सब हुआ सस्ता ! अमेज़न Great Summer सेल पर 70% के पार हुआ लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन और टैबलेट पर डिस्काउंट

लो भाई हो गया अमेज़न Great Summer सेल का आगाज! ये अमेज़न सेल आज 2 मई को दोपहर 12 बजे से सभी लोगों के लिए लाइव हो चुकी हैं। इस अमेज़न सेल ऑफर पर बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक आइटम जैसे लैपटॉप स्मार्टवॉच हेडफोन और टैबलेट सब कुछ सस्ते में मिल रहा है। आप भी अपने लिए खरीदारी करना चाहते है तो ये अमेजन ग्रेट समर सेल सब के लिए शानदार मौका है

By Chhaya Sharma Publish:Wed, 01 May 2024 04:00 PM (IST) Updated:Wed, 01 May 2024 04:00 PM (IST)
सब हुआ सस्ता ! अमेज़न Great Summer सेल पर 70% के पार हुआ लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन और टैबलेट पर डिस्काउंट
सब हुआ सस्ता ! अमेज़न Great Summer सेल पर 70% के पार हुआ लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन और टैबलेट पर डिस्काउंट

अमेज़न ने दिया सबसे सस्ते में खरीदारी का मौका ! दरअसल आज 2 मई को दोपहर 12 बजे अमेज़न Great Summer सेल सभी लोगों के लिए लाइव हो चुकी हैं। इस अमेज़न सेल पर आपको को ब्यूटी, फैशन, होम डेकोर के प्रोडक्ट और फर्नीचर से लेकर बड़े-बड़े इलेक्ट्रॉनिक आइटम जैसे लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन और टैबलेट सस्ते में मिल रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए इनमें से कुछ खरीदना चाहते हैं तो आप ग्रेट समर सेल की अमेज़न डील्स पर 70% से भी ज्यादा के डिस्काउंट पर अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं।

इस अमेजन ग्रेट समर सेल में आपको नो कॉस्ट आईएमआई के साथ-साथ ICICI बैंक और बैक ऑफ बडोदा के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर आपको 10% इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा हैं। इसके अलावा इस Amazon Sale 2024 पर आपको डिलीवरी के बाद पैसे देने की सुविधा भी मिल रही हैं। इन सभी अमेज़न ऑफर का फायदा उठा कर आप सबसे बेस्ट लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन और टैबलेट को कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहां अमेज़न ऑफर पर मिल रहे सभी लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन और टैबलेट बेहद टॉप ब्रांड के है। इन टॉप ब्रांड के लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन और टैबलेट के एडवांस फीचर्स और मजबूत क्वालिटी लोगों को काफई ज्यादा पसंद है। तो चलिए नजर डाते हैं यहां दिये ग्रेट समर सेल पर मिल रहे Amazon Deals की जानकारी पर

Amazon Great Summer Sale (अमेजन ग्रेट समर सेल)

अमेजन ग्रेट समर सेल में आपको बैंक ऑफर के साथ- साथ पहली खरीदारी पर फ्री डिलवरी और वन डे डिलवरी, एक्सचैंज ऑफर, कॉपन प्राइस शबैक रिवॉर्ड, इजी रिटर्न्स जैसे कई सुविधाए भी मिल रही है, जो आपकी खरीदारी को आसान और मजेदार बनाने के लिए बेस्ट हैं। यहां ग्रेट समर सेल के Amazon Offers पर मिल रहे सभी लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन और टैबलेट को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं।

1. Dell 14 Laptop, 12th Gen Intel Core i3

एडवांस फीचर्स वाला यह डेल लैपटॉप 14 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले और हाई पिक्चर क्वालिटी मिलती है, जो प्रोफेशनल वर्क के लिए बेस्ट हैं। इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया को आप गेमिंग, कोडिंग, प्रोग्रामिंग, एडिटिंग और ट्रेडिंग जैसे सभी कामों के लिए यूज कर सकते हैं। अमेज़न पर यूजर्स ने इस i3 लैपटॉप को टॉप रेटिंग दी है।

इस Dell लैपटॉप आपको की फास्ट चार्जींग फीचर मिलता है, जो15 मिनट में लैपटॉप को 50 प्रतिक्षत तक चार्ज कर देता हैं। इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया पर आपको Amazon Deals 40 प्रतिक्षत का डिस्काउंट दे रहा हैं। इसके अलावा इस i3 लैपटॉप में आपको आंखों की सुरक्षा के लिए ब्लू लाइट फिल्टर, फ्लिकर फ्री सक्रीन, 250-नाइट ब्राइटनेस, एंटी ग्लेयर स्क्रीन जैसा स्पेशल फीचर मिलता हैं। Dell Laptop Price: Rs 34,990.

और पढ़ें: अमेज़न ग्रेट समर सेल 2024 (Amazon Great Summer Sale) पर बेस्ट पैनासोनिक एसी 1.5 टन

2. HP Victus Gaming Laptop, AMD Ryzen 5

भारत में सबसे ज्यादा खरीदे जाने वाला यह एचपी लैपटॉप गेमिंग के लिए सबसे बेस्ट हैं। इस गेमिंग लैपटॉप में आपको हाई रिफ्रेश रेट मिलते है, जो फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देता हैं। अमेजन ग्रेट समर सेल पर आप इस बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया को बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

इस HP लैपटॉप में आपको बैकलिट कीबोर्ड, माइक्रो-एज डिस्प्ले, 8GB RAM और प्री लोडेड विंडो 11 औप एमएस ऑफिस मिलताा, जिसकी वजह से इस गेमिंग लैपटॉप को काफी खरीदा जाता हैं। यह बेस्ट लैपटॉप इन इंडिया आपको Amazon Sale 2024 पर आपको 35 प्रतिक्षत के ऑफर पर बना सकते हैं। इस गेमिंग लैपटॉप में आपको वेबकैम कैमरा जैसा स्पेशल फीचर भी मिलता है। HP Laptop Price: Rs 57,990

3. Xiaomi Pad 6| Qualcomm Snapdragon 870| Powered by HyperOS

यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग वाला यह Xiaomi टैबले में आपको 2.8K+ डिस्प्ले, डॉल्बी विजन एटमॉस और क्वाड स्पीकर मिलता है, जिसकी वजह इस बेस्ट टैबलेट इन इंडिया को काफी ज्याजा खरीदा जाता हैं।

इस Xiaomi टैबले का रिफ्रेश रेट 144Hz , जो फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए अच्छा हैं। इस बेस्ट टैबलेट इन इंडिया को आप अमेज़न Great Summer Sale पर 35 प्रतिक्षत के ऑफर पर अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इस गेमिंग टैबलेट में आपको वाई-फाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती हैं, जो इस बेस्ट टैबलेट को यूज करने के काम को आसान बनाती है। Xiaomi Tablet Price: Rs 26,999

और पढ़ें: अमेज़न ग्रेट समर सेल 2024 (Amazon Great Summer Sale) पर बेस्ट प्रिंटर इन इंडिया

4. Fastrack Limitless Glide Advanced UltraVU HD Display

एडवांस फीचर्स वाली यह फास्ट्रैक स्मार्टवॉच अमेज़न पर सबसे ज्यादा बिकने वाली बेस्ट स्मार्टवॉच इन इंडिया में से एक हैं। इस ब्रांडेड स्मार्ट वॉच में आपको शॉकप्रूफ डिज़ाइन, मोशन सेंसर गेमिंग और इन बिल्ट गेम्स जैसे एंडवास फीचर मिलती हैं, जिसकी वजह से यह Fastrack स्मार्टवॉच लोगों को बेहद पसंद है।

इस फास्ट्रैक स्मार्टवॉच को आप जिम और रनिंग जैसा स्पोर्ट्स एक्टिविटी करते समय असानी से यूज कर सकते हैं। यह बेस्ट स्मार्टवॉच इन इंडिया आपको Amazon Offers पर 65 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रही हैं। इस ब्रांडेड स्मार्ट वॉच की मदद से आप ब्लूटूथ कॉलिंग कर सकते हैं और अपनी हैल्थ के साथ साथ अपने स्टाइल का भी पूरा ख्याल रख सकते हैं। इस फास्ट्रैक स्मार्टवॉच की बैटरी लाइफ भी काफी लंबी है। Fastrack SmartWatch Price: Rs 1,499

5. boAt Airdopes Atom 81 TWS Earbuds

इस बोट ईयरबड्स के इस्तेमाल से आपको जबरदस्त म्यूजिक एक्सपीरियंस मिलती हैं। इसी वजह से इस बेस्ट ईयरबड्स इन इंडिया को यूजर्स द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं। इस ब्लूटूथ हेडफोन को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी है।

इसबोट ईयरबड्समें आपको माइक मिलता हैं, जिसकी मदद से आप आसानी से फोन पर बात कर सकते हैं। Amazon Sale 2024 पर यह बेस्ट ईयरबड्स इन इंडिया आपको 70 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा हैं। इस ब्लूटूथ हेडफोन की क्लियर और डिप साउंड आपको बहार के शोर से डिस्टर्ब होने से बचाते हैं। boAt Earbuds Price: Rs 1,099

Amazon Great Summer Sale 2024 : समर सेल के स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: अमेजन ग्रेट समर सेल 2024 के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न पर ग्रेट समर सेल क्या है?

हर साल समर सीजन में अमेज़न अपने यूजर्स के लिए ग्रेट समर सेलl लाता है, जो सीजन की सबसे बड़ी अमेजन सेल होती है। इस Amazon Sale 2024 ऑफर पर आपको समर से रिलेटेड सभी बडेसे बड़े और छोटे से छोटे प्रॉडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट मिलता हैं। इस अमेज़न डील्स का फायदा प्राइम और नॉन प्राइम यूजर्स दोनों ही उठा सकते है।

2. अमेज़न 2024 में समर सीजन के अलावा कौन सी सेल आने वाली हैं?

अमेज़न अपने ग्राहको के लिए समय-समय पर सेल लाइव करता हैं जैसे

अमेज़न समर सेल अमेज़न प्राइम डे सेल अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

3. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Offers प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

4. अमेज़न ग्रेट समर सेल कौन सा बैंक है?

अमेज़न Great Summer Sale में आ ICICI बैंक और बैक ऑफ बडोदा के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने से 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है।

5. अमेज़न ग्रेट समर सेल में किन प्रोडक्ट पर डिस्काउंट है?

भारतीय यूजर्स के लिए Amazon Deals पर आपको इलैक्ट्रॉनिक, फैशन, किचन अप्लाइंस, हेल्थ एंड फिटनेस, होम डेकोर और छोटी से लेकर बड़ी आइटम पर डिस्काउंट देता है, जो आप मार्केट से काफी कम प्राइस पर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Chhaya Sharma