बेस्ट Smart TV Brands पर 68% तक सस्ती कीमत देख मचा घमासान, अमेजन ग्रेट समर सेल ऑफर्स के आगे यूजर्स हुए नतमस्तक

अमेजन ने अपने यूजर्स को खुश करने के लिए बेस्ट स्मार्ट टीवी ब्रांड्स की कीमत को 68% तक कम कर दी है। बता दें अमेजन पर 2 मई से ग्रेट समर सेल शुरू होने जा रही है। इस Amazon Great Summer Sale में आप एक से बढ़कर एक ऑफर और डिस्काउंट से सस्ती कीमत पर टीवी घर ला सकते हैं। बढ़िया डिस्प्ले के चलते ये टीवी आपको निराश नहीं करेंगे।

By Asha Singh Publish:Tue, 30 Apr 2024 11:01 AM (IST) Updated:Tue, 30 Apr 2024 11:01 AM (IST)
बेस्ट Smart TV Brands पर 68% तक सस्ती कीमत देख मचा घमासान, अमेजन ग्रेट समर सेल ऑफर्स के आगे यूजर्स हुए नतमस्तक
बेस्ट Smart TV Brands पर 68% तक सस्ती कीमत देख मचा घमासान, अमेजन ग्रेट समर सेल ऑफर्स के आगे यूजर्स हुए नतमस्तक

अमेजन ने यूजर्स को खुश करने के लिए ग्रेट समर सेल की घोषणा कर दी है। यह अमेजन सेल 2 मई से शुरू हो रही हैं। इसमें यूजर्स को सभी कैटेगरी पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है। यह Amazon Great Summer Sale प्राइम मेंबर्स के लिए 2 मई की रात 12 बजे से शुरू हो जाएगी। वहीं सभी यूजर्स इस सेल का फायदा दोपहर 12 बजे से उठा सकते हैं।

यह अमेजन ग्रेट समर सेल डिस्काउंट के अलावा नो कॉस्ट ईएमआई, फ्री डिलीवरी का भी लाभ मिल रहा है। अगर आप टीवी लेने की सोच रहे हैं, तो Amazon Deals से बेस्ट टीवी ब्रांड्स को आप 68% तक की छूट का फ़ायदा उठा सकते हैं। ये स्मार्ट टीवी बढ़िया पिक्चर क्वालिटी, साउंड के साथ अच्छा एक्सपीरियंस देते हैं। यह Amazon Sale 2024 समर सीजन की बेस्ट सेल है। इसमें आप बैंक ऑफर के साथ कैशबैक का भी लुत्फ़ उठा सकते हैं।

Amazon Sale On Best Smart TV Brands पर मिलने वाले ऑफर

यह Amazon Summer Sale 2024, 2 मई से शुरू होने जा रही है। इसमें आप स्मार्ट टीवी ब्रांड की 68% से ज्यादा तक की छूट के साथ ला सकते हैं। लिस्टिंग प्राइस से कम कीमत पर लेने के लिए Amazon Offers का फायदा उठा लें।

1. Sony 55 inch 4K Ultra HD Smart LED Google TV 

यह सोनी टीवी 55 इंच की साइज में आता है, जो LED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसकी डिस्प्ले 4K अल्ट्रा एचडी के साथ 3840x2160 रिज़ॉल्यूशन है।

32% की छूट पर लेने के लिए Amazon Sale से ऑर्डर कर लें। धमाकेदार साउंड के लिए इस गूगल टीवी में 20 वॉट आउटपुट, ओपन बाफ़ल स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो दिए हुए हैं। Sony LED Google TV Price: Rs 57990.

2. Samsung (55 inch) 4K Ultra HD Smart QLED TV 

QLED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले इस टीवी की पिक्चर क्वालिटी बहुत ही बढ़िया है। यह रियल विजुअल्स शो करता है। लिस्टिंग प्राइस से 35% की छूट पर लेने के लिए Amazon Great Summer Sale से ऑर्डर कर लें।

यह सैमसंग टीवी अमेजन प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स और यूट्यूब आदि को सपोर्ट करता है, जिसमें स्टॉप मूवी और सीरीज देख सकते हैं। इसकी डिस्प्ले क्वांटम प्रोसेसर लाइट 4K, 100% कलर वॉल्यूम और यूएचडी डिमिंग प्रो के साथ आ रही है। Samsung QLED TV Price: Rs 64990.

2 मई से शुरू होने जा रही अमेजन Summer Sale 2024, सस्ते मिलेंगे AC, कूलर, फ्रिज, हजारों-लाखों की बचत के लिए यहां क्लिक करें। 

3. OnePlus (65 inches) 4K LED Smart Android TV 

वनप्लस ब्रांड का यह टीवी 4K विजुअल्स देता है। वहीं 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के चलते यह जल्दी से हैंग नहीं होता है। सेट टॉप बॉक्स, ब्लू रे प्लेयर्स, गेमिंग कंसोल को कनेक्ट करने के लिए 3 एचडीएमआई पोर्ट मौजूद है।

यह एंड्रॉइड टीवी स्पीकर नाउ के साथ हैंड्स-फ्री वॉयस कंट्रोल और गूगल असिस्टेंट के साथ काम करता है। Amazon Deals में इसको 11% छूट पर ले सकते हैं। OnePlus Android TV Price: Rs 61999.

4. TCL (55 inches) 4K Ultra HD Smart QLED TV 

यह टीसीएल टीवी 55 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें QLED डिस्प्ले टेक्नोलॉजी दी हुई है। अभी इसको ग्रेट समर Amazon Sale Offers से ऑर्डर करने पर 68% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

यह टीसीएल स्मार्ट टीवी इन-बिल्ट ऐप्स जैसे नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार मिलते हैं, जिसमें ऑनलाइन कंटेंट का मजा उठा सकते हैं। यह गूगल टीवी है जो 2 जीबी रैम और16 जीबी फाल्श मेमोरी के साथ आता है। TCL QLED Google TV Price: Rs 38990.

5. iFFALCON (50 inches) HD Smart LED Google TV 

50 इंच की साइज के लिए आप इस स्मार्ट टीवी को आर्डर कर सकते हैं। यह 4K अल्ट्रा एचडी (3840 x 2160) रिज़ॉल्यूशन डिस्पले 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आती है।

यह टीवी खास बात है कि 4K Google TV, इन-बिल्ट वाई-फाई, स्क्रीन मिररिंग, 2 जीबी रैम, 16 जीबी रोम स्पेस दिया गया है, जिसका 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर मौजूद है। अमेजन सेल में यह 57% छूट पर मौजूद है। iFFALCON Google TV Price: Rs 25990.

अमेजन डील्स से Smart TV Brands लेने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ : Amazon Great Summer Sale 2024

1. अमेज़न पर समर सेल क्या है?

भारी छूट पाने और अपनी अमेज़न प्राइम मेंबर्स का अधिकतम लाभ उठाने के लिए प्राइम डे साल का सबसे अच्छा दिन है। सालाना Amazon Great Summer Sale हर घंटे आकर्षक डील के साथ हजारों वस्तुओं पर छूट दी जाती है, जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे।

2. अमेज़न समर सेल कब से शुरू हो रही है?

अमेजन पर ग्रेट समर सेल 2 मई से शुरू होने जा रही है। यह Amazon Deals प्राइम मेंबर्स और नॉन-प्राइम मेंबर्स दोनों के लिए ही है। आपको बता दें, अमेजन समर सेल का फायदा प्राइम मेंबर्स 2 मई से रात 12 बजे से उठा सकते हैं। वहीं बाकि यूजर्स के लिए यह दोपहर 12 बजे से 2 मई को शुरू हो होने जा रही है।

3. अमेज़न ग्रेट समर सेल कौन सा बैंक है?

अमेज़न इंडिया ग्रेट समर सेल के दौरान सेलेक्टिव बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% तत्काल छूट के अलावा कई शानदार Amazon Sale Offers मिलेंगी।

4. अमेज़न 2024 में समर सीजन के अलावा कौनसी सेल आने वाली हैं?

भारत में आगामी Amazon Sale 2024 इस प्रकार है -

अमेज़न समर सेल अमेज़न प्राइम डे सेल अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh