नोटों की गुटी नहीं, मात्र 8000 की शुरूआती कीमत पर खरीदें 7KG Washing Machine, अमेज़न रिपब्लिक सेल महा लूट ऑफर

Amazon Great Republic Day Sale 2024 अगर वाशिंग मशीन लेने चाहते हैं तो यहां देखें अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की जानकारी जिसमें एलजी सैमसंग व्हर्लपूल और वोल्टास और की 7KG Washing Machine पर 40% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इस अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर SBI कार्ड से शॉपिंग करने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट और नो कॉस्ट आईएमआई ऑफर भी मिल रहा है।

By Chhaya Sharma Publish:Tue, 16 Jan 2024 01:08 PM (IST) Updated:Tue, 16 Jan 2024 01:08 PM (IST)
नोटों की गुटी नहीं, मात्र 8000 की शुरूआती कीमत पर खरीदें 7KG Washing Machine, अमेज़न रिपब्लिक सेल महा लूट ऑफर
नोटों की गुटी नहीं, मात्र 8000 की शुरूआती कीमत पर खरीदें 7KG Washing Machine, अमेज़न रिपब्लिक सेल महा लूट ऑफर

Amazon Great Republic Day Sale 2024: अगर आप बहार मार्केट से सस्ती कीमत में 7KG वाशिंग मशीन लेने का सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए शानदार मौका है, क्योंकि अमेज़न पर इस समय ग्रेट रिपब्लिक डे सेल चल रहे हैं, जिसमें आपको छोटे-मोटे ऑफर नहीं बल्कि बड़ें-बड़ें डिस्काउंट मिल रहे हैं। इस अमेंज़न सेल 2024 पर आप 7KG Washing Machine को 40% तक के बंपर डिस्काउंट पर अभी घर बैठें अमेज़न से ऑर्डर कर सकते हैं। इस ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन को अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर SBI कार्ड से खरीदने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट और नो कॉस्ट आईएमआई ऑफर भी मिल रहा है।

यहां Amazon Sale 204 पर दी गई सभी 7KG वाशिंग मशीन हर बड़ी फैमिली के लिए बेस्ट हैं। इन में आपको कई वॉश प्रोग्राम मिलते है, जिसकी मदद से आप इन ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में जैकेट, मौटे कबल, सोफे के कर और रजाई कवर जैसे सभी कपड़ों को आसानी से धो सकते हैं। ये Fully Automatic Washing Machine कपड़ों पर लगे चाय कॉफी और सब्जी के जिद्दी मैल जड़ से हटाने के साथ-साथ उसकी चमक को भी बरकरार रखती हैं। इन 7KG वाशिंग मशीन में आपको कपड़ों को जल्दी सुखाने का भी शानदार फीचर मिलता है, जिसकी वजह से इन 7KG वाशिंग मशीन की मदद से ठंड में कपड़ें सुखाने का झंझट खप्त हो जाता है। ग्रेट रिपब्लिक डे की Amazon Deals पर आप अभी इन 7KG वाशिंग मशीन को मार्केट से भी सस्ते दामों पर घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।

और पढ़ें: वाह! वाह! अमेज़न की रिपब्लिक सेल में लगातार बहे जा रहे हैं Mi और TCL TV के दाम, डिस्काउंट पंहुचा 68% के पार

Amazon Great Republic Day Sale 2024 On 7KG Washing Machine :

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में आपको 3 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट पर बजाज फाइनेंस डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई ऑप्शन, अमेज़न कूपन में 40% की छूट, अमेज़न पे लेटर डाउन पेमेंट, और कई वेलकम रिवॉर्ड भी मिल रहे हैं। इसके अलावा Amazon Deals अपने नये ग्राहको को पहली खरीदारी पर जबरदस्त कैशबैक भी मिल रहे हैं। इतनी ही नहीं इस अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल आपको बड़े आइटम की खरीदारी पर फ्री वन-डे डिलीवरी की सुविधा भी मिल रही हैं। बता दें कि इस अमोज़न सेल का फायदा आप सिर्फ 18 फरवरी तक उठा सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं इस अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर 40% तक के डिस्काउंट पर मिल रहे Top Load Washing Machine की जानकारी पर।

1. Samsung 7 kg, 5 Star, Fully Automatic Front Load Washing Machine

अमेज़न ऑफर पर भारी छूट पर मिल रही फुली ऑटोमेटिक फीचर वाली यह सैमसंग वाशिंग मशीन कपड़ों पर लगे चाय कॉफी और सब्जी के जिद्दी मैलों को छुट्टियों में हटाने का काम करती है। यह फ्रंट लोड वाशिंग मशीन बड़ी फैमिली के लिए सबसे बेस्ट हैं। इस Samsung ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

इस सैमसंग वाशिंग मशीन में आपको 5 स्टार की एनर्जी रेटिंग मिलती है, जिसक वजह से यह बिजली की खपत नहीं करती हैं। इस सैमसंग 7KG वाशिंग मशीन की खरीदारी पर आपको Amazon 2024 29 प्रतिक्षत का ऑफर दे रहा है। इस फुली ऑटोमेटिक वाशिंग में आपको 15' त्वरित धुलाई बिस्तर रंग कॉटन डेली वॉश ड्रेन/स्पिन ई कॉटन रिंस + स्पिन सोक सिंथेटिक्स ऊन/डेलिकेट्स जैसे 11 वॉश प्रोग्राम मिलते है। Samsung Washing Machine Price: Rs 28,490.

क्यों खरीदें ? 7Kg की क्षमता 11 वॉश प्रोग्राम 5 स्टार एनर्जी रेटिंग फुली ऑटोमेटिक फीचरक्यों ना खरीदे? कोई कमी नहीं है।

2. Whirlpool 7 Kg 5 Star Royal Fully Automatic Top Load Washing Machine

यह व्हर्लपूल वाशिंग मशीन 12 वॉश प्रोग्राम के साथ आती हैं, जो ठंड में , जो कपड़ें धोने और सुखाने के काम को आसान बनाती हैं। यूजर्स द्वारा इस Whirlpool टॉप लोड वाशिंग मशीन को टॉप रेटिंग दी गई हैं।

इस व्हर्लपूल वाशिंग मशीन में आपको वाटर लेवल एडजस्टमेंट ऑप्शन के साथ आती हैं ,जिससे पानी की वेस्टेज नहीं होती। इस 7KG वाशिंग मशीन की कीमतों पर आपको ग्रेट रिपब्लिक डे की Amazon Deals पर 22 प्रतिक्षत की छूट मिल रही है। 5 स्टार एनर्जी रेटिंग की वजह से यह फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन बिजली की बचत के लिए यह अच्छा चुनाव हैं। छोटी और बड़ी दोनों फैमिली इसे खरीद सकती है। Whirlpool Washing Machine Price: Rs 14,850.

क्यों खरीदें ? 7Kg की क्षमता 12वॉश प्रोग्राम 5 स्टार एनर्जी रेटिंग वाटर लेवल एडजस्टमेंटक्यों ना खरीदे? कोई कमी नहीं है।

3. LG 7 Kg 5 Star Inverter Fully Automatic Front Load Washing Machine

अमेज़न ऑफर पर के बंपर छूट पर मिल रही इस एलजी वाशिंग मशीन को भारत में सबसे ज्यादा खरीदा जाता हैं। इस फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको इन बिल्ट हीटर मिलता है ,जो इसे खास बनता हैं। इसके अलावा यह ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन आपको टब क्लीन, एक्वा रिजर्व, क्विक वॉश, वूल और नोर्मा वॉश जैसे स्पेशल फिचर्स के साथ आती है।

इस हाई क्वालिटी एलजी वाशिंग मशीन में आप जैकेट, मौटे कबल, सोफे और रजाई कवर जैसे सभी कपड़ों को आसानी से धो सकते हैं। Amazon Great Republic Day Sale 2024 पर आप इस 7KG वाशिंग मशीन को 34 प्रतिक्षत का ऑफर मिल रहा हैं। इसके अलावा इस फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन में आपको कपड़ों को जल्दी सुखाने का भी शानदार फीचर मिलता है। LG Washing Machine Price: Rs 28,990.

क्यों खरीदें ? इन बिल्ट हीटर 10वॉश प्रोग्राम 5 स्टार एनर्जी रेटिंग फुली ऑटोमेटिक फीचरक्यों ना खरीदे?

कोई कमी नहीं है।

4. Voltas Beko 7Kg Semi Automatic Top Load Washing Machine

यह वोल्टास बेको वाशिंग मशीन आपके कपड़ों के जिद्दी मैल जड़ से हटाने के साथ-साथ उसकी चमक को भी बरकरार रखती हैं। इस फुली ऑटोमेटिक वाशींग मशीन 5 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आती हैं जो बिजली की खपत ज्याद नहीं करती। इस Voltas Beko वाशिंग मशीन को टॉप रेटिंग मिली है।

इस वोल्टास बेको वाशिंग मशीन की मददं से आप ठंड में कपडे धोने के काम को आसान बना सकते हैं। इस बेस्ट 7KG वाशिंग मशीन की खरीदारी पर ग्रेट रिपब्लिक डे की Amazon Deals आपको 33 प्रतिक्षत का डिस्काउंट मिल रहा है। मजबूत क्वालिटी की वजह से यह फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन जल्दी खराब नहीं होती। Voltas Beko Fully Automatic Washing Machine Price: Rs 8,424.

क्यों खरीदें ? 3 वॉश प्रोग्राम 5 स्टार एनर्जी रेटिंग सैमी ऑटोमेटिक फीचर मजबूत क्वालिटीक्यों ना खरीदे? कोई कमी नहीं है।

5. Bosch 7 kg 5 Star Fully Automatic Front Load Washing Machine

अमेज़न ऑफर पर भारी डिस्काउंट में मिल रही यह BOSCH वाशिंग मशीन 7Kg की क्षमता के साथ आती है, जो 2 से 3 लोगों की फैमिली के लिए बेस्ट है। इस फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन के यूज से बिजली और पानी कीखपत नहीं होती है।

इस फुली ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन में 15 वॉश प्रोग्राम मिलते हैं,जो आपके हैवी कपड़े धोने के काम को आसान बनाते है। इस बेस्ट 7KG वाशिंग मशीनपर Amazon Sale 2024 आपको 37 प्रतिक्षत तक की छूट दे रहा हैं। मजबूत क्वालिटी की वजह से यह फुली ऑटोमेटिक वाशिंग खराब नहीं होती हैं। अमेज़न पर इस फुली ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन को टॉप रेटिंग मिली है। Bosch Fully Automatic Washing Machine Price: Rs 30,490.

क्यों खरीदें ? एलइडी डिस्प्ले 15 वॉश प्रोग्राम 5 स्टार एनर्जी रेटिंग फुली ऑटोमेटिक फीचरक्यों ना खरीदे? कोई कमी नहीं है।

FAQ: Amazon Great Republic Day Sale 2024 On 7KG Washing Machine

1. अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 कब से कब तक है?

ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की Amazon Deals पर मिल रहे शानादा ऑफर्स का फायदा आप सिर्फ 8 जनवरी 2024 तक उठा सकते हैं।

2. अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 2024 में एक्सचेंज ऑफर्स की भी सुविधा है?

जी हां, ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की Amazon Great Republic Day Sale 2024 में आपको एक्सचेंज ऑफर्स में लगभग 50,000 की बचत आप कर सकते हैं।

3. अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल बेस्ट 7KG वाशिंग मशीन पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल पर आपको 7KG Washing Machine पर 40% तक की छूट मिल रही हैं। इस जबरदस्त ऑफर का फायदा उठाने के लिए आप इसे अभी ऑर्डर कर सकते हैं।

4. साल 2024 की रिपब्लिक डे सेल में क्या बैंक ऑफर्स हैं?

अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में SBI क्रेडिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन के जरिए शॉपिंग करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। Amazon Sale 2024 आपको तगड़ी बचत का मौका दे रहा है।

Amazon Great Republic Day Sale 2024 On 7KG Washing Machine : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma