ 41 प्रतिशत की छूट है। फीचर्स के रुप में इसे Google TV, वॉचलिस्ट, वॉइस सर्च, गूगल प्ले, क्रोमकॉस्ट आदि मिलता है। Sony LED TV Price: Rs 81,890.

3. Sony Bravia 139 cm (55 inches) 4K Smart LED Google TV -40% Off

इस Google TV को दमदार साउंड और विजुअल के लिए 3840x2160 के रेजोल्यूशन, 60 Hertz के रिफ्रेश रेट और 178 डिग्री के बड़े व्यूइंग एंगल के साथ पेश किया जाता है, जबकि 20 वॉट का स्पीकर पूरे रूम को धमक से भर देता है। Amazon Sale Today के साथ इसकी खरीद पर 40 प्रतिशत की छूट है। Sony Smart TV Price: Rs 59,990.

4. Sony Bravia 189 cm (75 inches) 4K Smart LED Google TV -35% Off

75 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस Google TV को भी भारत में बहुत पसंद किया जाता है और आश्चर्यजनक रुप से यूजर्स ने 5 में से 4.9 स्टार की दमदार रेटिंग दी है। यह Sony Bravia TV आपको घर पर ही थिएटर जैसा अनुभव देता है और आपके एंटरटेनमेंट के लेवल को नए सिरे पर लेकर जाता है। Amazon Sale के साथ इसकी खरीद पर 35 प्रतिशत की छूट है। Sony LED TV Price: Rs 2,46,990.

5. Sony Bravia 80 cm (32 inches) Smart LED Google TV -28% Off

32 इंच की स्क्रीन साइज वाली इस Sony Google TV पर Amazon Offers के साथ कुल 28 प्रतिशत की छूट है। इस टीवी में दमदार पिक्चर व साउंड क्वालिटी के लिए 1366x768 की रेजोल्यूशन, 60 Hertz के रिफ्रेश रेट, 178 डिग्री के बड़े व्यूइंग एंगल और 20 वॉट के स्पीकर के साथ पेश किया जाता है और इसे एलेक्सा कनेक्टिविटी के माध्यम से कंट्रोल किया जा सकता है। Sony Smart TV Price: Rs 24,990.

अमेजन पर सभी Sony Smart TV की करें जांच.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey