गर्मी को बाय-बाय करने आ गए Carrier AC, अमेजन से अभी ऑर्डर करने पर 50% तक की बचत के साथ पाएं कैशबैक ऑफर

अमेजन सेल में कैरियर एसी को आप आधी कीमत पर घर ला सकते हैं। ये एसी 52 डिग्री तापमान में भी कूलिंग करने में सूटेबल हैं। इनमें आपको Amazon Sale Today में एक से बढ़कर एक ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। बता दें इस सीजन के तगड़े अमेजन ग्रेट समर सेल ऑफर्स के चलते यह अब तक की सबसे कम कीमत है।

By Asha Singh Publish:Sat, 04 May 2024 11:00 AM (IST) Updated:Sat, 04 May 2024 11:00 AM (IST)
गर्मी को बाय-बाय करने आ गए Carrier AC, अमेजन से अभी ऑर्डर करने पर 50% तक की बचत के साथ पाएं कैशबैक ऑफर
गर्मी को बाय-बाय करने आ गए Carrier AC, अमेजन से अभी ऑर्डर करने पर 50% तक की बचत के साथ पाएं कैशबैक ऑफर

Amazon Sale 2024 - अमेजन पर इस सीजन की पहली सेल शुरू हो चुकी है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक ऑफर और डिस्काउंट मिल रहे हैं। बता दें यह अमेजन समर सेल 2 मई से शुरू हो चुकी है और 7 मई तक चलेगी। इसमें आपको एक से बढ़कर एक ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहे हैं। इसमें आप गर्मी से बचने के लिए कैरियर एसी को तगड़ी छूट पर ला सकते हैं। Amazon Deals में इनकी कीमत 50% तक गिर गयी है।

ये एसी मिनटों में कूलिंग करते हैं। इनमें कूलिंग के लिए 1 टन, 1.5 टन और 2 टन की कैपेसिटी के साथ आ रहे हैं। लिस्टिंग प्राइस से बेहद सस्ती कीमत पर लेने के लिए अमेजन सेल का फायदा उठा लें। इन स्प्लिट एसी को लेने का सबसे बड़ा फायदा है कि चलाने पर बिजली का बिल नहीं आता है। ऊपर से इनकी रख-रखाव भी काफी आसान है। इन एसी में छूट के साथ आपको नो कॉस्ट ईएमआई, फ्री डिलीवरी के साथ कैशबैक और कूपन जैसे भी ऑफर मिल रहे हैं। इससे पहले की एसी आउट ऑफ़ स्टॉक हो, इनको फटाफट से ऑर्डर कर लें।

Amazon Sale On Carrier AC कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर उन्हीं कैरियर एसी को लिस्ट किया है, जिनकी कीमत अमेजन सेल में के बाद काफी कम हो गयी है। कूलिंग के मामले में ये स्प्लिट एसी आपको निराश नहीं करेंगे। डिस्काउंट के आलावा आप Amazon Summer Sale 2024 में ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वनकार्ड के जरिए शॉपिंग करने पर 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

1. Carrier 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC 

यह इस लिस्ट का सबसे तगड़ा कैरियर एसी है, जिसको आप बिजली ना होने पर इन्वर्टर से भी चला सकते हैं। अलग-अलग मोड के लिए इसमें आपको 6 इन वन कूलिंग मोड मिल रहे हैं।

तेज़ कूलिंग के लिए इंस्टा कूल, लंबे समय तक चलने वाले आराम के लिए हाइड्रो ब्लू कोटिंग और रेफ्रिजरेंट रिसाव डिटेक्टर, ऑटो क्लींजर जैसे फीचर्स से लैस इस कैरियर एसी की कीमत Amazon Sale Today में 48% कम हो गयी है। Carrier 1.5 Ton AC Price: Rs 34990.

2. Carrier 1 Ton Inverter Split AC 

किफायती कीमत पर एसी के लिए आप इस कैरियर स्प्लिट एसी को ला सकते हैं। बिजली की बचत के लिए इसमें 3 स्टार एनर्जी रेटिंग दी हुई है। 47% छूट का फायदा उठाने के लिए Amazon Sale Offers से आर्डर कर लें।

एक्वा क्लियर सुरक्षा के साथ 100% कॉपर कंडेनसर कॉइल दी हुई है, जो एसी को जंग और संक्षारण से बचाती है। साथ ही बेहतर कूलिंग देती है और और कम रखरखाव की आवश्यकता होती है। Carrier 1 Ton AC Price: Rs 29990.

अमेजन ग्रेट समर सेल के दूसरे दिन Xiaomi और रेडमी Pads ने मारी बाजी, 40% तक का डिस्काउंट देखने के लिए यहाँ क्लिक करें/

3. Carrier 2 Ton 3 Star Split AC 

यह कैरियर एसी 2 टन कैपेसिटी के साथ आ रहा है। इसमें डस्ट फ़िल्टर दिया है, जो कमरे से धूल-मिट्टी को दूर कर, हवा को स्वच्छ और ठंडी करता है। 2 टन कैपेसिटी वाले इस कैरियर एसी को 151 वर्ग फुट से 200 वर्ग फुट वाले बेडरूम या ड्राइंग रूम में लगा सकते हैं।

2 वे स्विंग, हाई डेंसिटी फ़िल्टर, बिजली जाने पर ऑटोमैटिक ऑन और ऑफ, आर्थिक स्लीप मोड, ऑटो क्लींजर जैसे फीचर इस कैरियर स्प्लिट एसी को आपके घर के लिए सूटेबल बनाते हैं। लिस्टिंग प्राइस से 36% छूट पर लेने के लिए Amazon Offers से ऑर्डर कर लें। Carrier 2 Ton AC Price: Rs 48990.

4. Carrier 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC 

कूलिंग के लिए इस कैरियर एसी में 1.5 टन कैपेसिटी दी हुई है। 52 डिग्री तापमान में भी कूलिंग करने वाले इस एसी की कीमत Summer Sale 2024 में 45% गिर कर, बेहद कम हो गयी है।

फ़ास्ट कूलिंग के लिए इसमें पावर चिल ऑपरेशन दिया गया है। कूलिंग के लिए यूज होने वाली रेफ्रिजरेंट गैस R32 पर्यावरण के अनुकूल है। Carrier AC 1.5 Ton Price: Rs 41990.

5. Carrier 1 Ton 5 Star Inverter Split AC 

इस कैरियर एसी में पहले से ही मौजूद 6 इन 1 कनवर्टिबल मोड है, जो अपने आप वैरिएबल स्पीड कंप्रेसर के साथ कमरे के तापमान और गर्मी के आधार पर ऑटोमैटिक रूप से बिजली को एडजस्ट करता है, जिससे कैरियर एसी 40% से 90% तक बिजली की बचत करता है।

इसकी एक टन कैपेसिटी छोटे साइज के रूम के लिए सूटेबल है। 5 स्टार एनर्जी रेटिंग वाले इस कैरियर एसी को अभी 47% की छूट पर Amazon Sale Offers से फटाफट से घर ले आएं। Carrier 1 Ton AC Price: Rs 34990.

Amazon Sale 2024 On Carrier AC : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ : Amazon Great Summer Sale 2024

1. अमेज़न समर सेल कब खत्म हो जाएगी?

अमेजन पर ग्रेट समर सेल 2 मई से शुरू हो चुकी है। यह Amazon Deals प्राइम मेंबर्स और नॉन-प्राइम मेंबर्स दोनों के लिए ही है। आपको बता दें, अमेजन समर सेल का 2 मई से शुरू होकर 7 मई को खत्म हो जाएगी।

2. अमेज़न समर डील्स में आपको किन सामानों पर भारी छूट दे रहा है?

अभी चल रही Amazon sale today पर छोटे से लेकर बड़े हर प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील मिल रही है, जिसकी वजह से आप आपने कोई भी मन चाहा सामना अपने बजट में खरीद सकते हैं। डायरेक्ट डिस्काउंट के अलावा इस सेल में बैंक ऑफर्स और नो कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है।

3. क्या कैरियर एसी घर के लिए एक अच्छा एसी है?

कैरियर एयर कंडीशनर की दक्षता अच्छी होती है। कैरियर ब्रांड के एसी तेजी से ठंडा और निरार्द्रीकृत करने के लिए बनाए गए हैं। Carrier Split AC चुनने के लिए सैकड़ों विकल्प प्रदान करता है, जिससे आप घर के अंदर आराम के लिए अपनी अनूठी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए अपने सिस्टम को आसानी से तैयार कर सकते हैं।

4. अमेज़न फ्री होम डिलीवरी कितने दिनों में करता है?

अमेज़न प्रोडक्ट की फ्री होम डिलीवरी 1 से 2 दिनों में करता है। साथ ही Amazon Offers प्राइम मेंबर्स सेम डे डिलीवरी और फ्री डिलीवरी का लाभ आसानी से उठा सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh