अगर-मगर नहीं तुरंत ऑर्डर कर डालो LG AC, अमेजन ने कीमत कर दी है आधी

Amazon Sale 2024 - 52 डिग्री तापमान में शिमला जैसी ठंडा का मजा लेने के लिए आप एलजी एसी को घर ला सकते हैं। अमेजन ने एलजी ब्रांड के एयर कंडीशनर पर सीधा 53% ऑफ का मौका दे दिया है। इसके अलावा आप 1818 रूपये की मासिक क़िस्त फ्री डिलीवरी के साथ कैशबैक का भी आनंद ले सकते हैं। ये एलजी एसी बिजली का बिल भी ज्यादा नहीं निकालते हैं।

By Asha Singh Publish:Sun, 05 May 2024 12:00 PM (IST) Updated:Sun, 05 May 2024 12:00 PM (IST)
अगर-मगर नहीं तुरंत ऑर्डर कर डालो LG AC, अमेजन ने कीमत कर दी है आधी
अगर-मगर नहीं तुरंत ऑर्डर कर डालो LG AC, अमेजन ने कीमत कर दी है आधी

अपने घर के लिए एयर कंडीशनर लाने की सोच रहे हैं? इसके लिए अच्छा सा ब्रांड तलाश रहे हैं? तो बता दें यूजर्स की रेटिंग और फीडबैक के अनुसार आप एलजी एसी पर भरोसा कर सकते हैं। साथ ही अभी अमेजन पर ग्रेट समर सेल चल रही है। इस Amazon Summer Sale 2024 में आप एलजी एसी को 53% तक की छूट के साथ ला सकते हैं। यह अमेजन ग्रेट समर सेल 7 मई को खत्म हो जाएगी।

यहां आपको टॉप 5 एलजी एयर कंडीशनर के मॉडल के बारे में बताया है, जिनको आप अपने घर ला सकते हैं। कूलिंग के लिए इनमें आपको 1 टन, 1.5 टन कैपेसिटी देखने को मिल जाएगी। हाई एनर्जी रेटिंग होने से इनको आप इन्वर्टर से आराम से यूज कर सकते हैं। अगर आपको Amazon Deals में डिस्काउंट के अलावा एक्स्ट्रा डिस्काउंट पाना है तो शॉपिंग करते टाइम आईसीआईसीआई बैंक, बैंक आफ बड़ौदा और वन कार्ड को यूज़ कर सकते हैं। ऐसा करने पर आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जायेगा। बता दें, यह ऑफर क्रेडिट कार्ड से लेकर डेबिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर मिल रहा है। इसके अलावा अमेजन सेल ऑफर्स में फ्री डिलीवरी, डिस्काउंट कूपन जैसे लाभ की बौछार लगी हुई है।

Amazon Sale 2024 On LG AC: कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां हमने आपके लिए चुनिंदा LG AC की लिस्ट तैयार की है, जो अमेजन सेल में बहुत ही तगड़े फीचर और धमाकेदार डिस्काउंट के साथ आ रही हैं। इन एसी में आपको एंटी फ्रिज थर्मोस्टेट, वायरल फिल्टर और कई कनवर्टिबल मोड के साथ कई फीचर्स मिल रहे हैं।

1. LG 1.5 Ton 3 Star DUAL Inverter Split AC 

यह एलजी एसी 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ आ रही है, जिसको चलाने पर बिजली का 40% तक कम खर्चा आता है। रिमोट कंट्रोल के माध्यम से इस एयर कंडीशनर को 6 अलग-अलग कूलिंग मोड में कन्वर्ट कर सकते हैं।

इसमें मौजूद वैरिएबल स्पीड कंप्रेसर, एसी को कमरे के तापमान और गर्मी भार के आधार पर ऑटोमैटिक रूप से एडजस्ट कर कम बिजली खपत करती है। Amazon Sale Offers में यह 1.5 टन एसी 53% छूट के साथ आ रहा है। LG 1.5 Ton Price: Rs 37490.

2. LG 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC 

इस एलजी एसी में यूजर्स को बिजली की बचत के लिए 5 स्टार एनर्जी रेटिंग मिलती है। Amazon Deals में मिलने वाली यह एसी इन्वर्टर से भी चल सकती है।

इस एसी में आपको कूलिंग के लिए 1.5 टन कैपेसिटी मिल रही है, जो मिनटों में कमरे को ठंडा करने के लिए सूटेबल है। यह एलजी एसी 4 वे डिफ्लेक्शन एयर स्विंग के साथ 52 डिग्री सेल्सियस तापमान पर कूलिंग करने के लिए सूटेबल है। LG Inverter Split AC Price: Rs 46590.

3. LG 1 Ton 5 Star Inverter Split Ac 

छोटे साइज के कमरे के लिए आप इस 1 टन कैपेसिटी वाले एलजी एसी को ला सकते हैं। इन्वर्टर कंप्रेसर, कन्वर्टिबल, हाई डेंसिटी फिल्टर, रिमोट कंट्रोल, डस्ट फिल्टर, एडजस्टेबल, फास्ट कूलिंग जैसे स्पेशल फीचर दिए गए हैं।

कूलिंग के लिए बेस्ट इस एलजी एसी का प्राइस अमेजन सेल में बेहद कम है। ऑटो क्लीन फीचर की मदद से इस स्प्लिट एसी को साफ करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। LG 1 Ton Split AC Price: Rs 39990.

71% तक के डिस्काउंट पर ऑर्डर हो रहे Dolby Atmos Smart TV, अमेजन ऑफर्स के लिए यहाँ क्लिक करें

4. LG 2.0 Ton 3 Star Inverter Split AC 

यह एलजी एयर कंडीशनर एक इन्वर्टर स्प्लिट एसी है, जिसको आप बिजली ना होने पर इन्वर्टर से भी चला सकते हैं। Amazon Sale Today पर इस एलजी एयर कंडीशनर को 40% की छूट के साथ पेश किया जा रहा है।

इसके HD फ़िल्टर एंटी वायरस से प्रोटेक्शन दे, आपकी हेल्थ के साथ ठंडी हवा भी देते हैं। बड़े साइज के कमरे के लिए यह 2 टन कैपेसिटी वाला स्प्लिट एसी बेस्ट है। LG Split AC Price: Rs 57500.

5. LG 1.5 Ton 4 Star Inverter Split AC 

52⁰ C तापमान पर कूलिंग करने में सक्षम यह एसी 120V-290V वोल्टेज रेंज के भीतर स्टेबलाइजर फ्री ऑपरेशन करता है। कम रख-रखाव के लिए कॉपर कंडेनसर कॉइल दी गयी है, जो स्प्लिट इन्वर्टर एसी को ड्यूरेबल बनाती है।

यह लो रेफ्रिजरेंट डिटेक्शन, स्लीप मोड, ऑटो क्लीन और स्टेबलाइज़र फ्री ऑपरेशन के साथ आता है। अभी इसे आप Amazon Offers से लिस्टिंग प्राइस से 41% डिस्काउंट पर ले सकते हैं। LG 1.5 Ton Split AC Price: Rs 42200.

Amazon Sale 2024 On LG AC : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ : Amazon Great Summer Sale 2024

1. अमेज़न समर सेल कब खत्म हो जाएगी?

अमेजन पर ग्रेट समर सेल 2 मई से शुरू हो चुकी है। यह Amazon Deals प्राइम मेंबर्स और नॉन-प्राइम मेंबर्स दोनों के लिए ही है। आपको बता दें, अमेजन समर सेल का 2 मई से शुरू होकर 7 मई को खत्म हो जाएगी।

2. अमेज़न समर सेल 2024 से शॉपिंग करने पर क्या बैंक ऑफर मिल रहा है?

Amazon Great Summer Sale 2024 से अगर आप ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वनकार्ड के जरिए शॉपिंग करते हैं, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

3. अमेज़न ग्रेट समर सेल में एलजी एसी पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

Amazon Sale Offers में एलजी एसी पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न समर डील्स में आपको किन सामानों पर भारी छूट दे रहा है?

Amazon sale today पर छोटे से लेकर बड़े हर प्रोडक्ट्स पर अच्छी डील मिल रही है, जिसकी वजह से आप आपने कोई भी मन चाहा सामना अपने बजट में खरीद सकते हैं। डायरेक्ट डिस्काउंट के अलावा इस सेल में बैंक ऑफर्स और नो कॉस्ट ईएमआई भी मिल रही है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh