कमरा बनेगा क्लब! 81% की छूट पर Zebronics Soundbars घर आएगा जब, Republic Day Sale दे रहा मौका

Amazon Great Republic Day Sale - भारत में अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल अब सभी तरह के खरीददारों के लिए लाइव हो गई है और यह इलेक्ट्रानिक फैशन लैपटॉ़प और टीवी के साथ-साथ साउंडबार की खरीद पर भारी छूट का मौका दे रहा है। अगर आप अपने घर एक साउंडबार लाना चाहते हैं तो आपको इस डील की जांच करनी चाहिए।

By Deepak Kumar Pandey Publish:Mon, 15 Jan 2024 08:00 AM (IST) Updated:Mon, 15 Jan 2024 08:00 AM (IST)
कमरा बनेगा क्लब! 81% की छूट पर Zebronics Soundbars घर आएगा जब, Republic Day Sale दे रहा मौका
कमरा बनेगा क्लब! 81% की छूट पर Zebronics Soundbars घर आएगा जब, Republic Day Sale दे रहा मौका

Amazon Great Republic Day Sale On Zebronics Soundbar: अपने घर पर बर्थडे की कोई पार्टी हो या अन्य कोई इवेंट हो। म्यूजिक सुनने के लिए आपके पास एक साउंड बार या एक मल्टीमीडिया स्पीकर का होना बहुत जरूरी है। इसके अलावा इसका इस्तेमाल खाली समय में रिलैक्स होने व अन्य एंटरटेनमेंट के लिए भी इनका होना जरूरी है। हालाँकि जब हम एक अच्छी क्वालिटी वाला साउंडबार खरीदने जाते हैं तो उनकी कीमत बहुत ज्यादा होती है, जिसके कारण कई बार हमें अपना प्लान कैंसल कर देना पड़ता है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि Amazon Deals इसे काफी आसान बना रहा है।

दरअसल भारत में Amazon Great Republic Day Sale का आगाज हो गया है, जो कि 13 जनवरी से ही सभी तरह के ग्राहकों के लिए लाइव है। ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में शामिल हैं, जो अपने घर के लिए एक नए मल्टीमीडिया स्पीकर या साउंड बार को खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आपके लिए यह बहुत समय है। क्योंकि यह Amazon Sale आपको Zebronics Sound Bar की खरीद पर 81 प्रतिशत तक की बचत करने का मौका है।

Amazon Republic Day Sale On Laptop For Students की भी करें जांच.

Zebronics Sound Bar पर Amazon Great Republic Day Sale का डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह Amazon Deals आपके लिए जेबीएल, सोनी, बोट, फिलिप्स और ZEBRONICS ब्रांड के साउंडबार पर उपलब्ध है, लेकिन यहां हम आपको केवल Zebronics के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए इस Amazon Sale Offers के बारे में विस्तार से जानते हैं।

1. ZEBRONICS 8700 PRO 160W Output soundbar - 81% की छूट

इस Amazon Sale Today के साथ 81 प्रतिशत की भारी भरकम छूट पर उपलब्ध यह साउंडबार एक वायरलेस सबवूफर वाला साउंडबार है जो साउंडबार से 70 वॉट और सबवूफर से 90 वॉट कुल 160 वॉट पावर आउटपुट देने में सक्षम है। ZEBRONICS Soundbar Price: Rs 6,998.

2. ZEBRONICS Zeb-Sonic BAR 100 Premium Soundbar - 75% की छूट

इस ZEBRONICS Soundbar में आपको Subwoofer और कनेक्ट करने के लिए Type C + Dual 3.5mm Audio Ports मिल जाता है। इसकी एमआरपी 19,999 रूपए है, लेकिन आपके लिए Amazon Great Republic Day Sale के दौरान केवल 4,998 रूपए में मिल रहीा है। यानी आप इसकी खरीद पर 75% की बचत कर रहे हैं। ZEBRONICS Soundbar Price: Rs 4,998.

Amazon Deals Today On VIP Trolley Bags की भी करें जांच.

3. ZEBRONICS Zeb Speaker - 53% की छूट

वॉयरलेस ब्लूटूथ कनेक्टिविटी वाले इस साउंडबार पर आप अपने 53 प्रतिशत बचा रहे हैं। इसकी वास्तविक कीमत 1,499 रूपए है, लेकिन Amazon Offers के तहत आपके लिए यह केवल 699 रूपए में उपलब्ध है। ZEBRONICS Soundbar Price: Rs 699.

4. ZEBRONICS Juke BAR 2510 40W Sleek soundbar - 50% की छूट

इस स्पीकर को एलईडी डिस्प्ले, रिमोट कंट्रोल और मल्टी कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ पेश किया जाता है। इसकी एमआरपी 4,999 रूपए है, लेकिन Amazon Great Republic Day Sale के तहत आपके लिए यह केवल 2,498 रुपए में उपलब्ध है। ZEBRONICS Speaker Price: Rs 2,498.

Amazon Great Indian Republic Day Sale On Mens Jacket For Winter की भी करें जांच.

5. ZEBRONICS Zeb-Vita Plus Mini 16W Soundbar - 37% की छूट

इस साउंडबार की एमआरपी 1,749 रूपए है, लेकिन आपके लिए Amazon deals today के तहत यह केवल 1,098 रुपए में उपलब्ध है। इसे भी ब्लूटूथ सपोर्ट के साथ पेश किया जाता है। ZEBRONICS Speaker Price: Rs 1,098.

अमेजन स्टोर पर सभी ZEBRONICS Speaker के लिए करें विजिट.

इस Amazon Sale को लेकर पूछे जा रहे सवाल

1. रिपब्लिक डे सेल कब शुरू होगी?

अमेज़न रिपब्लिक डे सेल 2024 प्राइम मेंबर और सभी अमेजन यूजर्स दोनों के लिए समान रूप से 13 जनवरी से आलरेडी शुरू हो गई है।

2. Republic Day Sale पर क्या ऑफर है?

इस Amazon Sale Offers के डिस्काउंट के साथ-साथ आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके तत्काल कैशबैक और ईएमआई कैशबैक भी प्राप्त कर सकते हैं।

3. इस अमेजन सेल के दौरान किस चीज पर डिस्काउंट है?

अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल के साथ वॉशिंग मशीन, रेफ्रिजरेटर, साउंडबार, लैपटॉप, टीवी, आलमारी, फर्नीचर, किताब, साइकिल, ऑटोमोबाइल एसेसरीज और स्मार्टफोनकी खरीद पर आकर्षक डील और छूट प्रदान कर रहा है।

Disclaimer: इस लेख में जिन प्रोडक्ट को शामिल किया गया है, उनकी कीमतें अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Deepak Kumar Pandey