“हाहाकार” मचा रहा है टेलिविजन पर अमेज़न Great Republic Day सेल का यह डिस्काउंट, आधे हुए 32 Inch Smart TV के दाम

Amazon Great Republic Day Sale 2024 स्मार्ट टीवी खरीदने का सोच रहे हैं तो हम आपके लिए लाये हैं यहां अमेज़न पर चल रही ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की जानकारी जिसमें आपको सोनी सैमसंग टीसीएल और एमआई सबसे बेस्ट 32 Inch Smart TV पर 56% का धमाकेदार डिसकाउंट मिल रहे हैं। ये स्टाइलिश डिजाइन वाले 32 इंच टीवी डॉल्बी एटमॉस साउंड और फुल एचडी पिक्चर क्वालिट के साथ आते हैं।

By Chhaya Sharma Publish:Sun, 14 Jan 2024 12:00 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jan 2024 12:00 PM (IST)
“हाहाकार” मचा रहा है टेलिविजन पर अमेज़न Great Republic Day सेल का यह डिस्काउंट, आधे हुए 32 Inch Smart TV के दाम
“हाहाकार” मचा रहा है टेलिविजन पर अमेज़न Great Republic Day सेल का यह डिस्काउंट, आधे हुए 32 Inch Smart TV के दाम

Amazon Great Republic Day Sale 2024: अमज़ंन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के दूसरे दिन भी ऑफर की लहर थमने का नाम नहीं ले रही हैं, जिसे देख ग्राहकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। लोग लगातरा अमेज़न सेल पर मिल रहे ऑफर्स का फायदा उठा रहे है, अगर आपको भी अपने घर के लिए कोई स्मार्ट टीवी खरीदना है, तो यह ग्रेट रिपब्लिक डे सेल आपके लिए बेहतरीन मौका है, क्योंकि इस सेल में आपको सोनी, सैमसंग, टीसीएल और एमआई के बेस्ट 32 Inch Smart TV पर 56% का धमाकेदार डिसकाउंट मिल रहे हैं। इस बंपर ऑफर की मदद से आप अपने लिए कोई भी टीवी ब्रांड का 32 इंच टीवी आधे दामों में घर ला सकते हैं।

इस Amazon Deals पर बेहद सस्ते में मिल रहे 32 इंच स्मार्ट टीवी में आप लेटेस्ट वेब सीरीज से लेकर नई-नई फिल्मों को थिएटर जैसे फील के साथ एंजॉय कर सकते हैं। इन स्मार्ट टीवी में आपको गेमिंग कंसोल और सेट टॉप बॉक्स को कनेक्ट करने के लिए 3 से 4 एचडीएमआई पोर्ट और हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी डिवाइस को कनेक्ट करने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट मिलते है, जो इन्हें यूज करने के काम को आसान बनाते हैं। इसके अलावा ये स्मार्टी टीवी वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आते है, जिसकी मदद से आप इन्हें अपने स्मार्ट फोन टैबलेट और लैपटॉप से कंट्रोल कर सकते हैं। Amazon Sale 2024 पर इन टीवी को SBI कार्ड से खरीदने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर्स में लगभग 50,000 हजार की बचत करने का मौका भी मिल रहा हैं। इतना ही नहीं अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल आपको 3 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट पर बजाज फाइनेंस ईएमआई, डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई ऑप्शन, अमेज़न कूपन में 40% की छूट, अमेज़न पे लेटर डाउन पेमेंट, और कई वेलकम रिवॉर्ड भी दे रहा है, जिससे आपको खरीदारी में कोई परेशानी ना आए।

और पढ़ें : 60, 70 नहीं 88% छूट पर अमेज़न Republic Day Sale ने दिया अमेज़फिट, फायर-बोल्ट जैसी ब्राडेंड स्मार्ट वॉच पर ऑफर

Amazon Great Republic Day Sale 2024 On 32 Inch Smart TV पर मिलने वाले डिस्काउंट की जानकारी

इन 32 Inch TV में आपको 20 वॉट तक कासआउंड आउटपुट, मल्टी-ऑडियो फीचर ,एक्स बैलेंस्ड स्पीकर और दमदर डॉल्बी एटमॉस साउंड मिलती हैं, जिसकी वजह से इन स्मार्टको भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। इन 32 इंच स्मार्ट टीवी में आप नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफार्म की भी सुविधा का फायदा उठाकर अपनी पसंद का कोई भी सीरियल फिल्म और सीरीज देख सकते हैं। अमेज़न Great Republic Day Sale में आपको पहली खरीदारी पर जबरदस्त कैशबैक के साथ-साथ बड़े आइटम की खरीदारी पर फ्री वन-डे डिलीवरी की सुविधा भी मिल रही हैं। इसके अलावा इस अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर आपको बड़ें-बड़ें इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स के अलावा किचन अप्लाइंस, फैंशन, ब्यूटी प्रोडक्टस, फर्नीचर और होम डेकोर जैसे कई कैटेगरी पर भी भारी-भरकम डिस्काउंट मिल रहा है।

1. MI 138 cm (32 inch) X Pro 4K Dolby Vision IQ Seri Smart Google TV

फुल एचडी डिस्प्ले वाला यह एमआई टीवी भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता है, इस 32 इंच टीवी की हाई पिक्चर लोगों को काफी पसंद हैं। इस MI टीवी का शानदार लुक आपके घर के लिविंग रूम को स्टाइलिश बनाने का काम करता हैं। एमआई के इस शानदार 32 inch TV को आप अमेज़न पर बेहद कम दामों में खरीद सकते हैं।

इस एमआई टीवी में आपको सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट और हार्ड ड्राइव और अन्य यूएसबी को जोड़ने के लिए 2 यूएसबी पोर्ट मिलते हैं। इस 32 इंच स्मार्ट टीवी को आप Gread Republic Day Sale पर 31 प्रतिक्षत की छूट पर अभी ऑर्डर कर सकते हैं। इस 32 इंच टीवी में आप प्राइम वीडियो, ज़ी5, नेटफ्लिक्स, सोनीलिव, यूट्यूब और हॉटस्टार जैसे OTT प्लेटफार्म की भी सुविधा का फायदा उठा सकते हैं। MI Smart TV Price: Rs 26,890.

क्यों खरीदें? 2 यूएसबी पोर्ट बेहतरीन व्‍यूइंग एंगल 32 इंच साइज साइज फुल एचडी डिस्प्ले OTT प्लेटफार्म की सुविधाक्यों ना खरीदें कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

2. Sony Bravia 80 cm (32 inches) HD Ready Smart TV

178 डिग्री व्यू एंगल के साथ आने वाला यह सोनी टीवी आपके एंटरटेनमेंट को आरामदायक और मजेदार बनाता हैं। इस Sony स्मार्टी पर आप OTT प्लेटफार्म का फायदा उठा सकते है। अमेज़न पर इस 32 इंच टीवी को काफी अच्छी रेटिंग दी गई है।

इस सोनी टीवी का रिफ्रेश रेट 60hz है और स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1366x768 हैं। Amazon Deals पर आप सोनी के इस 32 इंच स्मार्ट टीवी को 28% के ऑफर पर खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी में आपको गेमिंग के लिए कई कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं, जो इसे खास बनाते हैं। इसे आप आसानी से अमेज़न पर ऑर्डर कर सकते हैं। Sony TV Price: Rs 24,990.

क्यों खरीदें? एचडी डिस्प्ले 60hz रिफ्रेश रेट OTT प्लेटफार्म सपोर्ट कई कनेक्टिविटी ऑप्शन अट्रैक्टिव लुकक्यों न खरीदें? कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

3. TCL 80.04 cm (32 inches) Bezel-Less S Series HD Ready Google TV

यह टीसीएल टीवी में आप नेटफ्लिक्स, ज़ी5, स्पॉटिफाई, वूट, यूट्यूब, डिज़्नी हॉटस्टार, अमेज़न प्राइम, सोनी, और जियो टीवी जैसे सभी एप्स का मजा उठा सकते हैं। इस TCL स्मार्ट टीवी की हाई पिक्चर क्वालिटी लोगों को काफी पसंद है। स्मूथ और हाई परफॉर्मेंस के लिए इस 32 Inch TV में आपको 60hz का रिफ्रेश रेट मिलता है।

इस टीसीएल टीवी में आपको दमदार डॉल्बी एटमॉस साउंड क्वालिटी मिलती है, जिसकी मदद से आप इस टीवी पर लेटेस्ट फिल्मों और वेब सीरीज का मजा उठा सकते हैं। इन 32 इंच स्मार्ट टीवी को आप Amazon Great Republic Day Sale 2024 पर 40% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। घर के लिविंग रूम और बेडरूम को स्टाइलिश बनाने के लिए यह टीसीएल टीवी अच्छा ऑप्शन हैं। TCL TV Price: Rs 58,935.

क्यों खरीदें?

OTT प्लेटफार्म सपोर्ट

दो ऑडियो सपोर्ट

डॉल्बी साउंड

60hz रिफ्रेश रेट

स्टाइलिश डिजाइन

क्यों न खरीदें?

कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

4. Samsung 80 cm (32 inches) HD Ready Smart TV

एचडी डिस्प्ले वाला यह सैमसंग टीवी लोगों को काफी पसंद हैं। इस Samsung टीवी को आप आसानी से घर के बेडरूम लिविंग रूम की दिवार पर टांग सकते हैं। इसका लुक दिखनें में काफी स्टािलिश हैं। इस Samsung टीवी को भारत के यूजर्स ने 5 में से 4.7 की रेटिंग दी है।

इसमें आपको गेमिंग के लिए जबरदस्त फीचर्स मिलते हैं, जो इसे खास बनाते हैं। बेहतरीन मूवी एक्सपीरियंस के लिए यह स्मार्ट टीव सबसे अच्छी चुनाव हैं। इस 32 इंच स्मार्ट टीवी को आप Amazon Sale 2024 पर 37 के ऑफर पर। इसमें आप नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, ज़ी5, इरोज नाउ, जियोसिनेमा, सोनीलिव, यूट्यूब, डिज़्नी + हॉटस्टार, एप्पल टीवी, गूगल टीवी, वूट और स्पॉटिफ़ाई जैसे सभी OTT एप्‍स का फायदा उठा सकते हैं। Samsung TV Price: Rs 40,000

क्यों खरीदें? पतला डिज़ाइन गेमिंग के लिए मल्‍टीपल कनेक्‍टिविटी और पोर्ट्स OTT एप्‍स सुविधा स्टाइलिश लुक 178 डिग्री व्यू एंगलक्यों न खरीदें? कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

5. Redmi 80 cm (32 inches) F Series HD Ready Google TV

इस रेडमी टीवी में आपको मल्टीपल कनेक्टिविटी ऑप्शन मिलते हैं। इसी खासीयत की वजह से यह भारत में काफी डिमांड में हैं। इस Redmi स्मार्ट टीवी की दमदार डॉल्बी एटमॉस साउंड क्वालिटी आपको घर बैठे थिएटर का फील देती हैं। इस 32 inch TV का शानदार लुक आपके घर को मॉर्डन बनाता हैं।

इसरेडमी टीवी में आपको एचडी डिस्प्ले मिलती हैं और हाई पिक्चर क्वालिटी लोगों को काफी पसंद हैं। Great Republic Day Sale पर आप इस स्मार्ट टीवी पर 56% की छूट पा सकते हैं। इस 32 इंच टीवी का रिफ्रेश रेट 60hz है, जिसकी वजह से इसकी परफॉर्मेंस काफी स्मूथ और फास्ट हैं। Redmi TV Price: Rs 52,990.

क्यों खरीदें? कई ऑडियो मोड OTT प्लेटफार्म सपोर्ट स्लिम डिजाइन 32इंच साइज वाईफाई कनेक्टिविटीक्यों न खरीदें? कोई कमी नहीं बताई गई हैं।

FAQ: Amazon Gread Republic Day Sale 2024 On 32 Inch Smart TV के लिए पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 कब से कब तक है?

Amazon Great Republic Day Sale 2024 आज से लाइव हो चुकी है, जो 18 जनवरी तक चलेगी।

2. साल 2024 की रिपब्लिक डे सेल में क्या बैंक ऑफर्स हैं?

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन के जरिए शॉपिंग करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। Amazon Sale 204 आपको तगड़ी बचत का मौका दे रहा है।

3. अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 में एक्सचेंज ऑफर्स की भी सुविधा है?

जी हां, Great Republic Day Sale में एक्सचेंज ऑफर्स में लगभग 50,000 की बचत आप कर सकते हैं।

4. अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर स्मार्ट पर कितान डिस्काउंट है।

इस अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर आपको 32 Inch Smart TV पर 55% से ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है।

5. अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में एक्सचेंज ऑफर्स की भी सुविधा है?

जी हाँ, Great Republic Day Sale में एक्सचेंज ऑफर्स में लगभग 50,000 की बचत आप कर सकते हैं।

Amazon Gread Republic Day Sale 2024 On 32 Inch Smart TV: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma