सीधा 75% का डिस्काउंट देकर अमेज़न सेल ने हिला दिया लोगों का माथा! सबसे सस्ती Treadmills की बिक्री में आयी तेजी

इस लेख में आपको अमेज़न ग्रेट समर सेल में मिलने वाली ट्रेडमिल के बारे में बताया जा रहा है जो कार्डियोवैस्कुलर एक्सरसाइज के लिए बेस्ट हैं। आपके वर्कआउट को पावर देने के लिए इन्हें डिज़ाइन किया गया है। Amazon Sale Today पर मिलने वाली न मशीन में 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम मिल रहे हैं जिससे आप अलग-अलग लेवल की एक्सरसाइज कर सकते हैं।

By Sonali Publish:Sat, 04 May 2024 01:00 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2024 01:00 PM (IST)
सीधा 75% का डिस्काउंट देकर अमेज़न सेल ने हिला दिया लोगों का माथा! सबसे सस्ती Treadmills की बिक्री में आयी तेजी
सीधा 75% का डिस्काउंट देकर अमेज़न सेल ने हिला दिया लोगों का माथा! सबसे सस्ती Treadmills की बिक्री में आयी तेजी

यहां हम आपके लिए ट्रेडमिल लेकर आएं हैं, जो इस वक्त अमेज़न ग्रेट समर सेल में भारी डिस्काउंट के साथ मिल रही हैं और इन्हें खरीदते टाइम अगर आप आईसीआईसीआई बैंक, बैंक आफ बड़ौदा और वन कार्ड का इस्तेमाल करते हैं. तो 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट आपको मिल जायेगा और यह ऑफर क्रेडिट कार्ड से लेकर डेबिट कार्ड और EMI ट्रांजैक्शन पर मिल रहा है। स्पेशल डील्स में ट्रेडमिल की कीमत एकदम सस्ती हो गयी हैं, जिससे आपके पास अच्छा मौका है, इन्हें ऑर्डर का। ट्रेडमिल को लंबे समय तक चलने के लिए बनाया गया है और इनका डिज़ाइन भी कॉम्पैक्ट है, जिससे आपका स्पेस काफी बचता है। इनका शॉक-एब्जॉर्बिंग और नॉन-स्लिप डिज़ाइन है, जिससे एक्सरसाइज करना सेफ रहता है।

ट्रेडमिल में 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम मिलते हैं, जिससे आप अलग-अलग लेवल की एक्सरसाइज कर सकते हैं। इन्हें इस्तेमाल करके यूज़र्स को भी अच्छा एक्सपीरियंस मिला है, जिससे इन्हें टॉप रेटिंग्स की लिस्ट में शामिल किया गया है। भारी वजन वाले लोग इस ट्रेडमिल पर आसानी से एक्सरसाइज कर सकते हैं। मशीन में लगी पावरफुल मोटर से आप फ़ास्ट एक्सरसाइज कर सकते हैं।

बेस्ट ट्रेडमिल्स पर अमेज़न सेल 2024 (Amazon Sale 2024 On Best Treadmills): कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

सारी ट्रेडमिल हाई परफॉर्म करती हैं और इनकी बिल्ड क्वालिटी भी अच्छी है, तो देखें Amazon Deals पर मिलने वाले ऑफर्स और फायदा उठाएं डील्स का।

1. Lifelong FitPro LLTM111 Motorized Treadmill For Home

मोटर से चलने वाली ट्रेडमिल वर्कआउट को पावर देती है। कॉम्पैक्ट ड्यूटी ट्रेडमिल की रनिंग बेल्ट शॉक-एब्जॉर्बिंग और नॉन-स्लिप है। इससे कार्डियोवैस्कुलर एक्सरसाइज की जा सकती है। इसमें 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम मिलते हैं, जिससे हाई लेवल की एक्सरसाइज की जा सकती है। इसमें लगी एलईडी डिस्प्ले में एक डिजिटल स्क्रीन है एक्सरसाइज का डेटा ट्रैक करती है।

110 किलोग्राम तक के वजन वाले लोग मशीन पर आसानी से एक्सरसाइज कर सकते हैं। Amazon Deals Today से आप इस ट्रेडमिल को 74% तक की छूट पर अभी ऑर्डर कर सकते हैं। Lifelong Treadmill Price: Rs 12,999.

2. Cockatoo CTM-05 3HP Peak DC Motorized Home Treadmill

3 लेवल मैनुअल इनक्लाइन फंक्शन वाली ट्रेडमिल 3 एचपी पीक मोटर पावर के साथ आती है। मशीन में एयूडी, यूएसबी इनपुट, सुपर शॉक रिड्यूसिंग फंक्शन, बोतल होल्डर और कई सुविधाएँ दी जा रही है। ट्रेडमिल में दी गई एलईडी डिस्प्ले से एक्सरसाइज और परफॉर्मेंस को ट्रैक किया जा सकता है। अपने वर्कआउट के दौरान अपनी हृदय गति को ट्रैक करने के लिए रेलिंग पल्स ग्रिप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं।

मोटराइज्ड मल्टी-फंक्शन ट्रेडमिल को आरामदायक एक्सरसाइज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो 59% की छूट के साथ पेश की जा रही है। इसमें एक्सरसाइज करने के लिए अलग-अलग मोड मिल रहे हैं। Cockatoo Treadmill Price: Rs 15,190.

3. SPARNOD FITNESS STH-1250 Treadmill For Home

ट्रेडमिल को लंबे समय तक चलने के लिए बनाया गया है, जो कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में आती है। पावरफुल मोटर और एलईडी डिस्प्ले के साथ डिज़ाइन की गई मशीन मजबूत होने के साथ ही स्टाइलिश भी है। फोल्डेबल डिज़ाइन वाली ट्रेडमिल में बिल्ट-इन ट्रांसपोर्टेशन व्हील, हृदय गति सेंसर, 2 कप होल्डर और एक इमरजेंसी स्टॉप बटन की सुविधा डी गई है साथ ही 12 प्रीसेट वर्कआउट प्रोग्राम के साथ मैनुअल इनक्लाइन, इंटीग्रेटेड स्पीकर की सुविधा दी जा रही है।

होम यूज़ के लिए ट्रेडमिल एकदम बेस्ट है, जो Great Summer Sale 2024 में 61% की छूट के साथ पेश की जा रही है। इस पर एक्सरसाइज करना भी बेहद आसान रहता है और यूज़र्स ने भी इसे टॉप रेटिंग्स दी है। SPARNOD FITNESS Treadmill Price: Rs 15,999.

और पढ़ें: वोल्टास एसी पर अमेज़न समर सेल (Amazon Summer Sale On Voltas AC) यहां क्लिक करें। 

4. Reach T-400 Multipurpose Automatic Best Treadmills

इस कॉम्पैक्ट ट्रेडमिल को स्टाइलिश फिनिश में डिज़ाइन किया गया है। इसमें लगी हाई पावर 4HP पीक डीसी मोटर से 12 किमी/घंटा तक चला जा सकता है। रनिंग मशीन में एक आईपैड होल्डर दिया गया है, मैनुअल इनक्लाइन के 2 लेवल, प्रीसेट प्रोग्राम, आसान मूवमेंट के लिए व्हील, एमपी3 स्पीकर और कई सुविधाएं दी जा रही है। मशीन में 3.5 इंच की टच स्क्रीन एलसीडी एक्सरसाइज का ट्रैक करती है।

ट्रेडमिल में वाइड रनिंग बेल्ट लगी आती है, जिससे आप आरामदायक तरीके से एक्सरसाइज कर सकते हैं। Amazon Sale 2024 की ख़ास डील से 75% की छूट पर आज ही इसे घर लाने का मौका है। Reach Treadmill Price: Rs 14,239.

5. Fitkit by Cult FT801 4 in 1 Manual Home Treadmill

कॉम्पैक्ट डिज़ाइन वाली ट्रेडमिल कम स्पेस घेरती है। मैनुअल ट्रेडमिल आसानी से पढ़े जाने वाले डिजिटल मॉनिटर के साथ आती है, जिससे समय, गति, दूरी, कैलोरी, हृदय गति आदि को ट्रैक किया जा सकता है। इसके साथ जॉगर, स्टेपर, ट्विस्टर, पुशअप बार भी मिल रहा है। 4 इन 1 मैनुअल मल्टीफ़ंक्शन नॉन इलेक्ट्रिक ट्रेडमिल की क्वालिटी भी काफी मजबूत है।

इसमें व्हील्स भी लगे आते हैं, जिससे मशीन को आसानी से मूव भी किया जा सकता है। 52% की छूट पर आप इस ट्रेडमिल को अभी ऑर्डर कर सकते हैं। यूज़र्स भी इस ट्रेडमिल को काफी पसंद कर रहे हैं। Fitkit Treadmill Price: Rs 10,999.

Amazon Sale 2024 On Best Treadmills: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

FAQ: बेस्ट ट्रेडमिल्स पर अमेज़न सेल 2024

1. अमेज़न ग्रेट समर सेल में ट्रेडमिल पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है?

Amazon Great Summer Sale 2024 में ट्रेडमिल पर 75% तक का डिस्काउंट मिल रहा है साथ ही अमेजिंग ऑफर्स भी पेश किये जा रहे हैं।

2. अमेज़न समर सेल कब तक चलेगी?

Amazon Summer Sale 2024 इस बार 2 मई से शुरू हो चुकी है. जो प्राइम मेंबर्स और नॉन-प्राइम मेंबर्स दोनों के लिए ही है। आपको बता दें, अमेजन समर सेल का 2 मई से शुरू होकर 7 मई को खत्म हो जाएगी।

3. अमेज़न समर डील्स में आपको किन सामानों पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है?

Amazon Deals Today पर छोटे से लेकर बड़े हर प्रोडक्ट्स पर भारी छूट मिल रही है, जिसकी वजह से आप आपने कोई भी मन चाहा सामना अपने बजट में खरीद सकते हैं साथ ही अमेजिंग ऑफर्स और डील्स का फायदा उठा सकते हैं।

4. अमेज़न समर सेल 2024 से शॉपिंग करने पर क्या बैंक ऑफर मिल रहा है?

Amazon Sale Today से अगर आप ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा और वनकार्ड के जरिए शॉपिंग करते हैं, तो आपको 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है।

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Sonali