मच गया हल्ला जब अमेज़न ने LG के Ultragear Monitors की कीमत कर दी सबसे कम! 54% की छूट देखकर ग्राहकों का लगा मेला

इस लेख में आपको LG Ultragear Monitors के बारे में बताया जा रहा है जो अमेज़न की समर सेल में भारी डिस्काउंट और कई ऑफर्स के साथ पेश किये जा रहे हैं। गेमिंग के एक्सपीरियंस को मजेदार बनाने के लिए इन्हें डिज़ाइन किया गया है। एलजी अल्ट्रागियर गेमिंग मॉनिटर फ्रीसिंक प्रीमियम टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं जिससे गेमर्स हाई-रिज़ॉल्यूशन और फ़ास्ट स्पीड वाले गेम को भी एन्जॉय कर सकते हैं।

By Sonali Publish:Sun, 05 May 2024 11:07 AM (IST) Updated:Sun, 05 May 2024 11:07 AM (IST)
मच गया हल्ला जब अमेज़न ने LG के Ultragear Monitors की कीमत कर दी सबसे कम! 54% की छूट देखकर ग्राहकों का लगा मेला
मच गया हल्ला जब अमेज़न ने LG के Ultragear Monitors की कीमत कर दी सबसे कम! 54% की छूट देखकर ग्राहकों का लगा मेला

यहां हम आपके लिए अमेज़न की समर सेल में मिलने वाले एलजी के अल्ट्रागियर सीरीज वाले मॉनिटर्स लेकर आएं हैं, जो हाई रिफ्रेश रेट के साथ आते हैं। इनका डिजाइन भी काफी स्लिम और स्लीक है। ये मॉनिटर गेमिंग के अलावा प्रोफेशनल और जनरल यूज के लिए बेस्ट रहेंगे। एलजी के इन गेमिंग मॉनिटर में फुल एचडी डिस्प्ले मिलती है जिनकी पिक्चर क्वालिटी काफी अच्छी होती है। इनमें आ रही लेटेस्ट फ्रीसिंक प्रीमियम टेक्नोलॉजी के साथ गेमर्स हाई-रिज़ॉल्यूशन और फ़ास्ट स्पीड वाले गेम को एन्जॉय कर सकते हैं। इनमें दी गई आई प्रोटेक्ट टेक्नोलॉजी से आपकी आंखों को सुरक्षित रखने में मदद करती है।

अगर आप शॉपिंग करते टाइम आईसीआईसीआई बैंक, बैंक आफ बड़ौदा और वन कार्ड को यूज़ करते हैं, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जायेगा। बता दें, यह ऑफर क्रेडिट कार्ड से लेकर डेबिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर मिल रहा है इसके अलावा भी एक्स्ट्रा डिस्काउंट, फ्री डिलीवरी, डिस्काउंट कूपन जैसे ऑफर्स भी आपको मिल जायेंगे। इन मॉनिटर का डिजाइन काफी स्लिम और स्लीक है, जिससे ये स्टाइलिश लगते हैं।

एलजी अल्ट्रागियर मॉनिटर्स पर अमेज़न सेल 2024 (Amazon Sale 2024 On LG Ultragear Monitors): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारे मॉनिटर हाई परफॉर्म देते हैं और इस वक्त Amazon Deals पर किफायती कीमत में मिल रहे हैं, तो फायदा उठा लें इस सेल का।

1. LG 80 CM Ultragear QHD Best Monitor

QHD वाइड एंगल VA पैनल के साथ आ रहा मॉनिटर 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ गेमिंग के लिए स्मूथ मोशन का बेहतर एक्सपीरियंस देता है। यह मॉनिटर sRGB 95% के साथ HDR10 को सपोर्ट करता है, जिससे विजुअल्स को का अलग मजा मिलता है। फ्रीसिंक प्रीमियम टेक्नोलॉजी के साथ गेमर्स हाई-रिज़ॉल्यूशन और फ़ास्ट स्पीड वाले गेम को एन्जॉय कर सकते हैं।

इनका डिजाइन काफी स्लिम और स्लीक है और मॉनिटर गेमिंग, प्रोफेशनल और जनरल यूज के लिए बेस्ट है। आप इसे 54% की छूट पर अभी ऑर्डर कर सकते हैं। LG Monitor Price: Rs 22,999.

2. LG 24 Inches Ultragear IPS Gaming Monitor

फुल एचडी स्क्रीन वाला गेमिंग मॉनिटर का आईपीएस पैनल है और इसकी डिस्प्ले को 178 डिग्री वाइड व्यू एंगल से भी देखा जा सकता है। इसकी स्क्रीन का 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट है और प्रीमियम एलजी अल्ट्रागियर गेमिंग मॉनिटर में हर तरह के हाई एंड गेम बिना किसी दिक्कत के खेल सकते हैं। कई एक्सटर्नल कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आ रहे इस मॉनिटर को यूज़र्स ने टॉप रेटिंग्स दी है।

इसकी एक्स्ट्रा क्लियर और ब्राइट की पिक्चर क्वालिटी में गेमिंग का आपको बेहतरीन अनुभव मिलेगा। 48% की छूट पर मॉनिटर को ऑर्डर करने का मौका है। LG Monitor Price: Rs 11,899.

3. LG 34 Inch Electronics Ultragear Best Monitor

गेमिंग के लिए एलजी अल्ट्रा गियर सीरीज का मॉनिटर 34 इंच की बड़ी स्क्रीन साइज के साथ आता है। इससे डार्क विजुअल वाले गेम का भी भरपूर मजा मिलता है। हाईटेक फीचर्स से लैस गेमिंग मॉनिटर हाई प्रोसेसर, शानदार ब्राइटनेस, इनबिल्ट स्पीकर्स और कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ आता है।

178 डिग्री वाइड व्यू का एक्सपीरियंस देने वाला मॉनिटर आपको Amazon Sale 2024 की ख़ास डील में 30% की छूट के साथ पेश किया जा रहा है। इसे यूज़र्स ने भी टॉप रिंग्स दी है। LG Monitor Price: Rs 34,499.

4. LG Ultragear Gaming Monitor

IPS पैनल के साथ आ रहे इस मॉनिटर की स्क्रीन का 165Hz रिफ्रेश रेट और 1ms रिस्पॉन्स टाइम है। एलजी अल्ट्रागियर गेमिंग मॉनिटर क्यूएचडी आईपीएस डिस्प्ले के साथ आता है। इसकी एंटी-ग्लेयर डिस्प्ले आपकी आंखों को सेफ रखने में मदद करेगी।

इसे किसी भी एंगल से देखने पर आपको एकदम क्लियर विज़ुअल्स मिलते हैं। इसका यूज़ आप ऑफिस वर्क करने और अपने गेमिंग अनुभव को बढ़ाने कर सकते हैं। Amazon Sale Today की ख़ास डील्स में मॉनिटर 34% की छूट पर उपलब्ध है। LG Monitor Price: Rs 23,599.

और पढ़े: बेस्ट ट्रेडमिल्स पर अमेज़न सेल 2024 (Amazon Sale 2024 On Best Treadmills) यहां क्लिक करें। 

5. LG Ultragear Gaming 24 Inch LCD Monitor

165 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 1 एमएस रिस्पॉन्स टाइम, एएमडी फ्रीसिंक प्रीमियम जैसे फीचर्स के साथ आ रहा मॉनिटर 1ms एमबीआर स्मूथ गेमप्ले में मदद करता है और फ्रीसिंक प्रीमियम तकनीक के साथ गेमर्स हाई-रिज़ॉल्यूशन और तेज़ स्पीड वाले गेम्स को एन्जॉय कर सकते हैं। नए हेक्सागोन डिज़ाइन और 3 तरफ़ा पतले बेज़ल के साथ मॉनिटर का डिज़ाइन स्टाइलिश लगता है।

इसमें काफी सारे पोर्ट और वायरलेस कनेक्टिविटी की सुवधा दी गयी है और Amazon Summer Sale 2024 से मॉनिटर को 44% की छूट पर ऑर्डर किया जा सकता है। LG Monitor Price: Rs 10,000.

Amazon Sale 2024 On LG Ultragear Monitors: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: एलजी अल्ट्रागियर मॉनिटर्स पर अमेज़न सेल 2024

1. एलजी के अल्ट्रागियर मॉनिटर्स क्या गेमिंग के लिए बेस्ट है?

गेमिंग के लिए एलजी के अल्ट्रागियर सीरीज वाले मॉनिटर्स को काफी पसंद किया जा रहा है। इन LG Monitors से गेमिंग के दौरान काफी स्मूथ व क्लियर विजुअल को देखने का एक्सपीरियंस मिलता है।

2. एलजी के अल्ट्रागियर मॉनिटर्स की क्या खासियत है?

Amazon Summer Sale 2024 की ख़ास डील्स में मिलने वाले गेमिंग के लिए एलजी के अल्ट्रागियर मॉनिटर्स ब्राइटनेस, हाई प्रोसेसर और इनबिल्ट स्पीकर्स के साथ आते हैं इनका डिजाइन काफी स्लिम और स्लीक है। इनमें आपको कई एक्सटर्नल कनेक्टिविटी ऑप्शन मिल जाते हैं।

3. अमेज़न समर सेल 2024 से शॉपिंग करने पर क्या बैंक ऑफर मिल रहा है?

Amazon Great Summer Sale 2024 से अगर आप ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वनकार्ड के जरिए शॉपिंग करते हैं, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

4. अमेज़न ग्रेट समर सेल में UPI पर ऑफर है?

जी हाँ, Amazon Deals Today से शॉपिंग के दौरान अगर आप UPI से पेमेंट करते हैं, तो आपको कैशबैक मिलेगा। कम से कम 1500 रुपये के UPI पेमेंट पर 100 रुपये का कैशबैक मिल सकता है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali