अब Smartwatch लेना हुआ बाएं हाथ का खेल, 88% तक दाम गिरा दिया अमेजन का यह सेल

Amazon Great Republic Day Sale 2024 - अगर आप अपने लिए या फिर अपने साथी के लिए एक नए वॉच या स्मार्टवॉच की खरीददारी करना चाहते हैं तो अमेजन आपके लिए अच्छा मौका लेकर आया है और आप इनकी खरीद पर 70 फीसदी तक की भारी बचत कर सकते हैं। दरअसल यह छूट अमेजन की रिपब्लिक डे सेल के साथ लाइव है।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Tue, 16 Jan 2024 11:42 AM (IST) Updated:Tue, 16 Jan 2024 11:42 AM (IST)
अब Smartwatch लेना हुआ बाएं हाथ का खेल, 88% तक दाम गिरा दिया अमेजन का यह सेल
अब Smartwatch लेना हुआ बाएं हाथ का खेल, 88% तक दाम गिरा दिया अमेजन का यह सेल

Amazon Great Republic Day Sale on Best Smartwatch Brands: भारत में नए साल की शुरूआत के साथ ही लोकप्रिय शॉपिंग साइट अमेजन ने अपने रिपब्लिक डे सेल की की शुरूआत कर दी है, जिसके तहत टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, किचन और होम, लैपटॉप, फैशन, ब्यूटी और वॉच सहित हजारों प्रोडक्ट को भारी छूट पर खरीदा जा सकता है। यह Amazon Deals प्राइम मेंबर के साथ-साथ सभी तरह के ग्राहकों के लिए पिछले 13 सितंबर 2024 से ही लाइव है, जो अगले कई दिनों तक चलने वाली है।

आप इस Amazon Great Republic Day Sale के साथ Best Smartwatch Brands की खरीद पर भी भारी छूट की प्राप्ति कर सकते हैं। इस Amazon Sale को हमने यहां इसलिए रखा है, ताकि आपको सही चयन करने और खरीददारी करने में किसी भी प्रकार की समस्या का सामना ना करना पड़े। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सेल के साथ अगर आप चुनिंदा बैंक कॉर्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो पूरे 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।

Amazon Deals Today On Best Gaming Tablets की भी करें जांच.

Best Smartwatch Brands पर Amazon Great Republic Day Sale की छूट

यह Amazon Deals आपको स्मार्टवॉच की एक लंबी रेंज पर छूट की पेशकश कर रहा है, लेकिन यहां पर हम आपको चुनिंदा विकल्पों के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आइए इस Amazon Offers के बारे में अब विस्तार से जानते हैं, जिसमें फॉयरबोल्ट, नॉइज, SAPPHERO और फास्टट्रैक आदि शामिल हैं।

1. Fire-Boltt Ninja 3 Smartwatch - 88% की छूट

इस Republic Day Sale के तहत आप इस स्मार्टवॉच की खरीद पर अपने 88 प्रतिशत बचा रहे हैं, क्योंकि इसकी एमआरपी 7,999 रूपए है, लेकिन आपके लिए यह अब केवल 999 रूपए में उपलब्ध है। इसे 1.69 इंच की डिस्प्ले और 60 स्पोर्ट मोड मिल जाते हैं। Fire Boltt Smartwatch Price: Rs 999.

2. boAt Xtend Smartwatch - 81% की छूट

इन बिल्ट एलेक्सा के साथ आने वाले इस स्मार्टवॉच की खरीद पर आप Amazon Great Republic Day Sale के साथ 81 प्रतिशत तक की बचत कर रहे हैं, क्योंकि इसकी एमआरपी 7,990 रूपए है। इसे 1.69 इंच का डिस्प्ले, मल्टीपल वॉच फेस मिलता है। boAt Xtend Smartwatch Price: Rs 1,499.

3. Noise Color Fit Pulse Spo2 Smartwatch - 70% की छूट

Noise Brands के इस स्मार्टवॉच की वास्तविक कीमत 4,999 रूपए है, लेकिन आपके लिए यह Amazon Sale Today के दौरान इसकी खरीद पर 70 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध है। इसमें आपको 10 दिन की बैटरी लाइफ, 60+ वॉच फेस, 1.4 इंच की फुल टच एचडी डिस्प्ले स्मार्टवॉच, हार्ट रेट मॉनिटर स्मार्ट बैंड आदि मिल जाता है। Noise Smartwatch Price: Rs 1,499.

4. Fastrack FS1 Pro Smartwatch - 69% की छूट

इस Amazon Republic Day Sale के साथ इस घड़ी की खरीद पर कुल 69 प्रतिशत तक की छूट उपलब्ध है। इसका डिजाइन काफी आकर्षक है और यह आपके हाथ में खुब जचेगी। Fastrack Watch Price: Rs 2,499.

5. SAPPHERO Watches for Men - 50% की छूट

इस Amazon Offers के साथ इस Best Smartwatch Brands की खरीद पर आप अपने 50 प्रतिशत की बचत कर रहे हैं, क्योंकि इसकी वास्तविक कीमत 15,834 रूपए है। यह घड़ी पूरी वॉटरप्रूफ है और इसका डिजाइन काफी आकर्षक है। SAPPHERO Watches Price: Rs 13,069.

अमेजन स्टोर पर सभी Smart Watch के लिए करें विजिट.

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey