2 मई से शुरू होने जा रही अमेजन Summer Sale 2024, सस्ते मिलेंगे AC, कूलर, फ्रिज, होगी हजारों-लाखों की बचत

समर सीजन अमेजन सेल का आगाज हो चुका है। 2 मई से यूजर्स इलेक्टॉनिक्स एप्लायंसेज से लेकर होम फैशन से लेकर सभी कैटेगरी के प्रोडक्ट को भारी छूट पर घर ला सकते हैं। यह Amazon Great Summer Sale 2024 इस सीजन की पहली सेल है जो प्राइम मेंबर्स के लिए 2 मई को रात 12 बजे से शुरू हो जाएगी। चलते जानते हैं धमाकेदार डील्स के बारे में।

By Asha Singh Publish:Mon, 29 Apr 2024 05:55 PM (IST) Updated:Mon, 29 Apr 2024 05:55 PM (IST)
2 मई से शुरू होने जा रही अमेजन Summer Sale 2024, सस्ते मिलेंगे AC, कूलर, फ्रिज, होगी हजारों-लाखों की बचत
2 मई से शुरू होने जा रही अमेजन Summer Sale 2024, सस्ते मिलेंगे AC, कूलर, फ्रिज, होगी हजारों-लाखों की बचत

अमेज़न सेल का कई दनो से इंतज़ार कर रहे हैं, तो बता दें ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने अपने यूजर्स को ऑफर्स की सौगात दे दी है। ऑनलाइन शॉपिंग पर हजारों की बचत करने के लिए रेडी हो जाये! अमेजन ने 2 मई से इस साल की दूसरी सबसे बड़ी सेल का आगाज कर दिया है। यह Amazon Deals प्राइम मेंबर्स और नॉन-प्राइम मेंबर्स दोनों के लिए ही है। आपको बता दें, अमेजन समर सेल का फायदा प्राइम मेंबर्स 2 मई से रात 12 बजे से उठा सकते हैं। वहीं बाकि यूजर्स के लिए यह दोपहर 12 बजे से 2 मई को शुरू हो होने जा रही है।

क्या है अमेजन समर सेल 2024?

हर साल समर सीजन में ई-कॉमर्स वेबसाइट अपने यूजर्स के लिए अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट लेकर आता है, जो इस सीजन की सबसे बड़ी अमेजन सेल होती है। इस Amazon Summer Sale 2024 में आप समर से रिलेटेड सभी प्रॉडक्ट्स और कैटेगेरी के प्रोडक्ट्स को भारी छूट पर घर ला सकते हैं। यह अमेजन सेल प्राइम और नॉन प्राइम यूजर्स दोनों के ही होती है।

अमेजन समर सेल की बात करें, तो इस Amazon Sale Offers में डेली यूज के प्रोडक्ट्स से लेकर फैशन, ब्यूटी, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड एक्सेसरीज, एयर कंडीशनर, होम एंड किचन, टीवी से लेकर और इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से जुड़े सामान की वाइड रेंज आपको सस्ते में मिल जाएगी। इसके अलावा आपको एक्स्ट्रा बैंक कार्ड डिस्काउंट और नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑफर देखने को मिलेगा। हालांकि कुछ कैटेगेरी के प्रोडक्ट पर कैशबैक का भी धमाकेदार अमेजन ऑफर मिल रहा है। इसमें आप गर्मी से बचने के लिए एयर कंडीशनर को हजारों की छूट पर ऑर्डर करने के लिए Amazon Sale 2024 का लुत्फ़ उठा लें। इसके अलावा कुछ प्रोडक्ट्स पर फ्री डिलीवरी और सेम दे डिलीवरी का भी ऑप्शन दिया गया है।

Great Summer Sale पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट

यह ग्रेट समर सेल समर सीजन की पहली अमेजन सेल है। इस Amazon Great Summer Sale में इलेक्टॉनिक्स एप्लायंसेज को आप तगड़ी छूट पर ऑर्डर कर सकते हैं। यह सेल 2 मई से शुरू होने जा रही है। साथ ही, अमेजन सेल में फर्स्ट टाइम यूजर अपने फर्स्ट ऑर्डर पर 20% तक का कैशबैक भी पा सकते हैं। चलिए अब अमेजन सेल 2024 में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

1. Lloyd 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC

यह लायड स्प्लिट एसी गर्मी में आपको ठंडी-ठंडी हवा देगा। कूलिंग के लिए इस एसी में 1.5 टन कैपसिटी दी गयी है। वहीं अलग-अलग मोड पर चलाने के लिए 5 कूलिंग मोड मौजूद है। बिजली की बचत करने के लिए इस एसी में 3 स्टार एनर्जी रेटिंग है।

यह लायड स्प्लिट एसी PM 2.5 फ़िल्टर के साथ कमरे की हवा को शुद्ध करता है। इसको आप Amazon Sale 2024 में 44% की छूट पर अभी ऑर्डर कर सकते हैं। यह एयर कंडीशनर इस लिस्ट का बेस्ट सेलिंग एसी है। Lloyd Split AC Price: Rs 32990.

अमेज सेल ऑफर्स में मिलने वाले Best Air Conditioner देखने के लिए यहां क्लिक करें

2. Bajaj PX97 Personal Air Cooler For Room - 36L

यह बजाज एयर कूलर 36 लीटर की वाटर टैंक के साथ आ रहा है, जिसकी कीमत समर सीजन की Amazon Summer Sale 2024 के बाद 33% कम हो गयी है। ऊपर से इसका पॉवरफुल थ्रो बड़े से बड़े रूम को मिनटों में ठंडा करता है। स्पीड को कंट्रोल करने के लिए 3 स्पीड दी गयी है।

यह एक पोर्टेबल एयर कूलर है, जिसको मूव करने के लिए व्हील्स दिए गए हैं। बढ़िया कूलिंग के लिए यह बजाज एयर कूलर टर्बो फैन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। Bajaj Air Cooler Price: Rs 6098.

अमेजन समर सेल 2024 में Air coolers पर मिलने वाले ऑफर्स और डिस्काउंट के लिए यहां क्लिक करें

3. LG 185 L 5 Star Single Door Refrigerator

गर्मी के सीजन में रेफ्रिजरेटर की डिमांड ज्यादा ही देखने को मिलती है। इसके लिए आप इस एलजी फ्रिज को ला सकते हैं। इसकी 185 लीटर लीटर कैपेसिटी 2-3 लोगों के लिए सूटेबल है। यह एक सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर है, जिस पर बहुत ही सुंदर फ्लोरल पैटर्न किया गया है।

लिस्टिंग प्राइस से कम कीमत पर लेने के लिए Amazon Sale Offers का फायदा उठा लें। इसके अंदर फ़ास्ट आइस मेकिंग का फीचर दिया गया है। फ़ास्ट कूलिंग के लिए किफायती और स्टाइलिश यह सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर लंबे समय तक चलता है। LG Single Door Refrigerator Price: Rs 17690.

समर सेल 2024 में Refrigerator पर मिलने वाले ऑफर्स को देखने के लिए यहां क्लिक करें

4. USHA Maxx Air Ultra Pedestal Fan

पसीने और गर्मी से छुटकारा पाने के लिए आप बजट कीमत में उषा फैन ला सकते हैं। हाई एयर डिलीवरी के लिए ऐरो डायनामिकल रूप से डिज़ाइन किए गए ब्लेड हैं, जो अच्छे से हवा देते हैं। इस उषा फैन को आप Amazon Deals से 34% डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं।

भारतीय कंडीशन के हिसाब से इस उषा पंखे में पॉवरफुल कॉपर मोटर है, जो अच्छे से काम करती है। यह पंखा 1350 आरपीएम से 70 घन प्रति मिनट की गति से हवा डिलीवर करता है। USHA Pedestal Fan Price: Rs 2799.

अमेजन सेल से गर्मी से बचने के लिए Pedestal Fan को ऑर्डर करने के लिए यहां क्लिक करें

5. atomberg Efficio Alpha Ceiling Fan

आपको घर के लिए फैन लेना है, तो यह समर सेल अच्छा मौका है। 5 स्टार एनर्जी रेटिंग होने से इसको चलाने पर 65% तक की ऊर्जा की बचत होती है। यह 5-स्टार रेटेड पंखा सबसे फ़ास्ट स्पीड पर 365 आरपीएम के साथ 230 सीएमएम की बेहतर एयर डिलीवर करता है।

एक बटन के क्लिक पर पंखे की स्पीड को एडजस्ट कर सकते हैं या बूस्ट मोड, टाइमर या स्लीप मोड जैसी इसकी तगड़े फीचर्स को यूज कर सकते हैं। Amazon Summer Sale 2024 में इसकी कीमत 41% छूट के बाद बेहद कम हो गयी है। पाउडर कोटेड ग्लॉसी फिनिश से इसकी ब्लेड घर को अच्छा लुक देती है। Atomberg Ceiling Fan Price : Rs 2699.

अमेजन डील्स से Ceiling Fan लेने के लिए यहां क्लिक करें

Great Summer Sale : स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ : Amazon Summer Sale 2024

1. अमेज़न पर समर सेल क्या है?

भारी छूट पाने और अपनी अमेज़न प्राइम मेंबर्स का अधिकतम लाभ उठाने के लिए प्राइम डे साल का सबसे अच्छा दिन है। सालाना Summer Sale 2024 हर घंटे आकर्षक डील के साथ हजारों वस्तुओं पर छूट दी जाती है, जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे।

2. अमेज़न 2024 में समर सीजन के अलावा कौनसी सेल आने वाली हैं?

भारत में आगामी Amazon Sale 2024 इस प्रकार है -

अमेज़न समर सेल अमेज़न प्राइम डे सेल अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल

3. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

अमेज़न प्राइम डे सेल

सालाना अमेज़न प्राइम डे प्लेटफॉर्म पर सबसे बड़ी सेल है। Amazon Sale Offers आम तौर पर एक या दो दिनों तक चलती है और स्मार्टफोन, लैपटॉप, टैबलेट, घरेलू उपकरण, यूटिलिटीज, फैशन, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य सहित सभी कैटेगरी पर भारी छूट ले सकते हैं।

4. अमेज़न ग्रेट समर सेल कौन सा बैंक है?

अमेज़न इंडिया ग्रेट समर सेल के दौरान सेलेक्टिव बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% तत्काल छूट के अलावा कई शानदार Amazon Deals मिलेंगी।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।

Posted By Asha Singh